Delhi News: दिल्ली के मंडावली में हनुमान मंदिर की रेलिंग हटाने पर बवाल, BJP कार्यकर्ताओं ने किया विरोध
Advertisement
trendingNow11748743

Delhi News: दिल्ली के मंडावली में हनुमान मंदिर की रेलिंग हटाने पर बवाल, BJP कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

Mandavali Temple Protest: मंडावली (Mandavali) में हनुमान मंदिर (Hanuman Temple) की रेलिंग हटाने को लेकर बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों का प्रदर्शन जारी है. इसको लेकर दिल्ली सरकार के खिलाफ नारेबाजी हो रही है

Delhi News: दिल्ली के मंडावली में हनुमान मंदिर की रेलिंग हटाने पर बवाल, BJP कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

Mandavali Temple Encroachment: दिल्ली (Delhi) के मंडावली (Mandavali) में बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंदिर के पास अतिक्रमण हटाने गई टीम को रोका. इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. मौके पर भारी सुरक्षा बल तैनात है. बता दें कि पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में हनुमान मंदिर (Hanuman Temple) के चारों तरफ बनी स्टील की रेलिंग तोड़ने आए अधिकारियों को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रोका और जमकर हंगामा किया. उन्होंने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाए.

मंदिर की रेलिंग तोड़ने पर बवाल!

जान लें कि पूर्वी दिल्ली में मंडावली की अल्लाह कॉलोनी के पास बने हनुमान मंदिर की रेलिंग तोड़ने आए एसडीएम अधिकारी और दिल्ली पुलिस की टीम को बीजेपी के निगम पार्षदों ने रोका. जिसके बाद से मंदिर के पास महिलाएं जमा हो गईं और प्रदर्शन शुरू कर दिया. कुछ स्थानीय लोग भी मंदिर की रेलिंग हटाने का विरोध कर रहे हैं.

निगम पार्षद ने दिया ये बयान

निगम पार्षद रवि नेगी ने कहा कि ये मंदिर बहुत प्राचीन है और इसके स्टील के रेलिंग को तोड़ना नहीं चाहिए. जान लें कि दिल्ली सरकार के खिलाफ नारेबाजी हो रही है और जय श्रीराम के नारों के साथ विरोध किया जा रहा है. उधर हंगामा देख पूरी सड़क को बंद करा दिया गया और मौके पर भारी पुलिसबल को तैनात कर दिया गया.

महिलाओं ने लगाया ये आरोप

गौरतलब है कि भीड़ को कंट्रोल करने के लिए मौके पर भारी पुलिसफोर्स मौजूद है. मौके पर नारेबाजी हो रही है. स्थानीय लोग और बीजेपी कार्यकर्ता लगातार विरोध कर रहे हैं. इस बीच, कई लोगों ने पुलिस हिरासत में भी लिया है. लोग आरोप लगा रहे हैं कि अतिक्रमण और भी है लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं की गई. महिलाएं विरोध जता रही हैं और कह रही हैं कि जहां वो भजन-कीर्तन करती थीं वहां की रेलिंग क्यों हटाई गई.

जरूरी खबरें

White House में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, बाइडेन और फर्स्ट लेडी से मिलेगा ये तोहफा
दिल्ली-NCR में कब एंट्री करेगा मानसून? मौसम विभाग ने बता दी तारीख, जान लें अपडेट

Trending news