Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2088282
photoDetails0hindi

Valentine's Day 2024: अपने पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे को मनाएं खास, विजिट करें दिल्ली की ये 5 बेस्ट रोमांटिक प्लेस

Valentine's Day 2024: प्यार को सेलीब्रेट करने के लिए हर साल एक खास हफ्ता जिसे वैलेंटाइन वीक कहा जाता है. वैलेंटाइन डे हर साल 14 फरवरी को मनाया जाता है. इस दिन आप अपने पार्टनर से अपने प्यार का इजहार और अपने प्यार को व्यक्त कर सकते हैं. इसके आप दिल्ली की कुछ जगहों पर जाकर यादगार समय बिता सकते हैं. वैलेंटाइन डे पर घूमने के लिए बेस्ट जगहों के बारे में बताते हैं. 

 

1/5

Dramz Whiskey Bar and Lounge: दिल्ली के सबसे अच्छे रेस्टोरेंट में से एक है ड्रामेज. क्योंकि यहां का खाना और कुतुब मीनार के शानदार नजारा बिल्कुल हटकर है. 

 

2/5

The Sky High: स्काई हाई एक रूफतॉपरेस्टोरेंट है. यह अपने शहर के बेस्ट नजारे के लिए जाना जाता है. वैलेंटाइन डे पर आप अपने पार्टनर के साथ डिनर पर जा सकते हैं और क्वालिटी टाइम साथ में बिता सकते हैं. 

 

3/5

Music & Mountains Hillside Cafe: इसके नाम से आप समज गए होंगे कि यहां कैसा एक्सपीरिंय्स करने को मिलेगा. आप अपने साथी के साथ कैंडललाइट डिनर का मजा ले सकते हैं. 

 

4/5

Diggins: दिल्ली के साउथ कैंपस में डिग्गिन वैलेंटाइन के लिए बेस्ट जगह है. जहां की खूबसरती, लाल ईंट की दीवारें, आरामदायक सीटें, बहुत सारे पौधे, रोशनी आपका मन खुश कर देगी. अपनी लिस्ट में आप इस जगह को जरूर शामिल करें. 

 

5/5

The Big Tree Cafe: शहर की भीड़-भाड़ से दूर अपने पार्टनर के साथ बेस्ट टाइम बिताने के लिए आप यहां जा सकते हैं. यहां बजते लाइव संगीत के साथ सुंदर आउटडोर सेटिंग का मजा वैलेंटाइन डे पर आप भी उठा सकते हैं.