Sonipat News: चेकिंग अभियान के दौरान कार से मिले 86 लाख कैश, करोल बाग से पेहोवा जा रहा था चालक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2047204

Sonipat News: चेकिंग अभियान के दौरान कार से मिले 86 लाख कैश, करोल बाग से पेहोवा जा रहा था चालक

Sonipat Murthal News: भिगान टोल पर मुरथल थाना पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान 86 लाख रुपये से भरी हुई एक गाड़ी को युवक समेत काबू किया है. गाड़ी कुल दो बैग और एक काला पॉलिथीन में 500-500 की कुल 170 गड्डी, 200-200 की गड्डी, 100-100 की कुल 3 गड्डी व 20 नोट 500 रुपये के अन्य नकद मिले हैं.

Sonipat News: चेकिंग अभियान के दौरान कार से मिले 86 लाख कैश, करोल बाग से पेहोवा जा रहा था चालक

Sonipat News: सोनीपत के भिगान टोल पर मुरथल थाना पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान 86 लाख रुपये से भरी हुई एक गाड़ी को युवक समेत काबू किया है. कार चालक साहिल करोल बाग से 86 लाख रुपये लेकर निकाला था और उसे पेहोवा पहुंचना था. गाड़ी चालक की पहचान साहिल हरिगढ भोरख जिला कुरुक्षेत्र के रूप में हुई है. मौके पर पुलिस के सामने कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाय. थाना पुलिस दवारा इनकम टैक्स और ईडी को जानकारी भेजी गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है.

मुरथल थाना प्रभारी जसपाल को गुप्त रूप से सूचना मिली थी और सूचना पर उप निरीक्षक वेदवीर के नेतृत्व में टीम गठित करके भिगान टोल टैक्स पर स्पैशल चैकिंग नाकाबंदी के दौरान एक स्वीफ्ट गाड़ी रुकवाई. गाड़ी चेक करने के दौरान गाड़ी में 86 लाख रुपये का कैश बरामद किया गया है. जानकारी के मुताबिक गाड़ी चालक करोल बाग से कैश लेकर पेहोवा जा रहा था. गाड़ी चालक की पहचान साहिल हरिगढ़ भोरख जिला कुरुक्षेत्र के रूप में हुई है. गाड़ी कुल दो बैग और एक काला पॉलिथीन में 500-500 की कुल 170 गड्डी, 200-200 की गड्डी, 100-100 की कुल 3 गड्डी व 20 नोट 500 रुपये के अन्य नकद मिले हैं.

ये भी पढ़ें: Haryana News: हरियाणा के आला नेताओं की बैठक, लोकसभा चुनाव के लिए बनाई गई योजना

गिनती के दौरान कुल 86 लाख रुपयी की नकदी बरामद की गई. चालक नकद कैश व गाड़ी की मलकियत के बारे कोई दस्तावेज पेश नहीं कर सका. पूरे मामले में पुलिस ने बरामद कैश व स्वीफ्ट कार को धारा 102 सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है. बरामद कैश को लेकर इनकम टैक्स व ईडी को पत्राचार के माध्यम से अवगत कराया जा रहा है और पुलिस आगामी कार्रवाई करने में जुटी है.

Input: Sunil Kumar

Trending news