Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2148866
photoDetails0hindi

Gurugram Traffic Advisory: आज गुरुग्राम आएंगे PM मोदी, ये रास्ते रहेंगे बंद

Gurugram Traffic Advisory: 11 मार्च यानी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुग्राम दौरे पर रहेंगे. यहां वे द्वारका एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करेंगे. इसी के साथ पीएम मोदी रोड शो भी करेंगे. इस दौरान कुछ रास्तों पर ट्रैफिक बंद रहेगा तो अगर आज आप भी किसी काम से गुरुग्राम जा रहे हैं तो  गुरुग्राम पुलिस की इस ट्रैफिक एडवाइजरी पर जरा गौर फरमा लें.

1/6

Dwarka Expressway Inauguration: 11 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुग्राम दौरे पर रहेंगे और द्वारका एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करेंगे. इसी के साथ पीएम मोदी रोड शो भी करेंगे और जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

 

2/6

PM Modi Gurugram Visit: पीएम मोदी के 11 मार्च को गुरुग्राम दौरे को लेकर पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है, जिससे कि शहर में जाम की स्थिति उत्पन्न न हो और लोगों को ट्रैफिक में फंसना न पड़ें. 

 

3/6

Gurugram Traffic Route Divert: 11 मार्च को अंतरिक्ष चौक पर होने वाली रैली के दौरान सबसे अधिक भीड़ इसी चौक पर ही उमड़ेगी. ऐसे में क्लोवर लीफ फ्लाईओवर का इस्तेमाल पर पाबंदी रहेगी. यहां से आईएमटी मानेसर की तरफ जाने वाले वाहन चालकों को वैकल्पिक रास्तों का उपयोग करना होगा. वाहन चालकों को अत्यधिक जरूरी होने पर ही इस रोड का इस्तेमाल करने की हिदायत दी.

 

4/6

Traffic Route Divert: पुलिस ने द्वारका फ्लाईओवर से आईएमटी की ओर जाने वाले वाहन चालकों को अत्यधिक जरूरी होने पर ही इस रोड का इस्तेमाल करने की हिदायत दी. बीच-बीच में अंतरिक्ष चौक, सड़कों को कुछ समय के लिए रैली में भीड़ होने पर बंद भी किया जाएगा. 

 

5/6

Gurugram PM Rally: द्वारका एक्सप्रेसवे से कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने के दौरान जगह-जगह पीएम के काफिले का स्वागत किया जाएगा. इन जगहों पर भीड़ रहने के कारण द्वारका एक्सप्रेसवे से लगती सड़कों पर भी रूट डायवर्जन रहेगा. वहीं, भारी वाहनों का द्वारका एक्सप्रेसवे पर देर शाम तक प्रवेश वर्जित रहेगा. 

 

6/6

Gurugram Traffic Advisory: ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक रेवाड़ी, नारनौल, धारुहेड़ा की तरफ से रैली में आने वाले वाहन केएमपी के रास्ते होते हुए रामपुरा चौक और वाटिका चौक की तरफ से अंतरिक्ष चौक रैली स्थल की तरफ जाएंगे. फरीदाबाद, पलवल, सोहना की तरफ से रैली में आने वाले वाहन क्लोवर लीफ की तरफ से द्वारका एक्सप्रेसवे होते हुए रैली स्थल पर जाएंगे और पटौदी की तरफ से रैली में आने वाले वाहन सती चौक से अंतरिक्ष चौक रैली स्थल तक जाएंगे.