पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर अगले 2-3 साल में बन जाएगा भारत का हिस्सा, हरियाणा के मंत्री का बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1597372

पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर अगले 2-3 साल में बन जाएगा भारत का हिस्सा, हरियाणा के मंत्री का बड़ा दावा

Pakistan Occupied Kashmir: कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जिस तरह से पृथ्वीराज चौहान हमारे देश के कुछ जयचंदों की वजह से हार गया था, वैसे ही जयचंद आज भी मौजूद हैं, जो हमारे सैनिकों द्वारा की गई एयर स्ट्राइक और पुलवामा हमले के प्रमाण मांगते हैं.

पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर अगले 2-3 साल में बन जाएगा भारत का हिस्सा, हरियाणा के मंत्री का बड़ा दावा

रोहतक: देश में 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने पूरी तरह कमर कस ली है. इस बीच हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कमल गुप्ता ने अचानक एक नई चर्चा को जन्म दे दिया है. रोहतक पहुंचे कमल गुप्ता ने कहा कि आने वाले दो-तीन साल में किसी भी क्षण पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) भारत में शामिल हो सकता है और यह कमाल नरेंद्र मोदी करेंगे.

भारत को विश्व गुरु बताते हुए उन्होंने कहा कि ये और किसी के बस की बात नहीं है. कमल गुप्ता ने विपक्षी नेताओं को जयचंद करार देकर उन पर निशाना साधा.

ये भी पढ़ें : मनीष सिसोदिया जेल न जाते अगर..., अरविंद केजरीवाल ने मुश्किलों की वजह बताई

शहरी निकाय मंत्री कमल गुप्ता व्यापारियों व्यापारियों द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में पहुंचे थे. कार्यक्रम के दौरान कमल गुप्ता ने व्यापारियों के लिए हरियाणा सरकार द्वारा किए गए कामों का जमकर बखान किया. इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान का जिक्र कर एक नई चर्चा को हवा दे दी. 

पीओके में अब उठने लगी हैं आवाजें 
उन्होंने कहा कि हम 2014 से पहले सशक्त नहीं थे, लेकिन अब हो चुके हैं. पाकिस्तान ने हमारे जिस क्षेत्र पर कब्जा कर रखा है, उसे पाक अधिकृत कश्मीर (POK) कहा जाता है. वहां से भी हिंदुस्तान में मिलने की आवाजें उठने लगी हैं और अगले दो-तीन साल में किसी भी क्षण भारत का हिस्सा बन जाएगा और यह काम नरेंद्र मोदी ही करेंगे.

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जिस तरह से पृथ्वीराज चौहान हमारे देश के कुछ जयचंदों की वजह से हार गया था, वैसे ही जयचंद आज भी मौजूद हैं, जो हमारे सैनिकों द्वारा की गई एयर स्ट्राइक और पुलवामा हमले के प्रमाण मांगते हैं.

कांग्रेस को बताया देश तोड़ने वाला 
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कमल गुप्ता ने कहा कि आज देश को जोड़ने की बात करते हैं, लेकिन देश को तोड़ने वाले यही लोग थे.  अगर भारत को कोई विश्व गुरु बना सकता है तो वह भाजपा है. अन्य कोई भारत को विश्व गुरु के शिखर पर नहीं ले जा सकता है. 

इनपुट : राज टाकिया 

Trending news