LIVE: EPF में ब्याज दर घटाने की केंद्र ने दी मंजूरी, अब कर्मचारियों को मिलेगी 8.1% ब्याज
Advertisement
trendingNow11206687

LIVE: EPF में ब्याज दर घटाने की केंद्र ने दी मंजूरी, अब कर्मचारियों को मिलेगी 8.1% ब्याज

दिनभर के तमाम अपडेट्स यहां पढ़ें...

LIVE: EPF में ब्याज दर घटाने की केंद्र ने दी मंजूरी, अब कर्मचारियों को मिलेगी 8.1% ब्याज
LIVE Blog
03 June 2022
19:20 PM

EPFO ने ब्याज दर को घटाया

कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (EPFO) ने कर्मचारियों के PF फंड पर मिलने वाले ब्याज दर को चार दशक के निचले स्तर 8.1% पर घटा दिया है. बता दें कि यह ब्याज दर पिछले साल 8.5% थी.

19:00 PM

CM योगी लेंगे एक्शन

कानपुर में 2 समुदायों के बीच हुई झड़प में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दोषी बख्शे नहीं जाएंगे. सभी आरोपियों की संपत्ति जब्त होगी. आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलेगा.

18:17 PM

कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बोले मुख्यमंत्री 

केजरीवाल ने कश्मीर के मुद्दे पर कहा कि एक पलायन 1990 के आसपास हुआ था यह दूसरी बार पलायन हो रहा है. यह जितने भी अपने कश्मीर के भाई-बहन हैं वे अपने घर जाना चाहते हैं. कुछ लोग गए थे वापस अपने घरों में लेकिन जिस तरीके से वहां पर आतंकवादियों द्वारा टारगेट करके मारा जा रहा है. यह बेहद चिंता का विषय है. मेरी केंद्र सरकार से यह अपील है कि उनकी सुरक्षा के लिए जो भी जतन करने पड़ें वह किए जाएं, जो भी खर्चा आए वह किया जाए.

18:05 PM

उपराज्यपाल से केजरीवाल की मुलाकात

उपराज्यपाल के साथ हुई बैठक के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बोले कि उन्हें उपराज्यपाल से बहुत अच्छे कोऑर्डिनेशन की उम्मीद है. वे मिलकर काम करेंगे.

17:05 PM

J&K के हालातों पर अहम चर्चा

गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में चल रही हाईलेवल बैठत अब खत्म हो गई है. इस बैठक से कई पॉजिटिव उम्मीदें जताई जा रही हैं. दिल्ली में तमाम दिग्गजों के बीच यह बैठक करीब 2 घंटे चली. इस बैठक में J&K के हालातों पर चर्चा हुई.

16:30 PM

कार्ति चिंदबरम को बड़ा झटका

कार्ति चिंदबरम को कोर्ट से झटका मिला है. बता दें कि राऊज एवेन्यू कोर्ट ने वीजा रिश्वत मामले में कार्ति चिंदबरम की अग्रिम जमानत अर्जी को खारिज कर दिया है. ED ने कार्ति चिंदबरम की जमानत अर्जी का विरोध किया था. ED का कहना था कि अगर कार्ति को जमानत मिल जाती है तो ये जांच को प्रभावित करेगा. ED को पता ही नहीं चलेगा कि पैसा कहां गया. साल 2011 में 263 चीनी नागरिकों को वीजा जारी करने से संबंधित घोटाले में कार्ति और बाकी के खिलाफ ED ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है.

16:23 PM

कानपुर में जोरदार झड़प

कानपुर में 2 गुटों के बीत जबरदस्त झड़प हो गई. यह झगड़ा इतना तेज हो गया कि पत्थरबाजी और फायरिंग तक पहुंच गया. कहा जा रहा है कि बाजार बंद करने को लेकर यह विवाद शुरू हुआ.

15:35 PM

कश्मीर के हालातों का निकलेगा निष्कर्ष

गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्ष्ता में चल रही इस बैठक में RAW चीफ, सेना प्रमुख, NSA अजीत डोभाल और LG मनोज सिन्हा मौजूद हैं. 

15:11 PM

टारगेट किलिंग पर सरकार सख्त

जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रहीं टारगेट किलिंग के मामले में केंद्र सरकार सख्ती बरत रही है. आज नई दिल्ली में इस मामले में अहम बैठक चल रही है. 

Trending news