Crime News: हाथापाई के बाद हिंदू युवक पर पेट्रोल डालकर जलाया, बुरी तरह झुलसा
Advertisement
trendingNow11344822

Crime News: हाथापाई के बाद हिंदू युवक पर पेट्रोल डालकर जलाया, बुरी तरह झुलसा

Garhwa Incident: दीपक सोनी (Deepak Soni) ने अपने रिश्तेदार से बताया कि उसको कसमुद्दीन (Kasamuddin) नामक एक युवक ने जलाया है. हाथापाई के बाद उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया.

दीपक सोनी को पेट्रोल डालकर जला दिया गया.

Hindu Youth Set Ablaze: झारखंड (Jharkhand) से पेट्रोल (Petrol) डालकर जलाने का एक और मामला सामने आया है. दरअसल यहां के गढ़वा (Garhwa) जिले में एक हिंदू युवक दीपक सोनी (Deepak Soni) को पेट्रोल डालकर जला दिया गया. इसका आरोप कसमुद्दीन (Kasamuddin) नामक एक शख्स पर लगा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि दीपक सोनी और कसमुद्दीन के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. फिर विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के बीच हाथापाई भी हुई. आरोप है कि बाद में कसमुद्दीन ने दीपक सोनी के ऊपर पेट्रोल डालकर उसको जला दिया.

युवक पर पेट्रोल डालकर लगाई आग

पेट्रोल डालकर हिंदू युवक (Hindu Youth) को जलाने की घटना पर गढ़वा जिले के नगर उंटारी (Nagar Untari) पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने कहा कि हाथापाई के बाद एक युवक को पेट्रोल डालकर जलाने का मामला सामने आया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

पीड़ित के रिश्तेदार ने कही ये बात

पीड़ित दीपक सोनी के रिश्तेदार ने कहा कि उनको दीपक सोनी ने बताया कि कसमुद्दीन नामक एक शख्स ने पेट्रोल डालकर उसको जला दिया. उन्होंने आगे कहा कि दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. जान लें कि पेट्रोल डालकर जलाने की घटना के बाद पीड़ित दीपक सोनी को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है.

पहले भी सामने आ चुका है पेट्रोल डालकर जलाने का मामला

बता दें कि ऐसा ही एक मामला हाल ही में झारखंड के दुमका से सामने आया था. यहां शाहरुख नामक एक युवक ने कथित रूप से नाबालिग लड़की को पेट्रोल डालकर जला दिया था. इस मामले में शाहरुख को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है.

गढ़वा में पेट्रोल डालकर जलाने के मामले पर पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news