Yamunanagar News: SDM की नियुक्ति न होने पर कार्यालय पर BKU का प्रदर्शन, सरकार को दी चेतावनी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1930387

Yamunanagar News: SDM की नियुक्ति न होने पर कार्यालय पर BKU का प्रदर्शन, सरकार को दी चेतावनी

Yamunanagar Hindi News: रादौर उपमंडल कार्यालय में एसडीएम की नियुक्ति न होने पर भड़की भारतीय किसान यूनियन चढूनी, उपमंडल कार्यालय पंहुच किसानों ने प्रदर्शन किया. भाकियू नेताओं ने दी चेतावनी, सोमवार तक नहीं हुई एसडीएम की नियुक्ति तो उप मंडल कार्यालय को जड़ेंगे ताला.

Yamunanagar News: SDM की नियुक्ति न होने पर कार्यालय पर BKU का प्रदर्शन, सरकार को दी चेतावनी

Yamunanagar News: रादौर उपमंडल कार्यालय में पिछले करीब दो महीने से एसडीएम की नियुक्ति नहीं किए जाने के कारण जहां लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं रादौर एसडीएम के पास ही नगर पालिका का प्रशासक का कार्यभार होने के कारण नगर पालिका के कार्य भी प्रभावित हो रहे हैं, लेकिन सरकार का इस और कोई ध्यान नहीं है. जिसके चलते आज भारतीय किसान यूनियन चढूनी ग्रुप से जुड़े किसानों ने उपमंडल कार्यालय में पहुंचकर सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की. 

इस मौके पर किसानों ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सोमवार तक उपमंडल कार्यालय में एसडीएम की स्थाई नियुक्ति नहीं की गई तो वह कार्यालय पर ताला जड़ देंगे. भारतीय किसान यूनियन चढूनी के जिला अध्यक्ष संजू गुंदियाना ने कहा कि पिछले दो महीने से उपमंडल कार्यालय में एसडीएम की नियुक्ति न किए जाने के कारण उपमंडल कार्यालय से जुड़े कार्य न होने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: तिमारपुर के मोहल्ला क्लीनिक को चोरों ने बनाया निशाना, स्क्रू ड्राइवर की मदद से ऐसे की चोरी कि...

 

उन्होंने कहा कि जिसको लेकर वह कई बार जिला प्रशासन और क्षेत्रीय नेताओं से भी उपमंडल कार्यालय में एसडीएम की नियुक्ति किए जाने की मांग कर चुके है, लेकिन आज तक इस और कोई ध्यान नहीं दिया गया, जिस कारण लोगों को अपने कामों के लिए धक्के खाने पर मजबूर होना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि एसडीएम के पास ही नगरपालिका के प्रशासक का कार्यभार है. जिस कारण नगर पालिका के कई कार्य प्रशासक के नियुक्ति न होने के कारण अधर में लटके पड़े हैं तो कहीं विकास कार्यों को भी गति नहीं मिल पा रही है. BKU नेता ने साफ कर दिया कि अगर सोमवार तक सरकार ने रादौर उपमंडल कार्यालय में एसडीएम की स्थाई नियुक्ति के आदेश नहीं दिए तो वह कार्यालय में बड़ा प्रदर्शन करते हुए यहां पर ताला जड़ देंगे.

INPUT: KULWANT SINGH

Trending news