LIVE: लखनऊ के अकबरनगर में बिल्डिंग गिराने के दौरान बवाल, लोगों ने किया पथराव
Advertisement
trendingNow12149020

LIVE: लखनऊ के अकबरनगर में बिल्डिंग गिराने के दौरान बवाल, लोगों ने किया पथराव

10 March 2024 Latest News: देश दुनिया की सभी छोटी-बड़ी खबरों के बारे में जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें. हर ताजा अपडेट यहां जानें.

LIVE: लखनऊ के अकबरनगर में बिल्डिंग गिराने के दौरान बवाल, लोगों ने किया पथराव
LIVE Blog
10 March 2024
22:54 PM

पंजाब में कल AAP की कैंपेन लॉन्चिंग

पंजाब के मोहाली में कल आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पंजाब का कैंपेन लांच करेंगे. दोपहर 12 बजे के करीब आम आदमी पार्टी अपने वादे बताएगी. 

 

21:01 PM

अजय माणिकराव खानविलकर बने लोकपाल

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने रविवार को राष्ट्रपति भवन में सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश अजय माणिकराव खानविलकर को लोकपाल अध्यक्ष पद की शपथ दिलाई. जस्टिस खानविलकर सुप्रीम कोर्ट में 6 साल का कार्यकाल पूरा करने के बाद जुलाई 2022 में सेवानिवृत्त हो गए थे. 

 

19:43 PM

लखनऊ में बिल्डिंग गिराने के दौरान बवाल

लखनऊ के अकबरनगर में एलडीए की लापरवाही से बड़ा हादसा हुआ है. ध्वस्तीकरण के दौरान बिल्डिंग गिरने से पास के घर में मलबा गिर गया, जिससे बवाल मच गया. इस दौरान स्थानीय लोगों की पुलिस से भिड़ंत हो गई. लोगों ने पुलिस और एलडीए की टीम पर पथराव कर दिया. 

13:29 PM

Poonch Conspiracy: पुंछ में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम हो गई है. यहां 7 IED और वायरलेस सेट बरामद हो गए हैं. सुरक्षाबलों ने आईईडी को बरामद करके साजिश को फेल कर दिया है. सर्च ऑपरेशन जारी है. इससे जुड़े लोगों की तलाश की जा रही है.

13:00 PM

PM Modi Azamgarh Rally: शिलान्यास को चुनावी चश्मे से न देखें- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2024 में भी किए जा रहे शिलान्यासों को कोई भी चुनाव के चश्मे से न देखे. ये विकास के लिए मेरी अनंत यात्रा का परिणाम है. मैं 2047 तक, देश को विकसित भारत बनाने के लिए तेज गति से दौड़ रहा हूं.

12:30 PM

PM Modi Azamgarh Rally: आजमगढ़ में गरजे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमने देश की परंपरा बदली है. हम जिन परियोजनाओं का शिलान्यास करते हैं उनका उद्घाटन भी करते हैं. पहले तो लोग चुनाव से पहले पत्थर लगाकर गायब हो जाते थे. उनके साथ पत्थर भी गायब हो जाता था. पहले तो कई बार 40-40 साल तक परियोजनाएं पूरी नहीं होती थी.

12:11 PM

PM Modi Azamgarh Rally: पीएम मोदी की आजमगढ़ की सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यूपी के आजमगढ़ पहुंचे हैं. यहां PM मोदी ने 782 विकास परियोजनाओं की सौगात दी है. जनसभा स्थल पर पहुंचने से पहले पीएम मोदी ने कार्यक्रम स्थल के पीछे डेवलपमेंट प्रोजेक्ट्स के मॉडल का भी निरीक्षण किया.

11:30 AM

Kota Case: कोटा में करंट से झुलसे बच्चे की मौत

राजस्थान के कोटा में शिव बारात निकालने के दौरान 18 बच्चे करंट से झुलस गए थे. उनमें से एक 12 साल के बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई है. वह SMS अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती था. 12 साल का शगुन करंट लगने से 90 प्रतिशत जल गया था. गंभीर रूप से घायल अन्य 4 बच्चों का SMS अस्पताल में इलाज चल रहा है.

11:00 AM

Jaunpur Accident: यूपी के जौनपुर में भीषण सड़क हादसा

जानकारी के मुताबिक, जौनपुर में प्रसाद तिहारे पर भीषण एक्सीडेंट हुआ है. ट्रक ने एक कार को भयंकर टक्कर मार दी है. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. इनमें 2 महिलाएं भी शामिल हैं. तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

10:41 AM

PM Modi Azamgarh Visit: थोड़ी देर में आजमगढ़ पहुंचेंगे PM मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी आज हेलीकॉप्टर से आजमगढ़ पहुंचेंगे. उनका हेलीकॉप्टर सुबह 11:20 बजे लैंड होगा. जिन परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास होना है, प्रधानमंत्री 15 मिनट जनसभा स्थल के पीछे गैलरी में लगाए गए मॉडल का निरीक्षण करेंगे. दोपहर 12 बजे वे मंच पर पहुंचेंगे और वहीं पर आजमगढ़ में बनी यूनिवर्सिटी का उद्घाटन करेंगे.

10:00 AM

Delhi Borewell Case: बोरवेल में गिरने वाला बच्चा है या नहीं

सूत्रों के मुताबिक, बोरवेल में गिरा शख्स बच्चा है या नहीं ये कन्फर्म नहीं है. पुलिस को रात 1:15 मिनट पर जो कॉल मिली थी. उसके मुताबिक जल बोर्ड के कर्मचारियों ने बताया कि कोई शख्स उनके दफ्तर में चोरी करने आया था जो बोरवेल मे गिर गया है. पुलिस के मुताबिक बोरवेल खुला हुआ था. अब गिरने वाला शख्स कौन है उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. हालांकि, अभी तक उसकी पूछताछ के लिए किसी ने भी पुलिस से संपर्क नहीं साधा है.

09:20 AM

Subhash Yadav Arrest: लालू यादव का करीबी गिरफ्तार

ईडी ने लालू यादव के करीब सुभाष यादव को देर रात गिरफ्तार कर लिया. ईडी ने शनिवार को सुभाष यादव और उसके करीबियों के घर रेड मारी थी. इस दौरान ईडी ने 2.5 करोड़ रुपये कैश बरामद किया.

08:45 AM

Sandeshkhali Case: शाहजहां को बचाने की कोशिश कर रही है TMC- दिलीप घोष

शेख शाहजहां के मामले में बीजेपी नेता दिलीप घोष ने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार और टीएमसी अभी भी शाहजहां शेख को बचाने की कोशिश कर रही है. लेकिन अदालती कार्यवाही जारी रहेगी. पूछताछ चल रही है. धीरे-धीरे सब सामने आ जाएगा.

08:04 AM

Delhi Borewell Case: 40 फुट गहरे बोरवेल में गिरा बच्चा

दिल्ली में केशवपुर मंडी के पास दिल्ली जल बोर्ड प्लांट के अंदर 40 फुट गहरे बोरवेल में एक बच्चा गिर गया है. दिल्ली फायर सर्विस, एनडीआरएफ और दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंच गई है. मासूम को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

07:36 AM

Kisan Rail Roko Andolan: किसानों का रेल रोको आंदोलन आज

न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) को लेकर चल रहे किसान आंदोलन को करीब एक महीना होने वाला है. सरकार और किसान संगठनों के बीच कई दौर की बातचीत हो चुकी है. लेकिन समाधान नहीं निकल पाया है. आज किसान देशभर में 'रेल रोको' आंदोलन करने वाले हैं. अपनी मांगों को लेकर किसान संगठन दिल्ली की सीमाओं पिछले करीब एक महीने से डटे हैं. सरकार और किसानों संगठनों के बीच कई दौर की बातचीत भी हो चुकी है. लेकिन MSP पर कोई बात नहीं बन पाई जिसे लेकर किसान देशभर में रेल रोकेंगे.

07:05 AM

Petrol Pump Strike In Rajasthan: पेट्रोल पंप बंद होने का असर

जान लें कि जयपुर और जोधपुर जैसे बड़े हिस्सों के साथ-साथ राजस्थान के कई और शहरों में भी पेट्रोल पंप बंद होने की खबरों ने अपना असर दिखा दिया है. राजस्थान के कई और जिलों में भी पेट्रोल पंप बंद होने के कारण शाम से ही लोगों की मुश्किलें बढ़ गईं. कई जिलों में पेट्रोल पंप पर गाड़ियों की गिनती शाम होते ही बढ़ने लगी. राजसमंद में भी जैसे लोगों को शाम को ही अचानक याद आया हो कि पेट्रोल पंप डीलर्स की हड़ताल है. ऐसे में लोग अपनी अपनी गाड़ी लेकर पेट्रोल पंप पर पहुंच गए.

06:40 AM

Rajasthan Petrol Pump Hadtal: राजस्थान में पेट्रोल पंप हड़ताल

राजस्थान में सभी पेट्रोल पंप आज सुबह 6 बजे से 12 मार्च सुबह 6 बजे तक बंद रहेंगे. बताया जा रहा है कि VAT कम करने और डीलर मार्जिन बढ़ाने की मांग को लेकर ये हड़ताल की जा रही है. राजस्थान में शनिवार को पेट्रोल पंप पर गाड़ियों की भीड़ अचानक बढ़ गई. इसकी वजह आज हो रही हड़ताल थी. दरअसल पूरे राजस्थान में पेट्रोल पेंप डीलर्स ने बढ़ते VAT और डीजल के घटते मार्जिन को लेकर नाराजगी जताई है. शाम होते ही लोग अपनी अपनी गाड़ियां लेकर पंप के सामने लाइन लगाकर खड़े हो गए. देखते ही देखते भीड़ बढ़ गई.

06:09 AM

PM Modi Azamgarh Visit: आजमगढ़ को मिलेगी बड़ी सौगात

उत्तर प्रदेश दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी आजमगढ़ से देश को विकास की सौगात देंगे. पीएम मोदी आजमगढ़ और वाराणसी में 42 हजार करोड़ रुपये के विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. साथ ही आजमगढ़ से देश के नागरिक उड्डयन क्षेत्र को बड़ी सौगात देंगे. पीएम मोदी देश के अलग-अलग हिस्सों के लिए 15 एयरपोर्ट प्रोजेक्ट का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. करीब 9 हजार 8 सौ करोड़ की लागत की हवाई परियोजनाओं की सौगात देंगे. जिसके तहत 12 नये टर्मिनल बिल्डिंग का उद्घाटन करेंगे. जबकि 3 नए टर्मिनल बिल्डिंग का शिलान्यास करेंगे, जिसमें आजमगढ़ का मुंदरी एयरपोर्ट भी शामिल है.

Trending news