आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी घायल, रोड शो में पत्थर से हमला
Advertisement

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी घायल, रोड शो में पत्थर से हमला

Andhra News: वे उस समय घायल हुए जब अपनी ‘मेमंथा सिद्धम’ बस यात्रा के साथ विजयवाड़ा से निकल रहे थे. इसी बीच एक अज्ञात हमलावर ने गुलेल से पत्थर फेंककर उनको निशाना बना लिया. घटना की जांच शुरू हो गई है.

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी घायल, रोड शो में पत्थर से हमला

Jagan Mohan Reddy Attacked: लोकसभा चुनाव और कुछ जगहों पर विधानसभा चुनावों में प्रचार के लिए नेता धुंआधार प्रचार में जुटे हुए हैं. इसी बीच आंध्र प्रदेश से एक दुर्भाग्यपूर्ण खबर सामने आई है. मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर चुनाव प्रचार के दौरान शनिवार रात को पत्थर से हमला हुआ. इसमें जगन मोहन घायल हो गए. वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दिख रहा है कि उनके माथे पर चोट लगी है. गनीमत यह रही कि पत्थर उनकी आंख के बगल जाकर लगा वरना काफी नुकसान हो सकता था. फिलहाल उनका तुरंत इलाज शुरू कर दिया गया. 

असल में बताया गया कि जगन मोहन ने विजयवाड़ा में मेमंता सिद्धम बस यात्रा निकाली थी. वे बस के ऊपर से लोगों का अभिवादन कर रहे थे. इसी दौरान उन पर फूलों के साथ पत्थर फेंका गया. सीएम वाईएस जगन के माथे पर मामूली चोट आई है. जबकि उनके बगल में खड़े विधायक वेल्लमपल्ली की बाईं आंख में चोट लग गई. वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं. हादसे के बाद पीएम मोदी ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं.

 

भीड़ का अभिवादन कर रहे थे तब ..
मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी बयान में कहा गया है कि मुख्यमंत्री जब अपने बस टूर के दौरान सिंह नगर के विवेकानंद स्कूल सेंटर में भीड़ का अभिवादन कर रहे थे तब उन्हें पत्थर आ लगा. यह पत्थर बड़ी तेजी से आया और रेड्डी को लगा. अधिकारियों को संदेह है कि पत्थर गुलेल से फेंका गया होगा. पत्थर लगने के बाद बस के ऊपर उनके साथ खड़े लोगों ने शुरू में रूमाल से उनका ललाट पोछा. बस के अंदर एक डॉक्टर ने तत्काल उनका प्राथमिक उपचार किया. 

वाईएसआरसीपी ने आरोप लगाया कि..
उधर इस घटना के बावजूद मुख्यमंत्री ने शहर में अपना टूर जारी रखा और चार घंटे तक प्रचार किया. इस बीच वाईएसआरसीपी ने आरोप लगाया कि इस ‘‘हमले’’ के पीछे तेदेपा (तेलुगु देशम पार्टी) का हाथ है. पार्टी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने अपने गुंडों से हमारे CM पर हमला करवाया. TDP के लोग सीएम रेड्डी की यात्रा की लोकप्रियता को सहन नहीं कर सके. राज्य की जनता 13 मई को इसका जवाब देगी.

Trending news