Panipat News: भाजपा पर जमकर बरसे नवीन जयहिंद, बोले- सरकार की सद्बुद्धी के लिए ला रहा कांवड़
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1771173

Panipat News: भाजपा पर जमकर बरसे नवीन जयहिंद, बोले- सरकार की सद्बुद्धी के लिए ला रहा कांवड़

Panipat News: आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जय हिंद ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कुंवारा पेंशन स्कीम की जगह उन्हें नौकरी दी जाए.

Panipat News: भाजपा पर जमकर बरसे नवीन जयहिंद, बोले- सरकार की सद्बुद्धी के लिए ला रहा कांवड़

Panipat News: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद आज पानीपत पहुंचे, जहां उन्होंने मौजूदा भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. सरकार द्वारा चलाई गई विधुर एवं कुंवारा पेंशन स्कीम पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि बजाएं इसके युवाओं को अधिक से अधिक नौकरियां दी जाए.

ये भी पढ़ें: Kurukshetra News: जेपी दलाल ने राहुल गांधी पर कसा तंज, बोले- राजघराने वाले क्या जानें किसानों का दर्द

 

जयहिंद ने कहा कि यदि सरकार पेंशन लागू भी करना चाहती है तो उन्हें 2700 रुपये की जगह कम से कम 5100 रुपये पेंशन दे. इसके साथ ही उन्हें पेंशन न कहकर मान सम्मान कहा जाए. इसके अलावा उन्हें सरकारी बटेऊ या सरकारी जमाई की उपाधि से नवाजा जाए.

100 साल तक हो पेंशन की आयु सीमा
इसके अलावा सरकार द्वारा इस पेंशन के लिए 45 वर्ष से 60 साल की आयु सीमा तय की गई है, लेकिन वह पूछना चाहते हैं कि 60 साल के बाद उन्हें कौन संभालेगा.  इसलिए सरकार को चाहिए कि इसके लिए 35 वर्ष से 100 वर्ष तक की आयु सीमा तय की जाए. उन्होंने कहा कि हरियाणा में लगभग दो लाख नौकरियां खाली पड़ी हैं. इसलिए सरकार उन पदों पर बेरोजगार युवाओं की भर्ती करें.

कांवड़ लेने जा रहे नवीन जय हिंद
नवीन जयहिंद ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा था कि वह सभी कुंवारों की शादी कराएंगे, लेकिन अब सरकार उन्हें पेंशन देने की बात कह रही है. उन्होंने बताया कि वह कावड़ लेने के लिए जा रहे हैं ताकि भगवान सरकार को सद्बुद्धि दें और उन्हें सरकार से लड़ने की शक्ति प्रदान करें.

कुरुक्षेत्र में पकड़ा अवैध असला
वहीं कुरुक्षेत्र पुलिस ने अवैध असला रखने के आरोपी को गिरफ्तार किया है. अपराध शाखा-2 की टीम ने अवैध असला रखने के आरोप में देवश्य वासी गांव चोलका थाना खरखोदा जिला सोनीपत को गिरफ्तार करके 1 देशी कट्टा, 2 जिन्दा रौंद बरामद करने में सफलता हासिल की है.

Input: Rakesh Bhayana

Trending news