Panipat: फंदे से लटकी मिली हेड कांस्टेबल, अस्पताल में छोड़कर ससुराल वाले फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1579336

Panipat: फंदे से लटकी मिली हेड कांस्टेबल, अस्पताल में छोड़कर ससुराल वाले फरार

Panipat News: पानीपत के मतलौडा में महिला हेड कांस्टेबल फंदे से लटकी मिली और महिला के मायके वालों ने पति और सास पर दहेज प्रताड़ना और हत्या का लगा आरोप लगाया है.

Panipat: फंदे से लटकी मिली हेड कांस्टेबल, अस्पताल में छोड़कर ससुराल वाले फरार

पानीपत: पानीपत जिला के मतलौडा कस्बे में एक महिला हेड कांस्टेबल फंदे से लटकी मिली. महिला के ससुराल वाले उसे असंध रोड एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराने के बाद पीड़िता के परिजनों को सूचना देकर वहां से फरार हो गए. अस्पताल के डॉक्टर ने महिला हेड कांस्टेबल को मृत घोषित कर दिया. मृतिका महिला के भाई ने पति और सास पर दहेज प्रताड़ना और हत्या के आरोप लगाए हैं.

मृतिका कांस्टेबल के ससुराल वालों पर लगा दहेज प्रताड़ना का आरोप
हेड कांस्टेबल रीना के भाई रविंदर ने बताया कि करीब 10 साल पहले रीना की शादी राकेश के साथ हुई थी. शादी के बाद आरोपी ससुराल वाले दहेज के लिए उसकी बहन को प्रताड़ित करते थे. उन्होंने बताया कि कई बार पैसे और सोना भी भिजवाया गया था. रविंद्र ने बताया कि पहले भी ससुराल वालों की प्रताड़ना की वजह से दो बार पंचायती तौर पर फैसला भी हो चुका था. भाई ने जानकारी दी कि रीना पहले भी सुसराल वालो से तंग आकर जहर खाने जैसा बड़ा कदम उठा चुकी थी. 

ये भी पढ़ें: Haryana Budget : 2030 तक हरियाणा की सड़कों पर दिखेंगे 30 प्रतिशत इलेक्ट्रिक वाहन, सरकार का लक्ष्य

 

पहले भी कई बार कर चुके कैश की मांग 
मृतिका के भाई ने बताया कि बहन ने कई बार सुसराल वालों के कहने पर 30 हजार के साथ वाशिंग मशीन की भी मांग करने पर दी गई थी.  बता दें कि मृतिका पुलिस लाइन में कार्यरत थी. 

तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी-जांच अधिकारी 
मामले के जांच अधिकारी  हरिनारायण ने बताया कि परिजनों ने दहेज प्रताड़ना और गाड़ी की मांग के लिए ससुराल पक्ष पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने  बताया कि परिजनों की शिकायत और जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Input: राकेश भयाना 

Trending news