Panipat News: प्रेमी संग भागी विवाहिता, शादी से पहले थे युवक के साथ संबंध
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1812202

Panipat News: प्रेमी संग भागी विवाहिता, शादी से पहले थे युवक के साथ संबंध

Panipat News: हरियाणा के पानीपत में एक नवविवाहिता अपने प्रेमी के संग फरार हो गई. वहीं महिला के पिता ने आरोपी युवक पर बहला-फुसला कर भगा ले जाने का आरोप लगाया है.

Panipat News: प्रेमी संग भागी विवाहिता, शादी से पहले थे युवक के साथ संबंध

Panipat News: हरियाणा में एक नवविवाहिता अपने प्रेमी संग फरार हो गई. महिला की हाल ही में शादी हुई थी और 10 दिन पहले ससुराल से मायके आई थी. वहीं महिला घर से 1 लाख कैश और अन्य जरूरी सामान लेकर फरार हो गई. महिला के पिता में मामले में पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि युवक उनकी लड़की को बहला-फुसला कर भगा ले गया है.

10 दिन पहले आई थी ससुराल से
महिला के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी 22 साल की लड़की, जिसकी हाल ही में शादी हुई थी. वह 4 अगस्त सुबह 11 बजे घर से बिना किसी को बताए गायब हो गई. वह 10 दिन पहले ही ससुराल से मायके आई थी. 

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: PM मोदी रखेंगे रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास की आधारशिला, हरियाणा के इन 15 स्टेशनों की चमकेगी किश्मत 

 

 

बहला-फुसला कर ले गया आरोपी युवक
उन्होंने उसकी कई जगह तलाश की. उसकी सहेलियों के घर समेत कई जगह उसी पूछताछ की और ढूंढा गया, लेकिन कही उसका कोई पता नहीं लगा. इसके बाद महिला के पिता ने शक जताया कि उसकी बेटी को मनिंदर निवासी गांव कुटानी शादी की नीयत से बहला-फुसला कर अपने साथ भगा ले गया है. उसकी बेटी घर से 1 लाख रुपये भी साथ ले गई. कैश के अलावा वह घर से अन्य जरूरी सामान भी ले गई है.

शादी से पहले दोनों में होती थी बातचीत
पुलिस को जांच के दौरान पता लगा कि महिला की शादी से पहले युवक से बातचीत होती थी. वहीं पहले भी इन दोनों ने कई बार भागने की कोशिश की थी, लेकिन समझाने पर लड़की मान गई थी. इसके बाद उसकी बिरादरी के किसी लड़के से शादी कर दी गई. वहीं शादी के बाद दोनों संपर्क में आ गए. मामले में महिला के पिता का कहना है कि आरोपी युवक उसे बहला फुसला कर ले गया है.

Trending news