Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1772216
photoDetails0hindi

Delhi Rain: दिल्ली में बढ़ रहा है यमुना का जलस्तर, मंगलवार तक खतरे के निशान तक पहुंचने की आशंका

Delhi Rain Today: देश की राजधानी दिल्ली में बारिश का सिलसिला लगातार जारी है.जगह-जगह जल जमाव जगह-जगह कई घटनाएं सामने आ रही है. बारिश के चलते दिल्ली में यमुना का जलस्तर बढ़ रहा है. मंगलवार तक खतरे के निशान तक पहुंचने की आशंका जताई जा रही है. बता दें कि दिल्ली में यमुना का चेतवानी जलस्तर 204.50 मीटर है और खतरे का निशान 205.33 मीटर पर है. 1978 में यमुना का जलस्तर 207.49 मीटर तक पहुंचा था जो अभी तक अधिकतम जलस्तर रिकॉर्ड है. साल 2013 में यमुना नदी का जलस्तर 207.32 मीटर तक पहुंचा था.

1/5

Azad Market: दिल्ली की आजाद मार्केट चौक बारिश के चलते  2 फुट चौड़ा गड्ढा हो गया है. आज़ाद मार्किट में थोड़ी बारिश होते ही पानी भर गया है कल से लगातार हो रही बारिश के बाद दिल्ली में कई जगह जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है. 

 

Vikas Nagar:

2/5
Vikas Nagar:

दिल्ली के विकास नगर इलाके में बारिश के चलते मुख्य सड़क जाम हो गई है. जिससे इलाके के लोग और दुकानदारों को काफी समस्याएं हो रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले कई सालों से नालों की सफाई ना होने की वजह से इस इलाके के नाले पूरी तरीके से जाम हो चुके हैं. जिसकी वजह से नाले व सड़के एक हो गई है. सड़कों पर बरसात का पानी जमा हो जाने से लोगों को नाले में भी गिरने का डर बना रहता है, जिससे लोग काफी परेशान है. 

 

3/5

Burari: दिल्ली के बुराड़ी की मुख्य सड़क पर जबरदस्त वाटर लॉगिंग की समस्या उत्पन्न हो गई है. इतना ज्यादा जलभराव है कि छोटे व्हीकल तो मुख्य सड़क पर चलने ही बंद हो गए जो व्हीकल चल रहे है वे पानी में फंस जाते है.

 

4/5

Delhi Rain: दिल्ली मिंटो रोड पर रविवार को हुई झमाझम बारिश से सड़कों पर जाम की स्थिति तो नहीं बनी है, लेकिन अगर बारिश जरा भी ज्यादा होगी तो जाहिर है हमेशा की तरह एक बार फिर देश की राजधानी बारिश की पानी से दरिया में तब्दील हो जाएगा.

 

5/5

Azadpur Terminal: दिल्ली के आज़ाद पुर टर्मिनल में 2 दिन से लगातार हो रही बारिश से पानी भर गया. जिससे की बसें दरिया बने बस स्टेड पर खड़ी नजर आई और इससे यात्रियों को बस टर्मिनल में जाने औप वहां खड़े होने में परेशानी का सामना करना पड़ा.