Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2249861
photoDetails0hindi

Ramayana Yatra: IRCTC की स्पेशल रामायण यात्रा का उठाएं लाभ, देशभर में भगवान राम से जुड़े तीर्थस्थलों के करें दर्शन

Ramayana Yatra: IRCTC ने मर्यादा पुरूषोत्तम राम के जीवन से जुड़े प्रमुख पवित्र स्थानों को कवर करते हुए रामायण सर्किट पर भारत गौरव डीलक्स एसी पर्यटक ट्रेन द्वारा श्री रामायण यात्रा शुरू करने जा रहा है. 

1/6

Ramayana Yatra Tour Package: IRCTC ने मर्यादा पुरूषोत्तम राम के जीवन से जुड़े प्रमुख पवित्र स्थानों को कवर करते हुए रामायण सर्किट पर भारत गौरव डीलक्स एसी पर्यटक ट्रेन द्वारा श्री रामायण यात्रा शुरू करने जा रहा है. 

 

2/6

Delhi Ramayana Yatra Trip: इस टूर पैकेज में आपको लंच-ब्रेकफास्ट की सुविधा दी जाएगी और साथ ही होटल की सुविधा भी दी जाएगी. इस ट्रिप में आपको अयोध्‍या, भद्राचलम, बक्‍सर, चित्रकूट, हम्पी, जनकपुर, नागपुर, नंदीग्राम, नासिक, प्रयागराज, रामेश्‍वरम, श्रृंगवेरपुर, सीतामढी, वाराणसी की यात्रा करवाई जाएगी. 

 

3/6

Ramayana Yatra Tour Package Price: आईआरसीटीसी के यह रामायण यात्रा टूर पैकेज के लिए आपको 94600 रुपये का भुगतान करना होगा. यह पैकेज 17 रात और 18 दिन का होगा.

 

4/6

Delhi Ramayana Yatra Train: रामायण यात्रा टूर के लिए एसी ट्रेन से यात्रा करवाई जाएगी और साथ ही बेस्ट होटल में रुकने की सुविधा मिलेगी. 

 

5/6

IRCTC Ramayana Yatra Tour Package: दिल्ली से रामायण यात्रा टूर के लिए भारत गौरव डीलक्स एसी पर्यटक ट्रेन 7 जून को रवाना होगी. 

 

6/6

IRCTC Tour Package: आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए आप www.irctctourism.com पर विजिट करें.