'आप सब एक्साइट क्यों हो रहे हैं, ऐसा हुआ तो...', बीजेपी जॉइन करने के सवाल पर बोले कमलनाथ
Advertisement
trendingNow12115180

'आप सब एक्साइट क्यों हो रहे हैं, ऐसा हुआ तो...', बीजेपी जॉइन करने के सवाल पर बोले कमलनाथ

Kamalnath News: बीजेपी जॉइन करने को लेकर कमलनाथ ने गोलमोल जवाब दे दिया है. उन्होंने साफ कहा कि आप सब एक्साइट क्यों हो रहे हैं. अगर ऐसा कुछ हुआ तो सबसे पहले आपको ही जानकारी दी जाएगी. इतना कहकर कमलनाथ चल दिए.

'आप सब एक्साइट क्यों हो रहे हैं, ऐसा हुआ तो...', बीजेपी जॉइन करने के सवाल पर बोले कमलनाथ

Kamalnath Reply On Joining BJP Rumors: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर अटकलों का दौर समाप्त नहीं हुआ है. इस पर अब खुद कमलनाथ ने भी जवाब दिया है, लेकिन ऐसा जवाब दिया कि उनका जवाब ही एक सवाल बन गया. बेटे नकुलनाथ को लेकर वे दिल्ली पहुंचे और वहां मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया. इसके बाद उन्होंने कहा कि आप सब एक्साइट क्यों हो रहे हैं. अगर ऐसा कुछ हुआ तो सबसे पहले आपको ही जानकारी दी जाएगी. इसके बाद वे वहां से चले गए. कमलनाथ के कांग्रेस छोड़ने की अटकलें पिछले कई दिनों से लगाई जा रही हैं. 

असल में अटकलें भी ऐसे ही नहीं लग रही हैं. इसके कई कारण हैं. उनके बारे में कहा जा रहा कि वह कांग्रेस आलाकमान से नाराज चल रहे हैं. इतना ही नहीं छिंदवाड़ा से सांसद और उनके बेटे नकुलनाथ ने अपनी सोशल मीडिया एक्स, इंस्टाग्राम और फेसबुक का बायो चेंज कर दिया है और इससे कांग्रेस का नाम हटा दिया है. 

प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू है..
इसके अलावा कमलनाथ के कुछ समर्थकों ने भी सोशल मीडिया पर बायो और तस्वीरें बदल दी हैं. ऐसे में उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं. सूत्र तो यह भी बता रहे हैं कि पिता-पुत्र दोनों एक दो दिन में बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. उधर कांग्रेस नेता दिग्विजय ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है. दिग्विजय ने कहा कि वे गांधी परिवार के सबसे करीबी रहे हैं. कमलनाथ वह व्यक्ति हैं जिसने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत नेहरू-गांधी परिवार के पीछे खड़े होकर की थी. उन्होंने कहा कि वे ऐसा नहीं करेंगे.

कुछ खिचड़ी तो पक ही रही?
अब फिलहाल गेंद कमलनाथ के पाले में है. लेकिन जिस तरह उन्होंने बीजेपी जॉइन करने के सवाल पर जवाब दिया उससे साफ है कि कुछ ना कुछ खिचड़ी तो पक ही रही है. अगर ऐसा नहीं था तो उनको साफ मना कर देना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं किया. अब देखना है कि आगे क्या होता है. कारणों पर जाएं तो पता चलेगा कि ऐसा छिंदवाड़ा सीट और एमपी में कमजोर हो रही कांग्रेस पार्टी के चलते ऐसा हो रहा है. एमपी की एकमात्र सीट छिंदवाड़ा ही कांग्रेस के पास है लेकिन इस बार बीजेपी ने वहां के लिए कमर कस ली है.

Trending news