Rain Today: दिल्ली-हरियाणा में हुई बारिश से सड़कें बनी दरिया, कहीं लगा जाम तो कहीं फंस गई गाड़ियां
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1756811

Rain Today: दिल्ली-हरियाणा में हुई बारिश से सड़कें बनी दरिया, कहीं लगा जाम तो कहीं फंस गई गाड़ियां

Delhi-Haryana Weather Update: दिल्ली हरियाणा में हो रही बारिश ने प्रशासन की पोल खोल दी है. जहां कहीं बारिश के पानी में गाड़ियां डूबी और खराब हो गई. वहीं कही लंबा जाम लग गया. 

Rain Today: दिल्ली-हरियाणा में हुई बारिश से सड़कें बनी दरिया, कहीं लगा जाम तो कहीं फंस गई गाड़ियां

Weather Upadte: हरियाणा और दिल्ली में मानसून में दस्तक दे दी है. जहां दिल्ली और हरियाणा के कुछ इलाकों में आज तेज बारिश हुई. जहां जलभराव होने से सिविक एजेंसियों की पोल खोल रही है. 

दिल्ली में बारिश के पानी में डूबी गाड़ियां, लोग हुए परेशान
बता दें कि  दक्षिणी दिल्ली के कई इलाकों में हुई बारिश ने कुछ देर दिल्ली के तमाम सिविक एजेंसियों की पोल खोलकर रख दी. बारिश होने के बाद मुनिरका की सड़कें सड़क कम और दरिया ज्यादा लग रही है. आउटर रिंग रोड पर मुनिरका के पास दूर-दूर तक सड़कें पानी से लबालब भरी है. ऐसे में कई गाड़ियां जलभराव होने से डूब गई और उसी कारण खराब हो गई है. जलजमाव होने के कारण इस रास्ते से निकलना बेहद मुश्किल हो गया है.

ईआईटी फ्लाईओवर के पास लगा लंबा जाम 
वहीं आउटर रिंग रोड के आईआईटी फ्लाईओवर के पास भी थोड़ी बारिश के बाद सड़कों का जो हाल हुआ है. उसके कारण आउटर रिंग रोड पर कई किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ है. सड़क के दोनों ही तरफ जहां गाड़ियां दौड़ती है, वही गाड़ियां रेंगती हुई नजर आ रही है. जगह-जगह इसके कारण दक्षिणी दिल्ली के रोड पर जबरदस्त जाम की समस्या शुरू हो गई है.

ये भी पढ़ें: Haryana News: बहादुरगढ़ में किसानों की महापंचायत, रेल कॉरिडोर मुआवजे में बढ़ोतरी

 पंचकूला में झमाझम बारिश से सड़के हुई जलमग्न 
सिटी ब्यूटीफुल पंचकूला में झमाझम बारिश हुई. तेज बरसत की वजह से शहर की सड़कें जलमग्न हो गई हैं. शहर के हर सेक्टर की सड़कों में घुटनों तक पानी भर गया. जहां हालात खराब हो गए हैं. हीं मौसम विभाग ने अगले दो दिन तक शहर में भारी बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है. बारिश के साथ तेज हवाएं भी चलेंगी. ऐसे में लोगों को एहतियात बरतने की हिदायत दी गई है.

भारी बरसात के चलते कई जगह तो घुटनों तक पानी भर गया है. कुछ लोग बारिश में भीगते हुए भी दिखाए दिए. खासकर बच्चों ने बारिश में भीगने के लिए सड़कों पर आए. शहर की सड़कों पर भरे पानी की वजह से सबसे ज्यादा परेशानी दोपहिया वाहन चालकों को हुई. सेक्टर-16 चौक के पास से पानी के बीच से वाहनों को गुजरना पड़ा. पंचकूला सेक्टर 3 ताऊ देवी लाल स्टेडियम सेक्टर 21 तक सड़कों पर पानी जमा हो गया.

Input: मुकेश सिंह, दिव्या रानी

Trending news