Haryana News: हुड्डा पर ओपी धनखड़ का तंज, टैक्सी तो है नहीं, सवारियां भरने की बात करते हैं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1916627

Haryana News: हुड्डा पर ओपी धनखड़ का तंज, टैक्सी तो है नहीं, सवारियां भरने की बात करते हैं

Haryana News:  इस मौके पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने पन्ना प्रमुखों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए इस सफल आयोजन की बधाई दी.

 

Haryana News: हुड्डा पर ओपी धनखड़ का तंज, टैक्सी तो है नहीं, सवारियां भरने की बात करते हैं

Haryana News: फरीदाबाद के पृथला विधानसभा के सिकरी क्षेत्र में आज भाजपा ने पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ के साथ-साथ कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा मुख्य रूप से मौजूद रहे. प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने नवरात्रि के प्रथम प्रथम दिवस पर तमाम कार्यकर्ताओं और प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी. वहीं भारी भीड़ को देखकर प्रदेश अध्यक्ष गदगद हो उठे और उन्होंने गले में पहने हुए पटके को मंच से लहराते हुए पन्ना प्रमुखों और कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया और कहा कि यही बीजेपी की ताकत है.

इस बल पर बनाएंगे सरकार
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमारे हर सम्मेलन में उसी क्षेत्र के लोगों को ही बुलाया जाता है. तब भी कार्यकर्ताओं की भीड़ कांग्रेस के किसी भी कार्यक्रम के मुकाबले भारी पड़ती है. यही बीजेपी पार्टी की ताकत है और उनके मजबूत नेटवर्क है. पृथला में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि यह बड़े हर्ष का विषय है कि पहली बार हम पन्ना प्रमुखों के रूप में इतना बड़ा संगठन खड़ा करने में कामयाब हुए हैं. उन्होंने कहा कि हमने सिर्फ कागजों में नाम दर्ज करने के बजाय धरातल पर पन्ना प्रमुख सम्मेलन किए. उन्होंने मोदी सरकार की जनहित योजनाओं के नाम गिनाते हुए कहा कि पार्टी के इन कल्याणकारी योजनाओं के बल पर हम केंद्र और प्रदेश में सरकार बनाएंगे.

राजस्थान चुनाव को लेकर लगा दी गई हैं ड्यूटियां
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हाल ही में राजस्थान के चुनाव को लेकर नेताओं की ड्युटियां लगा दी गई हैं और हम राजस्थान में सरकार बनाने जा रहे हैं. चौधरी बीरेंद्र सिंह के ऊपर पूछे सवाल पर उन्होंने कहा कि उचाना की सीट जेजेपी ने जीती हुई है और यदि जेजेपी से गठबंधन हुआ तो फिर उसी अनुसार फैसला लिया जाएगा, लेकिन अभी गठबंधन पर कोई विचार नहीं हुआ है. हुड्डा के मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर उन्होंने  कहा कि अभी उनके पास टैक्सी तो है नहीं, सवारियां भरने की बात करते हैं. जबकि उन्होंने बड़े-बड़े नेताओं को निपटाने का काम किया था. जो लोग आज बीजेपी में वरिष्ठ नेता हैं. उन्होंने जो बोया है उसे काटना ही पड़ेगा. आज उनके पास समर्थ नहीं है और बाप-बेटा अपने को बचाने का काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Pollution से हो सकती है बच्चों और बूढ़ों को ये बीमारी, रखें इन बातों का खास ध्यान 

जेवर एयरपोर्ट को लेकर ये कहा
जेवर एयरपोर्ट की तरफ जाने वाले रास्ते पर मोहन गांव के कट को कैंसिल कर दिए जाने के जवाब में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि किसानों को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. इस पर विचार किया जाएगा और पहले भी गडकरी जी से कहकर समस्याओं का हल करवाया जा चुका है. सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उनके हर कार्यक्रम में इस विधानसभा क्षेत्र के लोग बुलाए जाते हैं. तब भी भारी भीड़ जमा हो जाती है, जिनमें बाहर के लोग नहीं होते. जबकि कांग्रेस के कार्यक्रम में तमाम हरियाणा के लोग आते हैं तब भी इतनी भीड़ इकट्ठी नहीं हो पाती है. यही बीजेपी की ताकत है. इसके साथ ही कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि आज तक प्रदेश में उनका संगठन तक नहीं बन पा रहा है. इस अवसर पर उन्होंने प्रदेशवासियों को दुर्गा सप्तशती का श्लोक पढ़ते हुए नवरात्रि की शुभकामनाएं दी और कहा कि अपने बच्चों को बनाने में एक मां की अहम भूमिका होती है, जिसके चलते प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी मां से ही एक सफल नेता बनने के गुण सीखे और आज वह पूरे विश्व में एक मजबूत नेता के रूप में देखे जाते हैं.

INPUT- Amit Chaudhary

Trending news