Sonipat Crime: फास्ट फूड ज्वाइंट मालिक की हत्या, दुकान बंद होने के बाद खाने को लेकर हुई तोड़फोड़
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2029766

Sonipat Crime: फास्ट फूड ज्वाइंट मालिक की हत्या, दुकान बंद होने के बाद खाने को लेकर हुई तोड़फोड़

खरखौदा के गांव गोरड में फास्ट फूड दुकान संचालक धर्मेंद्र की पीटकर और नुकीले हथियार से हमला कर हत्या करने का मामला सामने आया है. जिसको गंभीर हालत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया है.

Sonipat Crime: फास्ट फूड ज्वाइंट मालिक की हत्या, दुकान बंद होने के बाद खाने को लेकर हुई तोड़फोड़

Sonipat Murder News: खरखौदा के गांव गोरड में फास्ट फूड दुकान संचालक धर्मेंद्र की पीटकर और नुकीले हथियार से हमला कर हत्या करने का मामला सामने आया है. जिसको गंभीर हालत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया है. हमलावर रात को उनकी बंद हो चुकी दुकान में आकर नेपाली कारिंदे पर खाने का सामान तैयार करने का दबाव बना रहे थे. उसके मना करने पर उसे तंग किया तो उसने संचालक को कॉल कर दी. संचालक धर्मेंद्र और दो चचेरे भाइयों को साथ लेकर समझाने गया तो हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया. एक सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें तोड़फोड़ की जा रही है.. वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है. मृतक धर्मेंद्र के शव का पोस्टमार्टम  होने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

सोनीपत में हत्या वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है और ये क्राइम का हब बनता जा रहा है. जानकारी के मुताबिक गांव गोरड का रहने वाला धर्मेंद्र (30) गांव में ही फास्ट फूड की दुकान चलाकर आजीविका चला रहा था. दुकान पर नेपाली मूल का शख्स काम करता है. देर रात करीब 11 बजे धर्मेंद्र अपने घर जा चुका था. दुकान पर उनके पास काम करने वाला नेपाली कारिंदा मौजूद था. रात के समय गांव के ही सुरेंद्र के परिवार में बच्चे के जन्म पर कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें उनके परिचित व रिश्तेदार आए हुए थे. रात को उनमें से करीब 20-25 युवक धर्मेंद्र की फास्ट फूड की दुकान पर पहुंच गए.

ये भी पढ़ें: Delhi Leopard: बुराड़ी के मुखमेलपुर में एक बार फिर देखा गया तेंदुआ, वीडियो आई सामने

उन्होंने नेपाली कारिंदे से खाने का सामान बनाकर देने की मांग की. इस दौरान नेपाली कारिंदे ने रात को दुकान बंद होने की बात कही. सरकारी के मुताबिक युवक नेपाली को खाने का सामान तैयार करने का दबाव बनाने लगे. इस पर उसने धर्मेंद्र को कॉल की. धर्मेंद्र अपने चचेरे भाई वीरेंद्र व दलेल सिंह को लेकर दुकान पर पहुंचा और युवकों को दुकान बंद होने का हवाला देकर समझाने का प्रयास किया. आरोप है कि युवकों ने बहस कर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. बुरी तरह पीटने के साथ ही उन पर नुकीले हथियार से हमला भी किया गया. जिससे तीनों भाई घायल हो गए. ग्रामीणों के आने पर हमलावर भाग गए. जिस पर घायलों को सोनीपत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर धर्मेंद्र की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक दलेल और वीरेंद्र अस्पताल में एडमिट है. सूचना के बाद पहुंची खरखौदा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. मौके पर लगे सीसीटीवी की फुटेज लेकर हमलावरों की पहचान व तलाश की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक गांव में फास्ट फूड की दुकान चलाने वाले धर्मेंद्र का चयन आईटीआई में इंस्ट्रक्टर के पद पर हो चुका था. हालांकि अभी उन्होंने नियुक्ति नहीं पाई थी. बताया जा रहा है कि परिवार में वह अकेला कमाने वाला था. 

वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने सीसीटीवी कब्जे में ले लिया है. जहां धर्मेंद्र की मौत हो गई है तो वहीं अन्य दो भाइयों का इलाज चल रहा है..

Inpit: Sunil Kumar

Trending news