Panipat News: हरियाणा रोडवेज बस की रफ्तार का शिकार बना युवक, ओवरटेक करते समय हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1799524

Panipat News: हरियाणा रोडवेज बस की रफ्तार का शिकार बना युवक, ओवरटेक करते समय हुआ हादसा

Panipat News: हरियाणा रोडवेज की बस अपनी रफ्तार के लिए जानी जाती हैं. वहीं यह रफ्तार किसी के लिए काल भी बन सकती है. गुरुवार शाम रोडवेज बस की चपेट में आकर एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई.

Panipat News: हरियाणा रोडवेज बस की रफ्तार का शिकार बना युवक, ओवरटेक करते समय हुआ हादसा

Panipat News: पानीपत में फिर एक बार हरियाणा रोडवेज बस की रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक तेज रफ्तार बस चालक ने बाइक चालक को ओवरटेक किया. इस दौरान बस पूरी तरह लहर गई और बस का पिछला हिस्सा बाइक में जा लगा, जिससे बाइक सवार युवक सड़क पर गिर गया. इस दौरान युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद बस चालक बस समेत मौके से फरार हो गया. घायल युवक ने मामले की शिकायत पुलिस को दी. वहीं पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस अज्ञात आरोपी के खिलाफ दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: हरियाणा सरकार करेगी अंत्योदय परिवारों का बिल माफ, किसानों से भी की योजना का लाभ उठाने की अपील

 

बाइक पर घूमने निकले थे दोनों युवक
बता दें कि घायल युवक अंकित ने सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गांव भादड़ का रहने वाला है. खन्ना रोड, किशनपुरा स्थित एक हैंडलूम शॉप में काम करता है. 26 जुलाई को वह बाइक पर बाबरपुर जाने लगा. इस दौरान उसके साथ सतीश निवासी गांव नयापुरखा जिला गोंडा, UP का रहने वाला है, वो घूमने के लिए उसकी बाइक पर बैठ गया.

पानीपत लौटते वक्त हुआ हादसा
इसके बाद जब दोनों युवक पानीपत वापस आ रहे थे तो करीब शाम के 7 बजे ट्रैफिक थाना बाबरपुर से पहले पीछे से हरियाणा रोडवेज बस तेज स्पीड से आ रही थी, जिसने अचानक उनकी बाइक के पास से कट मारा. इसके बाद बस का पिछला हिस्सा खिड़की के पास से उनकी बाइक में लगा, जिससे दोनों बाइक सहित सड़क पर गिर गए.

वहीं सड़क से सिर लगने की वजह से दोनों के सिर फूट गए. दोनों को डायल 112 पुलिस सरकारी अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने अंकित को इलाज के बाद छुट्‌टी दे दी, जबकि सतीश को मृत घोषित कर दिया.

Trending news