गाजा में इजरायल का तांडव, एयर स्ट्राइक में 29 लोगों की मौत
Advertisement

गाजा में इजरायल का तांडव, एयर स्ट्राइक में 29 लोगों की मौत

Breaking News Live Updates 12 April: आज चैत्र नवरात्रि की चतुर्थी (Navratri 4th Day) को मां श्रंगार गौरी के दर्शन भक्तों ने पूरी आस्था और विश्वास के साथ किए. सबसे पहले चार महिला वादिनियों के साथ अधिवक्ता मां श्रृंगार गौरी का दर्शन किया. देश दुनिया की तमाम खबरों के लिए आप चलते रहिए इस लाइव ब्लॉग के साथ...

गाजा में इजरायल का तांडव, एयर स्ट्राइक में 29 लोगों की मौत
LIVE Blog

News Brief: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) दो दिन तक असम में रहेंगे. दिल्ली एक्साइज पॉलिसी घोटाला मामले में सीबीआई (CBI) द्वारा गिरफ्तार के कविता को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा. मनीष सिसोदिया ने चुनाव प्रचार के नाम पर कोर्ट से जमानत मांगी है. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की तिहाड़ जेल में आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के दौरान जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर दिल्ली पुलिस और पंजाब पुलिस ने अहम बैठक की है.

12 April 2024
23:00 PM

बिहार के गवर्नर और केके पाठक के बीच बढ़ा टकराव

ACS केके पाठक ने भेजा राज्यपाल सचिवालय को लेटर पूछा-किस अधिकार से VC को बैठक में शामिल होने से रोका चांसलर शक्ति का प्रयोग कर आदेश की अवहेलना नहीं कर सकते गवर्नर किस कानून के तहत प्राइमरी और सेकेंडरी शिक्षा के मामले को निपटने का अधिकार रखते हैं.

22:11 PM

गाजा में इजरायल की एयरस्ट्राइक, 29 लोगों की मौत

गाजा में शुक्रवार को एक आवासीय इमारत पर इजरायली हवाई हमले में कम से कम 29 लोग मारे गए. फिलिस्तीनी समाचार और सूचना एजेंसी की ओर से ये जानकारी साझा की गई है.शिन्हुआ समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, हवाई हमले में दर्जनों लोग घायल हो गए. रिपोर्ट में और अधिक जानकारी नहीं दी गई है.इजराइल डिफेंस फोर्सेज ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि एयरफोर्स ने पिछले 24 घंटों के दौरान गाजा पट्टी में 60 से ज्यादा ठिकानों पर हमले किए हैं.गाजा के दक्षिणी हिस्से खान यूनिस में अल-बलाद और अल-अमल से 13 लोगों के शव बरामद किए गए हैं.7 अक्टूबर को हमास के हमले के जवाब में इजराइल की ओर से जवाबी कार्रवाई में गाजा में अब तक 33,545 लोग मारे गए हैं.

19:01 PM

कोर्ट में NIA का दावा: गिरफ्तारी आज सुबह 4.25 बजे काठी से दीघा सब डिवीजन से की गई. उनके ठिकाने का पता लगाने के लिए विभिन्न सीसीटीवी और फोन कॉल को ट्रैक किया गया. इनके पास से इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, डायरी उपलब्ध हुआ है. अब्दुल मतीन कई मामलों में आरोपी है. 2019 से भगोड़ा है. मतीन ही मास्टरमाइंड है. मुसाविर में आईईडी को कैफे के वॉश एरिया में लगाया गया था जहां जूठे प्लेटें रखी जाती हैं. IED रखने के एक घंटे बाद ब्लास्ट हुआ. पीक आवर्स (12 से 2 बजे) के दौरान हुए विस्फोट में 9 लोग घायल हो गए. घायलों में कैफे कर्मचारी और कर्मचारी भी शामिल हैं.

16:12 PM

पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता, खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स का संचालक दिल्ली एयरपोर्ट से अरेस्ट

पंजाब पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. एसएसओसी अमृतसर ने खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स (केजेडएफ) के संचालक प्रभप्रीत सिंह (जर्मनी) को दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर लिया है. वह जर्मनी से आतंकवादी भर्ती, फंडिंग और सहायता मॉड्यूल चला रहा था. पंजाब पुलिस पूरे केजेडएफ नेटवर्क और वेब से जुड़े अन्य सहयोगियों का पता लगाने के लिए काम कर रही है. पंजाब पुलिस ने कहा है कि वह राज्य में शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है.

15:48 PM

संजय सिंह और अखिलेश यादव की होगी मुलाकात. 

जेल से रिहा होने के बाद संजय सिंह की पहली मुलाकात होगी अखिलेश यादव से ये मुलाकात इंडिया अलायन्स के सहयोगी दल होने के नाते होगी. शाम 5 बजे लखनऊ में होगी मुलाकात.

15:35 PM

गैंगस्टर रवि पुजारी के गिरोह के छह लोग हुए बरी, 16 साल तक चली सुनवाई

- महाराष्ट्र के ठाणे जिले की एक विशेष मकोका अदालत ने संगठित अपराध, हत्या के प्रयास और जबरन वसूली के एक मामले में 16 साल से अधिक समय की सुनवाई के बाद गैंगस्टर रवि पुजारी के गिरोह के छह लोगों को बरी कर दिया है. महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) के तहत मामलों की सुनवाई करने वाली अदालत के अतिरिक्त विशेष न्यायाधीश ए.एन. सिरसीकर ने एक अप्रैल के अपने आदेश में कहा कि अभियोजन पक्ष आरोपियों के खिलाफ आरोप साबित करने में विफल रहा है. अदालत के आदेश की कॉपी शुक्रवार को उपलब्ध हुई.

- इसी मामले में अदालत ने दो अन्य व्यक्तियों को भी बरी कर दिया. विशेष लोक अभियोजक संजय मोरे ने अदालत को बताया कि आरोपी ने सितंबर 2006 में नवी मुंबई में एक निर्माण कंपनी के कार्यालय में घुसकर पैसे की मांग की और लेखाकार को मारने का प्रयास किया था. बचाव पक्ष के वकील रामराव एस जगताप, पुनीत माहिमकर और प्रियंका भोसले ने आरोपों को खारिज किया. न्यायाधीश ने अभियोजन पक्ष के मामले में आरोपी की पहचान और स्पष्ट मकसद जैसी विसंगतियों का जिक्र किया.

14:01 PM

NIA on Cafe blast: बेंगलुरु कैफे ब्लास्ट

रामेश्वरम  कैफे ब्लास्ट मामले में 2 आरोपियों की गिरफ़्तारी के बाद NIA द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस ऑपरेशन में केंद्रीय खुफिया एजेंसी आईबी की भूमिका भी काफी महत्वपूर्ण रही. इसके साथ ही केरल , कर्नाटक और पश्चिम बंगाल की स्थानीय पुलिस द्वारा भी जांच एजेंसी ने भी काफी मदद की. NIA सूत्र के मुताबिक जांच एजेंसी ने 27 मार्च को मुजम्मिल शरीफ नाम के एक आरोपी को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया था. मुजम्मिल शरीफ की गिरफ्तारी से ही NIA को आरोपियों के कोलकाता कनेक्शन के इनपुट्स मिले. आरोपी मुजम्मिल शरीफ से NIA और IB की ज्वाइंट इन्वेस्टीगेशन के दौरान उसने अब्दुल मदीन ताहा और मुसाविर हुसैन शाजिब के नाम लिए थे और ये भी बताया कि ये दोनों आरोपी फिलहाल पश्चिम बंगाल में कोलकाता में हो सकते हैं.

13:38 PM

RBI Job Scam: नौकरी में धोखाधड़ी का मामला

भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) में नौकरी दिलाने का वादा कर 27 लोगों से दो करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी करने के आरोप में नवी मुंबई पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने शिकायत के हवाले से बताया कि ऐरोली के रहने वाले 41 वर्षीय सदानंद भोसले ने पीड़ितों को यह कह कर लुभाया कि वह उन्हें आरबीआई में सुरक्षा गार्ड के रूप में नौकरी दिलवा देगा। भोसले ने सितंबर 2020 से सितंबर 2021 के बीच उनसे कथित तौर पर 2.24 करोड़ रुपये लिये. उन्होंने बताया कि पीड़ितों को न तो वादे के मुताबिक नौकरी मिली और न ही उनके पैसे वापस मिले. सभी पीड़ितों की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत पर कार्रवाई करते हुए खारघर पुलिस ने बृहस्पतिवार को भोसले पर भारतीय दंड संहिता के तहत धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात का मामला दर्ज किया. अधिकारी ने बताया कि शिकायत में पुलिस के पास देर से आने का कारण नहीं बताया गया है। उन्होंने बताया कि नवी मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की तीसरी इकाई ने इस मामले का जांच अपने हाथों में ले ली है.

13:01 PM

K Kavitha Remand: 5 दिन की रिमांड देने की CBI की याचिका पर फैसला सुरक्षित

दिल्ली की एक अदालत ने कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार के एक मामले में गिरफ्तार भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की नेता के. कविता को पांच दिन की हिरासत में देने का अनुरोध करने वाली केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की याचिका पर आदेश शुक्रवार को शाम तक के लिए सुरक्षित रख लिया.

 

12:45 PM

Afzal Ansari Plea: प्रयागराज इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर

गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी की याचिका पर टली सुनवाई. चार साल की सजा के खिलाफ दाखिल अफजाल की याचिका पर टली सुनवाई. अगले सप्ताह अफजाल की याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई संभव. गाजीपुर की एमपी एमएलए कोर्ट ने अफजाल को चार साल की सजा सुनाई है. अफजाल अंसारी की सजा पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाते हुए हाईकोर्ट को सुनवाई का निर्देश दिया है. सपा ने अफजाल अंसारी को गाजीपुर से बनाया है प्रत्याशी. हाईकोर्ट के फैसले पर टिकी है अफजाल अंसारी की उम्मीदवारी. हाईकोर्ट से राहत मिलने पर ही अफजाल अंसारी लड़ पाएंगे चुनाव.

12:16 PM

Delhi Police Punjab Police meeting: तिहाड़ जेल में हाईलेवल मीटिंग

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की मुलाकात को लेकर तिहाड़ डीजी और पंजाब के अधिकारियों के बीच हाई लेवल मीटिंग शुरू हो गई है. जेल में सुरक्षा को लेकर ये अहम मीटिंग हो रही है.

 

12:00 PM

 Vyas Ji Ka Tehkhana​ news: व्यासजी के तहखाने की रिपेयरिंग की मांग

वाराणसी ब्रेकिंग - ज्ञानवापी स्थित व्यास जी के तहखाने की मरम्मत का मामला वाराणसी कोर्ट पहुंचा है. अब व्यास जी के तहखाने की मरम्मत कराने की याचिका पर सुनाई होगी. जिला जज की अदालत में सुनवाई के लिए मंदिर न्यास की तरफ से याचिका डाली गई थी. जिसमें छत पर नमाजियों की संख्या बढ़ाने से दरार आने का दावा किया गया था. इसी के साथ मंदिर न्यास ने अनहोनी होने की आशंका जताई थी. इस मामले में हिंदू पक्ष की तरफ से भी तहखाने की मरम्मत के लिए प्रार्थना पत्र दिया गया था. जिला जज के आदेश पर व्यास तहखाने में 31 जनवरी से पूजा पाठ चल रहा है. इस  मामले दोपहर लगभग 2 बजे के बाद होगी सुनवाई.

11:31 AM

Manish Sisodia bail plea: मनीस सिसोदिया की हिरासत बढ़ी 

दिल्ली आबकारी नीति मामले में CBI की ओर से दर्ज केस में न्यायिक हिरासत 24 अप्रैल तक बढ़ा दी गई है. आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मनीष सिसोदिया पेश हुए थे. अब 24 अप्रैल को ही आरोप तय करने पर बहस होगी. मनीष सिसोदिया ने लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए अंतरिम ज़मानत की अर्जी दाखिल की थी. सिसोदिया ने CBI और ED दोनो की ओर से दर्ज केस में अंतरिम ज़मानत देने का अनुरोध कोर्ट से किया है. सिसोदिया की अर्जी पर आज दोपहर 2 बजे बाद सुनवाई होगी.

11:06 AM

Rameshwaram Cafe Blast, Bengaluru: कोलकाता से पकड़े गए रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट के आरोपी

बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए धमाके के मामले में एनआईए को बड़ी कामयाबी मिली है. NIA ने बंगाल और असम में छिपे आरोपी और साज़िशकर्ता को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के नाम मुसाविर शाजीन हुसैन और मतीन ताहा है. 1 मार्च को धमाका हुआ था.

10:45 AM

K Kavitha CBI Case: के कविता के वकीलों की दलील

कोर्ट में सुनवाई के दौरान के कविता के वकील ने कहा, 'मेरे मुवक्किल के अधिकारों का हनन हुआ है. कल मजिस्ट्रेट के सामने हमने एक एप्लीकेशन दायर की थी. हम न्यायिक हिरासत में कविता से पूछताछ की अनुमति की मांग वाली CBI की एप्लीकेशन और इसकी अनुमति के आदेश की एक कॉपी चाहते थे. CRPC में ऐसा कोई प्रावधान नहीं है जो किसी जांच एजेंसी को न्यायिक हिरासत में बंद किसी आरोपी को किसी दूसरे मामले में पूछताछ करने का अधिकार देता हो. अगर मान लें की जेल नियम इसकी अनुमति देते है तो भी CBI, CRPC के प्रावधानों को दरकिनार नहीं कर सकती. न्यायिक हिरासत में सीबीआई की पूछताछ के मामले में हमें नोटिस तक नहीं दिया गया. बिना हमारा पक्ष सुने एक तरफा आदेश दिया गया. यह हमारे संवैधानिक अधिकारों का हनन है.'

10:31 AM

BRS's K Kavitha Arrested By CBI update: कविता से पूछताछ क्यों जरूरी है?

CBI का कहना है कि कविता से जेल में हमने कोर्ट से इजाजत लेकर पूछताछ की, पर सवालों के सीधे सीधे जवाब नहीं मिले. उन्होंने जानकारी छिपाने की कोशिश की. इससे पहले भी कविता जांच में शामिल नहीं हुई थीं. जो दस्तावेज हमने बरामद किए हैं, कविता के बयान उसके उलट हैं. वो सवालों के जवाब सही से नहीं दे रहीं. हमें कविता की 5 दिन की कस्टडी चाहिए. हमें उनका जांच के दौरान मिले दस्तावेजों से आमना सामना कराना है. क्योंकि कविता घोटाले की मुख्य साजिशकर्ताओं में से एक हैं. कविता से पूछताछ ज़रूरी है ताकि इस साजिश में शामिल दूसरे लोगों का पता लगाया जा सके.

10:02 AM

AAP का BJP पर हमला

दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगने वाला है. अफसरों की पोस्टिंग नहीं हो रही है. अफसर मीटिंग में नहीं आ रहे हैं. ये बीजेपी की साजिश है. आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने आज सुबह की प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये दावा किया है.

09:45 AM

CBI on K Kavitha remand : के कविता पर गंभीर आरोप

के कविता को कोर्ट में पेश करने के बाद CBI ने अपनी दलीलो के समर्थन में व्हाट्सअप चैट और कुछ लोगों के बयान का हवाला दिया. CBI ने बताया कि बुच्ची बाबू के व्हात्सप्प चैट इस बात की तस्दीक करता है कि कविता की इंडो स्पिरिट में पार्टनरशिप थी. कविता ने अपने प्रभाव इन इस्तेमाल करके राघव मुंगटा की उसकी कंपनी को NOC दिलाने में भी मदद की.

09:42 AM

Delhi liquor scam: दिल्ली शराब पॉलिसी घोटाला और के कविता 

सीबीआई (CBI) की टीम ने के कविता से पूछताछ की. सीबीआई अफसरों के मुताबिक मार्च-मई 2021 में जब आबकारी नीति बनाने की प्रकिया जारी थी, उस वक्त अरुण पिल्लई, बुच्ची बाबू, और बोइनपल्ली. ये सब दिल्ली में ठहरे हुए थे. के कविता ने दिसम्बर 2021 में शरत रेड्डी पर 25 करोड़ की रकम देने का दबाव बनाया था. रेड्डी के इंकार करने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई थी. सीबीआई ने कोर्ट से इजाजत लेकर कविता से पूछताछ की है पर उन्होंने सवालो के सीधे सीधे जवाब नहीं दिए हैं. उन्होंने जानकारी को छुपाने की कोशिश की है.

09:40 AM

K Kavitha hearing at Rouse Avenue Court: कोर्ट में पेश हुई के कविता

दिल्ली शराब घोटाले की जांच के दौरान आज के कविता को राऊज एवेन्यु कोर्ट में पेश किया गया. CBI ने बुच्ची बाबू की व्हाट्स एप चैट और लैंड डील के दस्तावेजों को लेकर कविता से पूछताछ की बात बताते हुए कोर्ट से पांच दिनो की रिमांड की मांग की है.

09:15 AM

Mathura CCTV Viral video: मथुरा रेलवे स्टेशन में चोरी

यूपी के मथुरा स्टेशन पर कुछ दिनों से लगातार यात्रियों के सामान चोरी होने की कई शिकायतें मिल रही थीं. इस समस्या की तह तक जाने के लिए GRP प्रभारी संदीप तोमर ने CCTV फुटेज खंगाले, इसमें चोरी के नए तरीके का खुलासा हुआ है. VIDEO में दिख रहा है कि लोग वेटिंग रुम में सो रहे हैं. वहीं फर्श पर लेटा चोर अचानक दाहिनी ओर मुड़ता है. वो अपना दाहिना हाथ सोते हुए यात्री की जेब तक ले जाता है, उसकी आंखें लगातार परेशानी के किसी भी संकेत पर नजर रखे हैं. जेब से मोबाइल फोन को निकालने के लिए उसने कई कोशिशें कीं और आखिरकार वो कामयाब रहा. ये चोरी की वारदात यहीं खत्म नहीं होती. चोर करवट बदलकर अब दूसरे यात्री के ठीक बगल में लेट जाता है. वो चारों ओर देखता है कि उस पर कोई नजर तो नहीं रख रहा है. फिर, अपनी बायीं ओर लेटकर, वो यात्री की जेब की ओर जाता है और फोन निकालता है. फिर वो उठता है और लूटे हुए सामान के साथ वेटिंग रूम से बाहर निकल जाता है. चोर की पहचान के बाद रेलवे पुलिस ने उसे पकड़ने में देर नहीं की. उसके पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है. 

08:58 AM

HC on Conversion: धर्म बदलने पर अखबार में देना होगा विज्ञापन

लखनऊ कानूनी प्रक्रिया से धर्म परिवर्तन के लिए लोग स्वतंत्र. बदले धर्म का अखबार में देना होगा विज्ञापन. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने महत्वपूर्ण टिप्पणी करते हुए कहा है कि कानूनी प्रकिया से हुआ धर्म परिवर्तन वैध है. लेकिन इसे छिपाकर ना किया जाए. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने एक आदेश में कहा है कि देश में कोई भी व्यक्ति धर्म बदलने के लिए स्वतंत्र है, बशर्ते कानूनी प्रक्रियाओं का पालन किया गया हो. हाईकोर्ट ने कहा कि इसके लिए शपथ पत्र और समाचार पत्र में विज्ञापन दिया जाना जरूरी है, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि धर्म परिवर्तन से कोई सार्वजनिक आपत्ति नहीं है. यह भी सुनिश्चित किया जाना जरूरी है कि कोई धोखाधड़ी या अवैध धर्म परिवर्तन नहीं है. साथ ही सभी सरकारी आईडी पर नया धर्म दिखाई देना चाहिए.

08:35 AM

Atishi Press conference: बीजेपी पर 'आप' का आरोप

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा है कि दिल्ली में AAP की सरकार के खिलाफ एक बहुत बड़ी और गहरी राजनीतिक साजिश रची जा रही है. इसलिए उनकी पार्टी की तरफ से आज शुक्रवार की सुबह 10 बजे एक महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी. 

08:07 AM

atiq ashraf property: प्रयागराज न्यूज़

प्रयागराज में माफिया अतीक की करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है. ये प्रॉपर्टी एक सफाई कर्मी के नाम पर है. माफिया की करोड़ों की बेनामी संपत्ति की फाइलें खंगालने के दौरान अतीक की इस बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है. जिले के नवाबगंज निवासी सफाई कर्मी श्याम जी सरोज के नाम राजस्व अभिलेखों में दर्ज है करोड़ों की बेनामी संपत्ति. सफाई कर्मी श्याम जी सरोज के नाम पर करोड़ों की जमीन लिखवाई गई थी. माफिया की मौत के बाद गुर्गे जमीन को ट्रांसफर करने का दबाव बना रहे थे. अब पीड़ित सफाई कर्मी श्याम जी सरोज ने मामले में पुलिस से शिकायत की है. पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर माफिया अतीक के चार गुर्गों करैली निवासी जावेद खान, कामरान खान, फराज अहमद खान और शाहनाज खान के खिलाफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

07:45 AM

Afzal Ansari high court plea: प्रयागराज इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर

माफिया मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी की अपील पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. चार साल की सजा के खिलाफ दाखिल अपील पर हाईकोर्ट सुनवाई करेगा. गाजीपुर की एमपी एमएलए कोर्ट ने अफजाल को सुनाई है चार साल की सजा. सुप्रीम कोर्ट ने सजा पर रोक लगाते हुए अफजाल को हाईकोर्ट जाने का निर्देश दिया है. सजा के आदेश पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज होगी महत्वपूर्ण सुनवाई. हाईकोर्ट से राहत मिलने पर ही अफजाल अंसारी लड़ पाएंगे लोकसभा का चुनाव. अगर हाईकोर्ट ने गाजीपुर एमपी एमएलए कोर्ट के फैसले को बरकरार रखा तो अफजाल का चुनाव लडना मुश्किल होगा.

07:17 AM

Navratri Shringar Gauri darshan: श्रृंगार गौरी के दर्शन का दिन

आज वाराणसी में बड़ा आयोजन हो रहा है. श्रृंगार गौरी के दर्शन का दिन है. चैत्र नवरात्रि की चतुर्थी को मां श्रृंगार गौरी के दर्शन होते हैं. श्रृंगार गौरी के नियमित दर्शन की कोर्ट में उठी है मांग. आज चार महिला वादिनियो के साथ अधिवक्ता करेंगे मां श्रृंगार गौरी का दर्शन. पदयात्रा यात्रा के दौरान डमरू दल और झंडे लेकर निकलेंगे भक्त. माता के दर्शन को लेकर प्रशासनिक अनुमति मिल चुकी है. इस यात्रा की ड्रोन से निगरानी होगी.

Trending news