CUET UG दिल्ली में परीक्षा टली, जानिए अब किस तारीख को होगा एग्जाम
Advertisement
trendingNow12247219

CUET UG दिल्ली में परीक्षा टली, जानिए अब किस तारीख को होगा एग्जाम

Live Updates and Breaking News: मुंबई में आंधी के बाद घाटकोपर इलाके में  होर्डिंग गिरने के बाद अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है. बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी का निधन हो गया है और आज उनका अंतिम संस्कार होगा. देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

CUET UG दिल्ली में परीक्षा टली, जानिए अब किस तारीख को होगा एग्जाम
LIVE Blog

Breaking News LIVE 14th May 2024: मुंबई में तेज आंधी और तूफान ने सोमवार को जमकर तबाही मचाई. मुंबई के घाटकोपर में जोरदार तूफान में भारी भरकम होर्डिंग गिर गई. होर्डिंग गिरने से पेट्रोल पंप पर हड़कंप मच गया. वहीं, वडाला इलाके में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की लिफ्ट गिर गई. हादसे के बाद सड़क पर लोग भागते नजर आए. घाटकोपर में हादसे के बाद महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस भी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवार वालों को 5 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान किया है. साथ ही घटना के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

बीजेपी के राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का सोमवार को निधन हो गया. वो लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे. पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत कई बड़े नेताओं ने इस पर दुख जताया है. सुशील मोदी के पार्थिव शरीर को आज चार्टर प्लेन से पटना लाया जाएगा. इसके बाद विधानसभा और विधान परिषद में पुष्पांजलि अर्पित करने के लिए रखा जाएगा. उसके बाद उनके पार्थिव शरीर को पार्टी ऑफिस लाया जाएगा और शाम में पटना में गंगा किनारे उनका दाह संस्कार किया जाएगा.

Breaking News Update: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए..

14 May 2024
23:46 PM

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में आईईडी विस्फोट में 5 लोगों की मौत

पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिमी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) विस्फोट में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

23:27 PM

बिजनौर में नाले में मिला 35 वर्षीय व्यक्ति का शव, हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के चांदपुर थाना अंतर्गत मोहल्ला सराय रफी अम्बेडकर धर्मशाला के पास नाले में एक युवक का शव मिला. मृतक की उम्र 35 साल के आसपास बताई जा रही है. पुलिस ने अनुसार, मंगलवार को एक व्यक्ति के शव के मिलने की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव की पहचान कराने का प्रयास किया.

23:03 PM

राजा भैया ने किसी दल को नहीं दिया समर्थन, धनंजय सिंह भाजपा का देंगे साथ

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया और जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है. राजा भैया ने बेंती राजभवन में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जिस दल के प्रत्याशी को आप कसौटी पर खरा पाते हों, उसको वोट दें. स्वतंत्र रूप से जो प्रत्याशी आपको पंसद हो, उसे वोट कर सकते हैं.

22:45 PM

पटना में हजारों लोगों ने दी पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को अंतिम विदाई, अंत्‍येष्‍टि में जेपी नड्डा भी पहुंचे

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का पार्थिव शरीर मंगलवार को पटना पहुंचा. उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ पटना के गंगा तट पर किया गया. इस मौके पर "सुशील मोदी अमर रहें" जैसे नारों से इलाका गूंजता रहा.

22:30 PM

इंदौर में पुलिस के साथ मुठभेड़ में कुख्यात बदमाश घायल

मध्य प्रदेश के इंदौर में तीन लाख रुपये की सुपारी लेकर 20 वर्षीय एक युवक की कथित तौर पर हत्या करने वाला बदमाश मंगलवार रात पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हो गया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) विनोद कुमार मीणा ने संवाददाताओं को बताया कि इस हत्याकांड के दो आरोपियों-शाकिर (23) और अमन शाह (22) को स्कीम नम्बर 140 क्षेत्र में देखे जाने पर रुकने के लिए कहा गया, लेकिन उन्होंने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी.

22:00 PM

दिल्ली में परीक्षा टली, जानिए अब किस तारीख को होगा एग्जाम

- राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (एनटीए) ने मंगलवार रात घोषणा की कि 15 मई को होने वाली कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, अंडरग्रेजुएट (सीयूईटी यूजी) को अपरिहार्य कारणों के चलते दिल्ली में स्थगित कर दिया गया है. कहा गया है कि परीक्षा अब 29 मई को राजधानी में आयोजित की जाएगी और उम्मीदवारों के लिए संशोधित प्रवेश पत्र जारी किए जाएंगे.

- कहा गया कि सभी संबंधित उम्मीदवारों और हितधारकों को सूचित किया जा रहा है कि अपरिहार्य कारणों से, परीक्षण पेपर (रसायन विज्ञान - 306, जीवविज्ञान - 304, अंग्रेजी - 101, और सामान्य परीक्षण - 501) जो पहले 15 मई 2024 को निर्धारित किए गए थे, स्थगित कर दिए गए हैं केवल दिल्ली भर के केंद्रों में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के लिए ऐसा हुआ है. एनटीए ने एक बयान में कहा.

- आगे यह भी कहा गया कि परीक्षा देश भर के अन्य सभी शहरों, जिनमें गुरुग्राम, गाजियाबाद, फ़रीदाबाद और नोएडा के साथ-साथ विदेशों में भी निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगी. एनटीए ने कहा कि दिल्ली सहित सभी केंद्रों पर अन्य तिथियों (16, 17 और 18 मई) को आगे की परीक्षाएं निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आयोजित की जाएंगी.

16:40 PM

प्रतापगढ़ कौशांबी लोकसभा सीट पर बड़ा सियासी उलटफेर! 

कुंडा विधायक राजा भैया से मिलने पहुंचे कौशांबी भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर, बेती राजमहल पहुंच कर की राजनीतिक मुलाकात, दोनो नेताओ के बीच आधे घंटे तक हुई बातचीत, भाजपा को समर्थन देने की बढ़ी उम्मीदें, आज राजा भैया अपने आवास पर शाम 5 बजे करेगे नेता और कार्यकर्ता के साथ बैठक, मीटिंग के बाद होगा समर्थन का बड़ा ऐलान, कौशांबी से सांसद व भाजपा प्रत्याशी है विनोद सोनकर, कुछ दिनों पहले राजा भैया और गृह मंत्री अमित शाह से हुई थी मुलाकात, तब से भाजपा को समर्थन देने के लग रहे थे कयास,

16:15 PM

दिल्ली में आईटीओ बिल्डिंग में लगी आग, दमकल की 21 गाड़ियां पहुंचीं

- दिल्ली स्थित ITO में सीआर बिल्डिंग में भयंकर आग लग गई है. आग इतनी भयानक है कि दमकल की 21 गाड़ियां बुझाने में जुटीं हुई हैं. सूचना मिलते ही दमकल की ये सभी गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने में जुटी है. दिल्ली अग्निशमन सेवा के अधिकारियों ने कहा कि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा. फिलहाल आसपास के इलाकों से तेज धुआं उठते हुए देखा जा रहा है.

14:44 PM

किराया मांगने पर दबंगों ने ई रिक्शा चालक की दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में किराए के पैसे मांगने पर दबंगों ने ई रिक्शा चालक की दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई की. दबंग युवकों द्वारा लाठी डंडों से ई रिक्शा चालक की पिटाई का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी की पहचान कर किया गिरफ्तार कर लिया है. बाकी की तलाश जारी है. पुलिस की मानें तो ई रिक्शा चालक ने आरोपियों का सामान ई रिक्शा से ढोया था, जिसके किराए के पैसे मांगने पर विवाद हुआ था, जिसके बदले लाठियां बरसाई. मुरादबाद के कटघर थाना क्षेत्र का मामला है.

14:23 PM

ECI को निर्देश देने की मांग वाली याचिका खारिज

चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर नफरत भरे भाषण का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग (ECI) को कार्रवाई का निर्देश देने की मांग वाली याचिकाओं को सुप्री कोर्ट ने खारिज कर दिया है.

13:57 PM

Agra-Lucknow Expressway Accident: अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली में घुसी कार

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित कार के ट्रैक्टर ट्राली में घुसने के बाद 2 लोगों की मौत हो गई है. हादसे में 6 माह की मासूम समेत एक युवती की मौत हुई है. जानकारी के अनुसार, कन्नौज से दिल्ली की तरफ जा रही कार में 4 लोग सवार थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ट्रैक्टर ट्रॉली से एक्सप्रेसवे पर जाली लगाने का काम ल रहा था.

13:25 PM

Sisodia Bail Plea: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर दिल्ली HC में सुनवाई शुरू

मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है. सिसोदिया की ओर से वकील दयान कृष्णन ने दलील दी है कि इस केस में CBI और ED की ओर से दोनों दर्ज केस में जांच जारी है. अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी हो रही है. ट्रायल अभी तक शुरू नहीं हो पाया है, जबकि ED ने सुप्रीम कोर्ट को आश्वस्त किया गया था कि ट्रायल 6-8 महीने में पूरा हो जाएगा.

13:03 PM

Pakistani intruder arrested: जम्मू-कश्मीर में LOC के पास से पाकिस्तानी घुसपैठिया गिरफ्तार

अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा (LOC) के पास एक गांव से एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों ने कहा कि कठुआ जिले में कम से कम पांच लोगों की संदिग्ध गतिविधि देखी गई, जिनके बारे में माना जा रहा है कि वे आतंकवादी हैं. एक पाकिस्तानी घुसपैठिए, जिसने खुद को कराची का निवासी जहीर खान बताया है, उसे मिलान डी खुई गांव से गिरफ्तार किया गया. अधिकारियों ने बताया कि एक पुलिस दल ने उसे संदिग्ध तरीके से घूमते हुए देखा और उसे स्थानीय पुलिस चौकी ले गए, जहां उसने अपनी पहचान बताई और दावा किया कि वह अनजाने में सीमा पार कर आया है.

12:36 PM

आजम खान, पत्नी तंजीम फातिमा और अब्दुला आजम की अपील पर हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी

सपा नेता आजम खान, पत्नी तंजीम फातिमा और अब्दुला आजम की अपील पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई है. अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में हुई 7 साल की सजा के खिलाफ दाखिल अपील पर जस्टिस संजय कुमार सिंह की सिंगल बेंच ने सुनवाई की. हाईकोर्ट ने सभी पक्ष को सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया. आजम खान ने सजा को रद्द करने और जमानत पर रिहा करने की मांग को लेकर अपील दाखिल की है.

12:18 PM

एमसीडी सदन में बीजेपी पार्षदों हंगामा

दलित मेयर की नियुक्ति और स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर एमसीडी सदन में बीजेपी पार्षदों ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाए. हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया. बता दें कि सोमवार को दिल्ली पुलिस को एक महिला ने 2 बार फोन किया और बताया गया कि दिल्ली सीएम आवास पर उसके साथ मारपीट की गई है. फोन करने वाली महिला ने खुद को आप सांसद स्वाति मालीवाल बताते हुए आरोप लगाया कि सीएम के ओएसडी ने उनके साथ बदतमीजी की.

11:39 AM

Sushil Modi Death: सुशील मोदी के निधन पर तेजस्वी ने जताया शोक

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील मोदी के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने कहा, 'यह बहुत ही दुखद खबर है. हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि उनकी आत्मा को शांति मिले. उनके पूरे परिवार के साथ हमारी संवेदना है, इस दुख की घड़ी में हम उनके साथ हैं. भले ही हम अलग-अलग पार्टियों में राजनीति करते रहे, लेकिन व्यक्तिगत तौर पर हमारे अच्छे संबंध थे.'

11:17 AM

PoK Firing: पीओके में सुरक्षा बलों की गोलीबारी में तीन लोगों की मौत

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) की राजधानी मुजफ्फराबाद में अर्धसैनिक रेंजर्स के साथ झड़प के दौरान सुरक्षा बलों द्वारा प्रदर्शनकारियों पर की गई गोलीबारी में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीओके में गेहूं के आटे की ऊंची कीमतों और बिजली के बढ़े हुए दामों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है. ‘डॉन’ अखबार की खबर के अनुसार, विवादित क्षेत्र में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात किए गए अर्धसैनिक रेंजर्स पर क्षेत्र से बाहर निकलते समय हमला हो गया. खबर में कहा गया है कि पांच ट्रकों समेत 19 वाहनों के काफिले ने खैबर पख्तूनख्वा की सीमा से लगे गांव ब्रारकोट से बाहर निकलने के बजाय कोहाला से क्षेत्र से बाहर निकलने का विकल्प चुना.

10:57 AM

जालौन के बेतवा नहीं में डूबे 5 युवक, SDRF की टीम ने 3 शव किए बरामद

उत्तर प्रदेश के जालौन में बेतवा नदी में 5 युवकों के डूबने के मामले सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन हरकत में आ गया है और SDRF की टीम ने 3 शव बरामद किए हैं. जबकि, 2 की तलाश जारी है. उरई नगर से दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने बेतवा नदी के सलाघाट पर गए थे. सभी युवक नदी किनारे स्कूटी और बाइक के साथ 5 युवकों के जूते और कपड़े मिले थे.

10:15 AM

Sushil Modi Death: सुशील मोदी के निधन पर नीतीश कुमार ने जताया शोक

मुख्यमंत्री कार्यालय ने जानकारी देते हुए बताया, 'बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व उपमुख्यमंत्री और पूर्व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी के निधन पर दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर सुशील कुमार मोदी का पार्थिव शरीर विशेष विमान से दिल्ली से पटना लाया जाएगा. उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा. मुख्यमंत्री ने उनकी पत्नी जेसी जॉर्ज से टेलीफोन पर बात कर सांत्वना दी है.'

09:48 AM

Sushil Modi Death: सुशील मोदी के निधन पर चिराग का बयान

सुशील मोदी के निधन पर चिराग पासवान ने दुख जताते हुए कहा, 'सुशील मोदी के निधन बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं. आज हमारे बीच वो नहीं हैं. वो हमारे अभिभावक हैं और उनकी कमी को पुरा नहीं किया जा सकता है. उनका जीवन सादगी से भरा था और एक लंबा जीवन उन्होंने बिहार और देश की राजनीति मे दिया है.'

09:22 AM

Mumbai Hoarding Collapse: मुंबई में होर्डिंग गिरने के बाद एक्शन में BMC

बीएमसी के अतिरिक्त आयुक्त अश्विनी जोशी ने आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत बाकी होर्डिंग्स को हटाने का आदेश पारित किया है. इस आदेश को राजकीय रेलवे पुलिस ने स्वीकार कर लिया है. बता दें कि सोमवार को मुंबई के घाटकोपर में जोरदार तूफान में भारी भरकम होर्डिंग गिर गई. होर्डिंग गिरने से पेट्रोल पंप पर हड़कंप मच गया और हादसे में अब तक 14 लोगों की जान जा चुकी है.

08:58 AM

राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि मामले में सुनवाई टली

एमपी/एमएलए की विशेष कोर्ट रिक्त होने के कारण राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि मामले को लेकर आज (14 मई) होने वाली सुनवाई टल गई है. मामले में राहुल गांधी के बयान दर्ज करने के लिए अब 27 मई की तारीख की गई है. बीजेपी नेता विजय मिश्र ने राहुल गांधी के खिलाफ गृहमंत्री अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में मानहानि का केस दर्ज कराया है.

08:29 AM

PoK: पीओके में पाकिस्तान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन जारी

पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) में मंहगाई के खिलाफ बगावत ने पाकिस्तान सरकार की नींद उड़ा दी है. सड़क पर प्रदर्शनकारी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे है. हिंसक प्रदर्शन से 100 से ज्यादा लोग घायल है. लोग महंगाई और बिजली की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ सड़कों पर हैं. सरकार के खिलाफ  विरोध प्रदर्शन में  कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. वहीं, पाकिस्तान की शहबाज सरकार ने पीओके के लिए 23 अरब रुपये के प्रावधान को मंजूरी दी है. ये फंड तब जारी किया गया है, जब पूरे पीओके में पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त हिंसक विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं.

08:01 AM

Chabahar Port: भारत संभालेगा चाबहार पोर्ट का मैनेजमेंट

पाकिस्तान की लाख कोशिशों के बावजूद भारत ने ईरान के साथ चाबहार पोर्ट को लेकर बड़ा समझौता कर लिया है. समझौते के तहत भारत अगले 10 सालों तक चाबहार पोर्ट का मैनेजमेंट संभालेगा. केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने ईरान में समझौते पर दस्तखत किए. ये पहला मौका है जब भारत विदेश में स्थित किसी बंदरगाह का मैनेजमेंट अपने हाथ में लेने जा रहा है.

07:39 AM

S Jaishankar: चीन पर कांग्रेस के सवालों का एस जयशंकर ने दिया करारा जवाब

चीन को लेकर मोदी सरकार का रुख हमेशा से सख्त रहा है. विदेश मंत्री एस जयशंकर ने चीन पर कांग्रेस के सवालों का करारा जवाब दिया है. कांग्रेस पर बोलते हुए जयशंकर ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरु के कार्यकाल का जिक्र किया. जयशंकर ने कहा कांग्रेस चीन पर टिप्पणी करते समय प्रधानमंत्री जवाहरलाल की गलतियों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराती है, जबिक पीएम मोदी इसके लिए जिम्मेंदार नहीं हैं. राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए  जयशंकर ने कहा अपने ही सुरक्षा बलों का मनोबल गिराना बहुत ही दुखद बात है. मैं देखता हूं कि देश को गुमराह करने की कोशिशें की जा रही हैं.

07:18 AM

Sushil Modi Death: सुशील मोदी का आज पटना में होगा अंतिम संस्कार

बीजेपी के राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का सोमवार को निधन हो गया. वो लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे. पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत कई बड़े नेताओं ने इस पर दुख जताया है. सुशील मोदी के पार्थिव शरीर को आज चार्टर प्लेन से पटना लाया जाएगा. इसके बाद विधानसभा और विधान परिषद में पुष्पांजलि अर्पित करने के लिए रखा जाएगा. उसके बाद उनके पार्थिव शरीर को पार्टी ऑफिस लाया जाएगा और शाम में पटना में गंगा किनारे उनका दाह संस्कार किया जाएगा.

07:00 AM

Mumbai Hoarding Collapse: मुंबई में होर्डिंग गिरने से अब तक 14 लोगों की मौत

मुंबई में तेज आंधी और तूफान ने सोमवार को जमकर तबाही मचाई. मुंबई के घाटकोपर में जोरदार तूफान में भारी भरकम होर्डिंग गिर गई. होर्डिंग गिरने से पेट्रोल पंप पर हड़कंप मच गया. वहीं, वडाला इलाके में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की लिफ्ट गिर गई. हादसे के बाद सड़क पर लोग भागते नजर आए. घाटकोपर में हादसे के बाद महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस भी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवार वालों को 5 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान किया है. साथ ही घटना के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

Trending news