Swati Maliwal News: 80 घंटे बाद स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, भाजपा से कहा- राजनीति न करें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2251289

Swati Maliwal News: 80 घंटे बाद स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, भाजपा से कहा- राजनीति न करें

Swati Maliwal News: स्वाति मालीवाल ने अपने इस सोशल मीडिया के पोस्ट के जरिए न सिर्फ अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया है. बल्कि उन्होंने राजनीतिक पार्टियों खासकर भारतीय जनता पार्टी पर भी अपनी नराजगी जताई है. उन्होंने लिखा है कि बीजेपी वालों से खास गुजारिश है कि इस घटना पर राजनीति न करें.

Swati Maliwal News: 80 घंटे बाद स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, भाजपा से कहा- राजनीति न करें

Swati Maliwal FIR: दिल्ली में पिछले 3 दिनों से एक मामला काफी तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है. बीते 13 मई को ये खबर सामने आई कि दिल्ली के सीएम आवास पर स्वाति मालीवाल संग बदसलूकी की गई है. इसका आरोप अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार पर लगा. इस घटना के करीब 80 घंटे बीत जाने के बाद अब जाकर मामले पर स्वाति मालीवाल ने चुप्पी तोड़ी है. स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर कहा कि मेरे साथ बुरा हुआ. मैं आशा करती हूं कि उचित कार्रवाई होगी. उन्होंने बीजेपी के लिए भी कड़े शब्द अपनाए हैं.

राजनीतिक दलों को नाराजगी
आज स्वाति मालीवाल ने X पर एक पोस्ट साझा किया. इसमें उन्होंने लिखा, "मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था. मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है. मुझे आशा है कि उचित कार्रवाई होगी. पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं. जिन लोगों ने प्रार्थना की उनका धन्यवाद करती हूं. जिन लोगों ने Character Assassination करने की कोशिश की और ये बोला कि दूसरी पार्टी के इशारे पर कर रही है भगवान उन्हें भी खुश रखें. देश में अहम चुनाव चल रहा है. स्वाति मालीवाल जरूरी नहीं हैं. देश के मुद्दे जरूरी है. BJP वालों से खास गुजारिश है इस घटना पर राजनीति न करें."

स्वाति मालीवाल ने किया घटना का जिक्र
स्वाति मालीवाल ने अपने इस सोशल मीडिया के पोस्ट के जरिए न सिर्फ अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया है. बल्कि उन्होंने राजनीतिक पार्टियों खासकर भारतीय जनता पार्टी पर भी अपनी नराजगी जताई है. उन्होंने लिखा है कि बीजेपी वालों से खास गुजारिश है कि इस घटना पर राजनीति न करें. इसके साथ ही स्वाति मालीवाल ने कहा कि देश में अहम चुनाव चल रहा है. स्वाति मालीवाल जरूरी नहीं हैं. बल्कि देश के मुद्दे जरूरी हैं. ठीक यही बात आज यानी गुरुवार सुबह अरविंद केजरीवाल के साथ प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान अखिलेश यादव ने भी कहा था. स्वाति मालीवाल के ऊपर सवाल पूछे जाने पर अखिलेश यादव ने कहा कि इससे जरूरी अन्य मुद्दे हैं.

 ये भी पढ़ें: स्वाति मालीवाल के सवाल पर चुप रहे केजरीवाल, संजय सिंह ने याद दिलाया मणिपुर

क्या है पूरा मामला
दरअसल, 13 मई के दिन दिल्ली पुलिस को पीसीआर कॉल मिली. कॉल करने वाले ने खुद को स्वाति मालीवाल बताते हुए कहा कि उनके साथ सीएम आवास में मारपीट हुई है. अरविंद केजीरवाल के निजी सचिव विभव कुमार पर इसका आरोप लगा था. घटना के बाद दिल्ली पुलिस की 3 वैन सीएम आवास के बाहर पहुंची. मगर प्रोटोकॉल की वजह से वो सीएम हाउस के अंदर न जा सकी. वहीं, पुलिस की ओर से कहा गया कि इस घटना के बाद स्वाति मालीवाल सीविल लाइनस पुलिस थाने पहुंची थी, लेकिन बगैर शिकायत दर्ज कराए वह वहां से चली गईं.

दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया FIR
आज दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल के घर पहुंची थी. इसमें दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एडिशनल सीपी और एडिशनल डीसीपी मौजूद थे. दिल्ली पुलिस की टीम करीब 4 घंटे स्वाति मालीवाल के आवास पर मौजूद थी. इसके बाद शाम को पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज की है. वहीं, दूसरी ओर NCW ने विभव के खिलाफ आज सुबह ही समन जारी किया था. राष्ट्रीय महिला आयोग ने उनको कल सुबह बुलाया है.

Trending news