बंद कमरे के बेड से मिला महिला का शव, 2 महीने से कंबल में सड़ रही थी लाश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1592083

बंद कमरे के बेड से मिला महिला का शव, 2 महीने से कंबल में सड़ रही थी लाश

लगभग ढाई महीने पहले किराएदार अखिलेश अपने बच्चों के साथ गांव जाने की कहकर गया था, लेकिन उसके बाद से वापस नहीं लौटा. जब काफी दिन तक किराएदार अखिलेश नहीं लौटा तो मकान मालिक ने कमरा खोला, जिसमें चारों तरफ बदबू फैली हुई थी. वही कमरे में पड़े बेड को खोलकर देखा गया तो उसमें कंबल में लिपटा हुआ महिला का शव पड़ा था.

बंद कमरे के बेड से मिला महिला का शव, 2 महीने से कंबल में सड़ रही थी लाश

पानीपतः हरियाणा के पानीपत की हरि सिंह कॉलोनी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. कॉलोनी के ही एक बंद पड़े कमरे के बेड से ढाई महीने पुराना शव बरामद हुआ है. यह शव एक महिला का है जो कंबल में लिपटा हुआ पड़ा था. जानकारी के मुताबिक, कॉलोनी निवासी संजय ने अपना मकान मूल रूप से यूपी के रहने वाले अखिलेश को किराए पर दिया हुआ था. जहां वह अपनी पत्नी राधा और बच्चों के साथ रह रहा था.

बताया जा रहा है कि लगभग ढाई महीने पहले किराएदार अखिलेश अपने बच्चों के साथ गांव जाने की कहकर गया था, लेकिन उसके बाद से वापस नहीं लौटा. जांच अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि जब काफी दिन तक किराएदार अखिलेश नहीं लौटा तो मकान मालिक ने कमरा खोला, जिसमें चारों तरफ बदबू फैली हुई थी. वही कमरे में पड़े बेड को खोलकर देखा गया तो उसमें कंबल में लिपटा हुआ महिला का शव पड़ा था.

पुलिस ने आगे बताया कि कपड़े देखकर अंदाजा लगाया गया कि यह शव अखिलेश की पत्नी राधा का है. फिलहाल प्रारंभिक दृष्टि से ऐसा अनुमान है कि हत्या महिला के पति ने ही की है. फिलहाल पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई खानपुर भेजा गया है.

(इनपुटः राकेश भयाना)

 

Trending news