Panipat News: भारत में सुरक्षित नहीं है व्यापारी और जनप्रतिनिधि, विदेश से फोन पर मिलती है धमकियां- सुशील गुप्ता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1833515

Panipat News: भारत में सुरक्षित नहीं है व्यापारी और जनप्रतिनिधि, विदेश से फोन पर मिलती है धमकियां- सुशील गुप्ता

Panipat Hindi News: हरियाणा में अपराध चरम सीमा पर है. जहां व्यापारियों से फिरौती मांगी जाती है. उनका अपहरण किया जाता है. उन्हें गोली मार दी जाती है. विदेशी फोन से व्यापारियों और जनप्रतिनिधियों को भी धमकियां आने लगी है.

Panipat News: भारत में सुरक्षित नहीं है व्यापारी और जनप्रतिनिधि, विदेश से फोन पर मिलती है धमकियां- सुशील गुप्ता

Panipat News: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता आज पानीपत पहुंचे. जहां उन्होंने मौजूदा भाजपा सरकार को जमकर कोसा. आप के बिजली आंदोलन के जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में अपराध चरम सीमा पर है. जहां व्यापारियों से फिरौती मांगी जाती है. उनका अपहरण किया जाता है. उन्हें गोली मार दी जाती है. विदेशी फोन से व्यापारियों और जनप्रतिनिधियों को भी धमकियां आने लगी है. इसको लेकर उन्होंने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल को भी पत्र लिखा है.

आप प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने कहा कि एक तरफ जाति और धर्म की आग में हरियाणा को झोंका जा रहा है और दूसरी तरफ अपराध बढ़ता जा रहा है. हरियाणा में नशा लगातार बढ़ रहा है. राज्यसभा सांसद ने कहा कि आजादी के 76 साल बाद भी हरियाणा में हर घर में बिजली और पानी उपलब्ध नहीं है. आम आदमी पार्टी ने बिजली आंदोलन की शुरुआत की गई है, जिसके तहत हरियाणा में आपकी सरकार बनने पर लोगों को मुफ्त बिजली मुहैया कराई जाएगी. उन्होंने कहा कि आज हरियाणा प्रदेश में लोगों का रुझान आम आदमी पार्टी की ओर लगातार बढ़ता जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Sonipat News: आरोपों से घिरी सोनीपत शुगर मिल की पूर्व एमडी, लगे गंभीर आरोप

 

सभी दिल्ली की तर्ज पर आधुनिक शिक्षा मोहल्ला क्लीनिक और रोजगार जैसी सुविधा चाहते हैं. जिसे आम आदमी पार्टी हरियाणा में उपलब्ध कराएगी. आम आदमी पार्टी हरियाणा में दिल्ली और पंजाब का रिकॉर्ड तोड़ते हुए पचासी से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी. गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए टीम इंडिया का गठबंधन आगे बढ़ रहा है, लकिन प्रदेश में आम आदमी पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी. इस मौके पर उनके साथ आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कृष्ण अग्रवाल, प्रित पाल खेड़ा, सुखबीर मलिक, रितु अरोड़ा समेत अन्य पदाधिकारी मुख्य अतिथि के रूप में बिजली आंदोलन में मौजूद रहे.

Input: RAKESH BHAYANA

Trending news