Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2228448
photoDetails0hindi

Vaishno Devi: दिल्ली से वैष्णो देवी जाने वालों के लिए IRCTC का खास ऑफर, AC ट्रेन समेत कई सुविधाएं मिलेंगी फ्री

Mata Vaishno Devi Mandir: हिंदू मंदिरों में से एक वैष्णो देवी का मंदिर देवी शक्ति को समर्पित है. यह मंदिर देवी मां का स्वरूप है. यह मंदिर जम्मू के कटरा से 12 किमी की ऊंचाई पर स्थित है. अगर आप वैष्णो देवी जाने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए सबसे सस्ता पैकेज लेकर आया है, जिससे आप बजट की टेंशन लिया बिना दर्शन कर सकेंगे. 

1/5

IRCTC Vaishno Devi Package: इस साल IRCTC के पास एक ऐसा प्लान है, जिसमें आपको लंच या ब्रेकफास्ट की चिंता नहीं रहेगी और आप अपनी यात्रा बेहतर तरीके से प्लान कर सकेंगे. इसी के साथ होटल की सुविधा भी दी जाएगी. 

 

2/5

Vaishno Devi Package Price: आईआरसीटीसी के इस वैष्णो देवी यात्रा पैकेज के लिए आपको सिर्फ 6795 रुपये का भुगतान करना होगा. यह पैकेज 3 रात और 4 दिन का होगा. 

 

3/5

Vaishno Devi Package Facility: माता वैष्णोदेवी ट्रेन पैकेज में यात्रियों को 3AC डिब्बे में बुक करवाई जाएगी और कटरा में होटल में रुकने की सुविधा मिलेगी. 

 

4/5

IRCTC Vaishno Devi Tour Package: यात्री नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से रात 8:40 बजे राजधानी एक्सप्रेस से कटरा के लिए निकलेंगे और सोमवार को सुबह लगभग 6 बजे तक दिल्ली लौट आएंगे. 

 

5/5

IRCTC Tour Package: आईआरसीटीसी का यह वैष्णो देवी यात्रा पैकेज हर वीकेंड के लिए है. यानी की इसमें यात्री दिल्ली से शुक्रवार को प्रत्थान करेंगे और सोमवार को वापस दिल्ली यात्रा कर पहुंच जाएंगे. बाकी विस्तार से जानने के लिए आप www.irctctourism.com पर विजिट करें.