Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2219939
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: कर्क, मेष समेत इन 6 राशियों पर बरसेगी भगवान विष्णु की कृपा, इन्हें बरतनी होगी सावधानी

Aaj Ka Rashifal 25 April 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 25 अप्रैल 2024 वीरवार का दिन है. आइए जानते है कि किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहेगा. जानें सभी राशि के जातक अपना भविष्यफल.

1/12

मेष राशि (Aries)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. काम को लेकर ऐसी बातें हो सकती है, जिससे मन परेशान हो सकता है. साथ ही  काम को लेकर तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन अच्छा रहेगा. काम को लेकर सहकर्मियों की मदद करेंगे, जिससे उनकी प्रशंसा के साथ आपकी भी तारीफ होगी. घर में खुशियों का माहौल बनेगा. जरूरी फैसले लेने पड़ सकते हैं. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. मन को शांत रखकर काम करने की जरूरत है. वहीं तनाव बढ़ने की स्थिति में मूड खराब न करें और साथ ही अपनी परेशानी से निपटने की कोशिश करें. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन खास रहेगा. काम को लेकर जिम्मेदारियां मिलेगी, जिसे बखूबी निभाएंगे और साथ ही लीडरशीफ क्वालिटी बढ़ेगी. दूसरों के कामों को लेकर  मदद करने की आवश्यकता आ सकती है. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. जीवन में खास बदलाव आएंगे, जिससे काम पर फोकस करने में परेशानी हो सकती है. अपने काम को लेकर तनाव न लें. चुनौतियों का डटकर सामना करें. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन अच्छा और सामान्य दोनों ही रहेगा. काम को लेकर पॉजिटिव रहेंगे और साथ ही चुनौतियों और जिम्मेदारियों अच्छी तरह से निभाएंगे. रिलेशन को मजबूत करने के बारे में सोचें.

 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन अच्छा रहेगा. अपने सपनों को पूरा करने की कोशिश करेंगे और साथ ही अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए नियमों को जरूर तय करें. जिससे परेशानी न हो. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. अपने बिजनेस और नौकरी पर खास ध्यान देने की जरूरत है. किसी को प्रसन्न करने के लिए गलत कदम न उठाएं.  

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन अच्छा रहेगा, लेकिन आर्थिक रूप से परेशानी की सामना करना पड़ सकता है, लेकिन तनाव न लें और किसी तरह से बदलने की जरूरत नहीं है. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन आपके लिए आसान और काम को लेकर बेहतरीन रहेगा. आपको काम और बिजनेस को लेकर नए अवसर मिलेंगे, जिससे आगे चलकर लाभ भी कमाने का मौका मिलेगा. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन तनान से भरा रहेगा. दोस्त को लेकर आपको परेशानी होगी, सेहत का खास ध्यान दें. जरूरत पड़ने पर किसी करीबी की मदद लें और साथ ही सावाधानी बरतें.

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन सामान्य और थोड़ा जोखिम भरा रहेगा. जरूरी काम को लेकर तनाव रहेगा और सावधानी बरतने की जरूरत है. परेशानी से बचने के लिए वाद-विवाद से बचें.