Yamunanagar Accident: एक्टिवा और कार की जबरदस्त टक्कर, युवती की मौत व 2 बच्चे समेत तीन घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2216805

Yamunanagar Accident: एक्टिवा और कार की जबरदस्त टक्कर, युवती की मौत व 2 बच्चे समेत तीन घायल

Haryana Road Accident: घायल युवती और महिला व बच्चों को अस्पताल ले गए. युवती की रास्ते में ही मौत हो गई. क्रेटा गाड़ी की इतनी स्पीड थी कि टक्कर लगते ही गाड़ी पलट गई, जिसको लोगों की मदद से सीधा किया गया. वहीं पर गाड़ी चालक को भी सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया

Yamunanagar Accident: एक्टिवा और कार की जबरदस्त टक्कर, युवती की मौत व 2 बच्चे समेत तीन घायल

Yamunanagar Accident News: यमुनानगर के त्रिकोणी चौक (मेहरी पिहिरी चौक) पर उस वक्त एक बड़ा हादसा हो गया जब क्रेटा कार और एक्टिवा की आपस में टक्कर हो गई. एक्टिवा चालक युवती, महिला और 2 बच्चे को पीछे से आ रही कार ने इतनी जोरदार टक्कर मारी. जिसके बाद युवती की अस्पताल लेकर जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. वहीं महिला व बच्चे गंभीर रूप से घायल है जिनका इलाज जारी है. क्रेटा कार की इतनी जबरदस्त टक्कर थी की गाड़ी पलट गई. वहीं पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. 

यमुनानगर में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे. मामला यमुनानगर के त्रिकोणी चौक का है. जहां पर एक एक्टिवा पर एक युवती, महिला और दो बच्चे सवार थे जैसे ही वह जगाधरी की तरफ आ रहे थे तो छछरौली की तरफ से फुल स्पीड में आ रही एक क्रेटा कार ने एक्टिवा को पीछे से टक्कर मार दी. जिसके चलते एक्टिवा चला रही युवती सड़क के दूसरी तरफ जा गिरी. वहीं पीछे बैठी महिला व बच्चे सड़क के दूसरे किनारे जा गिरे. 

ये भी पढ़ें: Delhi Weather Update: गर्मी और लू से मिलेगी राहत, दिल्ली में इतने दिन चलेगी आंधी

आसपास के लोगों ने घायल युवती और महिला व बच्चों को अस्पताल ले गए. युवती की रास्ते में ही मौत हो गई. क्रेटा गाड़ी की इतनी स्पीड थी कि टक्कर लगते ही गाड़ी पलट गई, जिसको लोगों की मदद से सीधा किया गया. वहीं पर गाड़ी चालक को भी सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है. 

जांच अधिकारी का कहना है कि उनको सूचना मिली थी कि त्रिकोणी चौक पर स्कूटर और क्रेटा कार की टक्कर हो गई. मौके पर जाकर देखा तो एक्टिवा चला रही युवती को लोग अस्पताल लेकर जा रहे थे तो रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. वहीं पर पीछे बैठी महिला व बच्चे भी गंभीर रूप से घायल हैं. क्रेटा चालक को गाड़ी पलट जाने से चोटे आई हैं. जिसका इलाज यमुनानगर अस्पताल में चल रहा है. गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है. 

INPUT: KULWANT SINGH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news