Breaking News LIVE: अरविंद केजरीवाल को CM पद से हटाने वाली याचिका पर HC ने जताई नाराजगी
Advertisement
trendingNow12193943

Breaking News LIVE: अरविंद केजरीवाल को CM पद से हटाने वाली याचिका पर HC ने जताई नाराजगी

Live Updates and Breaking News: दिल्ली शराब घोटाले में के कविता की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है. पीएम मोदी की डिग्री विवाद में संजय सिंह की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. केजरीवाल को पद से हटाने की मांग वाली याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट सुनवाई करेगा. देश-दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए..

 

Breaking News LIVE: अरविंद केजरीवाल को CM पद से हटाने वाली याचिका पर HC ने जताई नाराजगी
LIVE Blog

Breaking News LIVE 8th April 2024: दिल्ली शराब घोटाले में तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर की बेटी के कविता की जमानत याचिका राउज एवेन्यू कोर्ट ने खारिज कर दी है. के कविता पर आरोप है कि शराब नीति में फायदा पाने के लिए उन्होंने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के साथ मिलकर साजिश रची थी. के कविता 15 मार्च से ED की हिरासत में हैं. उनपर आरोप है कि शराब नीति में फायदा पाने के लिए उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी के नेताओं को 100 करोड़ की रिश्वत दी है. दरअसल, घोटाले के एक आरोपी ने के कविता का नाम लिया था. ED का दावा है कि के कविता उन लोगों में शामिल है, जिन्होंने आम आदमी पार्टी के नेताओं को 100 करोड़ की रिश्वत दी थी. इसके लिए केजरीवाल और सिसोदिया जैसे नेताओं से मिलकर के कविता ने साजिश रची.

मालेगांव ब्लास्ट केस में एनआईए कोर्ट ने मुंबई NIA टीम से आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की हेल्थ रिपोर्ट मांगी है. कोर्ट ने आज (8 अप्रैल) विस्तृत रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है. सितंबर 2008 मालेगांव केस की सुनवाई मुंबई की NIA कोर्ट में चल रही है, लेकिन केस की मुख्य आरोपी बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर स्वास्थ्य समस्याओं का हवाला देकर सुनवाई में शामिल नहीं हो रही हैं, जिससे अदालत की कार्यवाही में रुकावट आ रही है. इसलिए, कोर्ट ने मुंबई NIA टीम को भोपाल NIA टीम से संपर्क करने को कहा और साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की हेल्थ रिपोर्ट मांगी है, जो टीम को आज कोर्ट में दाखिल करनी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री को लेकर विवादित बयान के चलते मानहानि का मुकदमा झेल रहे आप नेता संजय सिंह की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. संजय सिंह ने गुजरात यूनिवर्सिटी की ओर से दायर मानहानि मुकदमे को निचली अदालत से जारी समन को चुनौती दी है. संजय सिंह पर पीएम मोदी की डिग्री को लेकर बयानों के जरिए गुजरात यूनिवर्सिटी की छवि खराब करने का आरोप है.

Breaking News Update: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

08 April 2024
20:52 PM
20:44 PM

 चुनाव से ठीक पहले ममता बनर्जी को याद आया दंगा, क्या हार का डर सताने लगा ?

 

 

20:02 PM

BRS नेता के. कविता को अंतरिम जमानत देने से किया इनकार

दिल्ली की एक अदालत ने दिल्ली आबकारी नीति से संबंधित धनशोधन मामले में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की नेता के. कविता को अंतरिम जमानत देने से सोमवार को इनकार कर दिया है. साथ ही कहा कि प्रथम दृष्टया उन्होंने न केवल सबूत नष्ट किए, बल्कि गवाहों को प्रभावित करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और राहत मिलने की स्थिति में भी उनके ऐसा करने की "पूरी संभावना" है.

 

19:58 PM

यूपी की हॉट सीट पर सस्पेंस खत्म ! रायबरेली-अमेठी में 'परिवार' रिटर्न ?

 

18:54 PM

अमेठी में फिर से स्मृति V/s राहुल, रायबरेली के 'रण' में प्रियंका की एंट्री !

 

 

18:42 PM

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला 

 

 

18:39 PM

मल्लिकार्जुन खरगे का 'कश्मीर से क्या वास्ता' टिप्पणी पर PM मोदी ने महाराष्ट्र से किया तीखा प्रहार.

 

17:44 PM

अरविंद केजरीवाल की याचिका पर दिल्ली HC कल सुनाएगा आदेश

आबकारी नीति मामले में अरविंद केजरीवाल की याचिका पर दिल्ली HC कल आदेश सुनाएगा. बता दें, कि दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने इस केस में अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देने के साथ-साथ अंतरिम राहत के तौर पर रिहाई की मांग भी की है.

17:38 PM

संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर लगाए गंभीर आरोप 

AAP राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी को बताया 'महाभ्रष्ट' पार्टी, कहा- इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर किया करोड़ों का घोटाला.

 

17:17 PM

प्रोटेस्ट कर रहे TMC डेलीगेशन को पुलिस ने किया डिटेन

इलेक्शन कमीशन दफ्तर के बाहर अपनी मांगो को लेकर प्रोटेस्ट कर रहे टीएमसी (TMC) डेलीगेशन को पुलिस ने डिटेन कर दिया. बताया जा रहा है, कि बार-बार अपील करने के बाद भी लीडर्स जित पर अड़े थे. 

17:16 PM

 CM योगी की हुंकार, कहा 'आएंगे तो मोदी ही’

 

16:54 PM

जम्मू कश्मीर में I.N.D.I.A. गठबंधन में सीटों का बंटवारा, 3 सीटों पर चुनाव लड़ेगी नेशनल कांफ्रेंस

 

 

 

16:43 PM

लखनऊ कानपुर रोड शहीद पथ पर चलती बस में लगी आग

लखनऊ कानपुर रोड शहीद पथ पर एक बड़ा हादसा हुआ है. बताया जा रहा है, कि शहीद पथ पर चलती बस में आग लग गई. जिसकी वजह से लोगों ने बस से कूद कर जान बचाई. इसी दौरान फौरन राहगीरों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी. घटना की वजह से इलाके में हड़कप मचा हुआ है.

16:35 PM

अमेठी से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर बनी सहमति

 

16:03 PM

बढ़ सकती हैं आम आदमी पार्टी की मुश्किलें 

 

15:52 PM

चुनाव प्रचार से रोकने की साजिश कर रही भाजपा : AAP

AAP नेता दुर्गेश पाठक को ED सम्मन आने पर AAP नेत्री और दिल्ली कैबिनेट मंत्री आतिशी बोलीं, ''आम आदमी पार्टी को चुनाव प्रचार से रोकने की साजिश कर रही भाजपा, ED और भाजपा का है राजनीतिक गठबंधन, हर कीमत पर AAP नेताओं को चुनाव प्रचार से रोकना चाहती है भाजपा.

15:49 PM

बीफ और रेड मीट खाती हैं कंगना रनौत, कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने किया दावा 

महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता विजय वडेट्टीवार ने दावा किया था कि कंगना रनौत बीफ और रेड मीट खाती हैं, जिसके बाद हिमाचल के मंडी सीट से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बीफ को लेकर बढ़ रहे विवाद पर सफाई दी है. कंगना रनौत ने बीफ और रेड मीट खाने को लेकर रिएक्ट करते हुए ट्वीट किया है. कंगना ने कहा है कि वो बीफ या रेड मीट नहीं खाती हैं और इन सब बातों को एक्ट्रेस ने झूठा कहा है.

14:06 PM

दिल्ली जल बोर्ड घोटाले को लेकर बीजेपी का आप पर हमला

बीजेपी नेता वीरेंद्र सचदेवा ने आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार पर दिल्ली जल बोर्ड घोटाले को लेकर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड का घोटाला शराब घोटाले से बड़ा घोटाला है. जितनी बार बात की आप के नेता इससे बचने का तरीका ढूंढते है. दिल्ली सरकार का वित्त विभाग ने बोला है 28 हजार 400 करोड़ का गमन हुआ है.

वीरेंद्र सचदेवा ने आगे कहा, 'जिस तरह से पानी बांटा जाता है उसमें पारदर्शिता नहीं है. 2021-22 की बैलेंस शीट नहीं है. इसका मतलब करोड़ों रुपये की चोरी की गई है. हर साल 5 परसेंट टैक्स बढ़ा दिया गया. 200 स्क्वायर मीटर पर 2020 में 2 लाख 15 हजार 200 रुपये, आज 3 लाख 44 हजार रुपये लगते है. दिल्ली की जनता को लूटा जा रहा है. चोरी ये करेंगे, ऑडिट ये नहीं करेंगे. ऐसी दिल्ली में हजारों बस्तियां हैं, जहां एक एक हफ्ते तक टैंकर नहीं जाता. इस घोटाले की जांच होनी चाहिए, जो भी इसमें संलिप्त है उनको इस्तीफा देना चाहिए.

13:42 PM

Sonipat News: अवैध शराब तस्कर गिरफ्तार, 111 शराब पेटियां भी बरामद

हरियाणा के सोनीपत में अवैध शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही 111 शराब की पेटियां भी बरामद हुई हैं. कागजातों पर आबकारी निरीक्षक के फर्जी हस्ताक्षर भी मिले हैं. बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के चलते अवैध शराब का काला करोबार हो रहा है.

13:20 PM

Sanjay Singh News: पीएम मोदी की डिग्री मामले में संजय सिंह को राहत नहीं

प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री को लेकर विवादित टिप्पणी के चलते मानहानि का मुकदमे झेल रहे आप नेता संजय सिंह को SC से राहत नहीं. SC ने अहमदाबाद के मजिस्ट्रेट कोर्ट से जारी समन को रद्द करने से इंकार किया. निचली अदालत ने गुजरात यूनिवर्सिटी की ओर से दायर मानहानि मामले में 15 अप्रैल को संजय सिंह और केजरीवाल को पेश होने के लिए समन जारी किया था. आज संजय सिंह की याचिका SC में सुनवाई के लिए लगी थी. अब चूंकि SC ने दखल देने से इंकार कर दिया है. इसका मतलब ये है कि संजय सिंह को अहमदाबाद के मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश होना होगा.

12:49 PM
12:26 PM

Supreme Court News: SC ने इंटरसेक्स पैदा हुए बच्चों के मामले में केंद्र को जारी किया नोटिस

इंटरसेक्स पैदा हुए बच्चों के हितों की सुरक्षा को लेकर दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को नोटिस जारी किया है. कोर्ट ने इस मसले पर ASG ऐश्वर्या भाटी को सहयोग करने को कहा हैं. इंटरसेक्स बच्चे वो होते है, जिनके sexual organs स्पष्ट नहीं होते है. याचिका में कहा गया था कि इन बच्चों की बिना सहमति के उनकी सर्जरी करवाकर उन्हें लड़का या लड़की बनाया जा रहा हैं. इसपर रोक के सख्त कानून होना चाहिए.

11:58 AM

खिचड़ी चोर उम्मीदवार पर होनी चाहिए कार्रवाई: संजय निरुपम

संजय निरुपम निरुपम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, 'खिचड़ी चोर को ईडी ने बुलाया है. निश्चित तौर पर खिचड़ी चोर उम्मीदवार पर कार्रवाई होनी चाहिए. खिचड़ी घोटाले का असली चोर कोई और है. मुझे इस बात का भी दुख है कि राजकाज में परिवार को नहीं घसीटना चाहिए. शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत जी खिचड़ी घोटाले के मुख्य आरोपी हैं. ये जो घोटाला हुआ है जिसमें उन्होने अपनी बेटी और भाई के नाम पर रुपया लिया है. कोविड के जमाने में एक कंपनी से खिचड़ी सप्लाई का करीब 6 करोड़ 36 लाख का ठेका मिला था, जिसमें सप्लाई के नाम पर संजय राउत ने 1 करोड़ रुपये लिए थे. उनकी बेटी को पता ही नहीं होगा कि उनके नाम पर रुपये लिए गए हैं.

11:39 AM

Delhi Assembly Update: दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी का प्रोटेस्ट

जल बोर्ड में कथित घोटाले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मुकदमे की मांग को लेकर बीजेपी के सभी विधायकों ने प्रोटेस्ट मार्च निकाला. विधानसभा में महात्मा गांधी की मूर्ति के नीचे बीजेपी विधायक केजरीवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग कर रहें हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं.

11:22 AM

Arvind Kejriwal News: केजरीवाल को CM पद से हटाने वाली याचिका पर HC ने जताई नाराजगी

दिल्ली हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से हटाने की मांग वाली याचिका पर नाराजगी जाहिर की है. AAP के पूर्व MLA संदीप कुमार ने यह याचिका दायर की थी. कोर्ट ने फटकार लगाते हुए कहा कि कार्यवाहक चीफ जस्टिस मनमोहन की अध्यक्षता वाली बेंच पहले ही इस तरह की मांग वाली दो याचिकाओं को खारिज कर चुकी है, फिर भी ये नई याचिका दाखिल की गई. ये पब्लिक इंटरेस्ट लिटिगेशन (PIL) न होकर पब्लिसिटी हासिल करने के लिए दाखिल की गई याचिका है. आप पर भारी जुर्माना लगना चाहिए. जस्टिस सुब्रमण्यम प्रसाद की बेंच ने ये मामला इस मसले पर पहले सुनवाई कर चुकी जस्टिस मनमोहन की अध्यक्षता वाली बेंच को भेज दिया है. अब केस पर 10 अप्रैल को सुनवाई होगी.

11:11 AM

Alvish Yadav Case: एल्विश यादव की बढ़ सकती है मुश्किल, फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे गए 3 मोबाइल फोन

सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. इस मामले में नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव और उसके दोस्त ईश्वर और विनय के मोबाइल फोन फॉरेंसिक जांच के लिए गाजियाबाद भेजे हैं. इन 3 मोबाइल फोन के जरिए पुलिस उस डेटा का रिट्रीव करना चाहती है जो एल्विश यादव और उसके दोस्तों ने डिलीट किया था.

10:59 AM

Hyderabad Lok Sabha Chunav: हैदराबाद से बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा

हैदराबाद लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार माधवी लता को गृह मंत्रालय ने Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दी है. माधवी लता हैदराबाद लोकसभा सीट से असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने IB की थ्रेट रिपोर्ट के आधार पर माधवी लता को सुरक्षा दी है.

10:34 AM

K Kavitha Bail: बेटे का हवाला देकर कविता ने मांगी थी जमानत

के कविता ने बेटे के एग्जाम और उसे मां के इमोशनल सपोर्ट की जरूरत का हवाला देते हुए दिल्ली शराब घोटाला मामले में अंतरिम जमानत की मांग की थी. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने के कविता की इस अर्जी का विरोध किया था.

10:25 AM

K Kavitha Bail: के कविता की जमानत याचिका खारिज

दिल्ली शराब घोटाले में तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर की बेटी के कविता को कोर्ट ने राहत देने से इनकार कर दिया है. दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने के कविता की अंतरिम जमानत याचिका खारिज कर दी है. के कविता पर आरोप है कि शराब नीति में फायदा पाने के लिए उन्होंने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के साथ मिलकर साजिश रची थी. के कविता 15 मार्च से ED की हिरासत में हैं. उनपर आरोप है कि शराब नीति में फायदा पाने के लिए उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी के नेताओं को 100 करोड़ की रिश्वत दी है. दरअसल, घोटाले के एक आरोपी ने के कविता का नाम लिया था. ED का दावा है कि के कविता उन लोगों में शामिल है, जिन्होंने आम आदमी पार्टी के नेताओं को 100 करोड़ की रिश्वत दी थी. इसके लिए केजरीवाल और सिसोदिया जैसे नेताओं से मिलकर के कविता ने साजिश रची.

09:49 AM

Delhi Govt: दिल्ली सरकार के 2 बड़े अधिकारियों के खिलाफ FIR दर्ज

दिल्ली सरकार के दो बड़े अधिकारियों के खिलाफ FIR दर्ज हुई है. दिल्ली के मुख्य सचिव नरेश कुमार और विजिलेंस विभाग के अधिकारी राजशेखर के खिलाफ उत्तराखण्ड की अल्मोडा कोर्ट के आदेश के बाद FIR दर्ज की गई है. दोनों अधिकारियों के खिलाफ साजिश रचने और SC/ST एक्ट में FIR दर्ज की गई है. नरेश कुमार और राजशेखर पर आरोप है कि एक NGO के दफ्तर से वो सबूत नष्ट कराए गए, जिसके आधार पर NGO इन दोनों अधिकारियों की भ्रष्टाचार से जुड़ी शिकायत लगातार कर रहा था. जिन धाराओं में FIR दर्ज हुई है वो हैं 392,447,120b,504 ,506 के साथ SC-ST act में मामला दर्ज किया गया है. (इनपुट- बलराम पांडेय)

09:31 AM
Delhi News: अस्पतालों में कमी पर विधानसभा में चर्चा
 
आप नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर बताया, 'आज दिल्ली विधानसभा में नियम 54 के तहत दिल्ली के अस्पतालों में हो रही दवाइयों की कमी पर चर्चा है. ज्ञात हो मुख्यसचिव और स्वास्थ्य सचिव कह रहे हैं कि दवाइयों की कमी नहीं है.'
09:05 AM

Ashish Shelar meets Salman Khan: सलमान खान ने आशीष शेलार ने की मुलाकात

मुंबई बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार ने अभिनेता सलमान खान से मुलाकात की है. इस दौरान कई चर्चाएं हुईं. अशीष शेलार और सलमान खान के बीच डिनर डिप्लोमेसी के बाद बांद्रा में समीकरण बदलने के आसार हैं.

08:37 AM

GIP Noida: युवक की मौत मामले में मॉल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप

नोएडा के GIP मॉल में रविवार को बड़ा हादसा हो गया, जब वाटर पार्क में दोस्तों के साथ नहाने वक्त युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. परिवार ने मॉल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. मृतक की पहचान दिल्ली के आदर्श नगर शिवाजी रोड एक्सटेंशन के रहने वाले 25 साल के धनंजय माहेश्वरी के रूप मे हुई है. धनंजय अपने चार दोस्तों के साथ रविवार को वाटर पार्क घूमने गए थे. हालांकि, अब तक मौत की वजह सामने नहीं आई है. मामले की आगे की जांच पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर निर्भर है.

08:17 AM

Arvind Kejriwal Plea: केजरीवाल की याचिका पर कोर्ट सुनाएगा आदेश

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की याचिका पर राउज एवेन्यू कोर्ट आदेश सुनाएगा. अरविंद केजरीवाल ने सप्ताह में पांच बार अपने वकील से मुलाकात करने की मांग की है. अभी हफ्ते में सिर्फ दो दिन ही वो अपने वकील से मिल सकते हैं. अरविंद केजरीवाल को कथित शराब नीति घोटाले के मामले में ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था. 1 अप्रैल को कोर्ट ने केजरीवाल को न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया था.

07:59 AM

Indian Coast Guard: इंडियन कोस्ट गार्ड मामले में SC में सुनवाई

इंडियन कोस्ट गार्ड (तटरक्षक बल) में महिला अधिकारियों को स्थायी कमीशन देने की मांग वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. ICG में 14 साल शार्ट सर्विस कमीशन ऑफिसर के तौर पर काम कर चुकी प्रियंका त्यागी नाम की अधिकारी ने परमानेंट कमीशन न मिलने पर  सुप्रीम कोर्ट का रूख किया है.

07:40 AM

PM Modi Degree Case: संजय सिंह की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री को लेकर विवादित बयान के चलते मानहानि का मुकदमा झेल रहे आप नेता संजय सिंह की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. संजय सिंह ने गुजरात यूनिवर्सिटी की ओर से दायर मानहानि मुकदमे को निचली अदालत से जारी समन को चुनौती दी है. संजय सिंह पर पीएम मोदी की डिग्री को लेकर बयानों के जरिए गुजरात यूनिवर्सिटी की छवि खराब करने का आरोप है.

07:19 AM

Malegaon Blast Case: साध्वी प्रज्ञा ठाकर की हेल्थ रिपोर्ट दाखिल करेगी NIA की टीम

मालेगांव ब्लास्ट केस में एनआईए कोर्ट ने मुंबई NIA टीम से आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की हेल्थ रिपोर्ट मांगी है. कोर्ट ने आज (8 अप्रैल) विस्तृत रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है. सितंबर 2008 मालेगांव केस की सुनवाई मुंबई की NIA कोर्ट में चल रही है, लेकिन केस की मुख्य आरोपी बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर स्वास्थ्य समस्याओं का हवाला देकर सुनवाई में शामिल नहीं हो रही हैं, जिससे अदालत की कार्यवाही में रुकावट आ रही है. इसलिए, कोर्ट ने मुंबई NIA टीम को भोपाल NIA टीम से संपर्क करने को कहा और साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की हेल्थ रिपोर्ट मांगी है, जो टीम को आज कोर्ट में दाखिल करनी है.

06:58 AM

Arvind Kejriwal News: केजरीवाल को सीएम पद से हटाने वाली याचिका पर सुनवाई

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पद से हटाने की मांग को लेकर आप के पूर्व विधायक संदीप कुमार की याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट आज (8 अप्रैल) सुनवाई करेगा. संदीप कुमार ने याचिका में कहा है कि अरविंद केजरीवाल ने हिरासत में जाने के बाद मुख्यमंत्री पद पर रहने का अधिकार खो दिया है.

06:44 AM

K. Kavitha: के कविता पर क्या हैं आरोप

तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर की बेटी के कविता पर आरोप है कि शराब नीति में फायदा पाने के लिए उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी के नेताओं को 100 करोड़ की रिश्वत दी है. दरअसल, घोटाले के एक आरोपी ने के कविता का नाम लिया था. ED का दावा है कि के कविता उन लोगों में शामिल है, जिन्होंने आम आदमी पार्टी के नेताओं को 100 करोड़ की रिश्वत दी थी. इसके लिए केजरीवाल और सिसोदिया जैसे नेताओं से मिलकर के कविता ने साजिश रची.

06:29 AM

K Kavitha Bail: के कविता की जमानत पर सुनवाई आज

दिल्ली शराब घोटाले में तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर की बेटी के कविता की जमानत पर आज फैसला आना है. के कविता पर आरोप है कि शराब नीति में फायदा पाने के लिए उन्होंने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के साथ मिलकर साजिश रची थी. के कविता 15 मार्च से ED की हिरासत में हैं.

Trending news