Relationship Tips: करोड़पति हसबैंड पाकर भी है दुखी! महिला ने बताया-कैसे मिलता है असल सुख
Advertisement
trendingNow11712442

Relationship Tips: करोड़पति हसबैंड पाकर भी है दुखी! महिला ने बताया-कैसे मिलता है असल सुख

Millionaire Husband Disadvantages: ज्यादातर महिलाओं को लगता है कि अगर उनका पति ज्यादा पैसे कमाएगा तो वह ज्यादा अच्छा जीवन बिता पाएंगी और सुखी रहेंगी, लेकिन आपका यह भ्रम मशहूर टिकटॉकर लिंडा एंड्रेड (Linda Andrade) की बात सुनकर शायद टूट जाएगा.

फाइल फोटो

Disadvantages Rich Husband: अधिकतर महिलाओं को लगता है कि अगर उनका हसबैंड ज्यादा पैसे कमाता है तो वह ज्यादा अच्छे से जीवन बिता पाएंगी और ज्यादा सुखी रहेंगी. इस वजह से कई लड़कियां ऐसे लड़कों को पसंद करती हैं जो पहले से करोड़पति होते हैं या फिर जिनकी इनकम ज्यादा होती है. आपको बता दें कि सुख को लेकर आपका अनुमान गलत भी हो सकता है. इस बात का खुलासा दुबई की मशहूर टिक टॉकर लिंडा एंड्रेड (Linda Andrade) ने किया है. 23 साल की लिंडा एंड्रेड के पति का नाम रिकी एंड्रेड है जो मशहूर क्रिप्‍टो कारोबारी हैं. मजह 19 साल की उम्र में लिंडा एंड्रेड का विवाह हो गया था लेकिन वो अब वो इस लग्जरी लाइफ से खुश नहीं है.

लिंडा एंड्रेड ने दिया बयान

लिंडा एंड्रेड ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि उनके पति के पास वह सब कुछ है जिससे दुनिया की तमाम सुख-सुविधाएं खरीदी जा सकती हैं लेकिन महलों में रहने वाली लिंडा एड्रेड खुद को ज्यादा अकेला महसूस करती हैं. लिंडा का कहना है कि वह अपने दिखावे भरी जिंदगी से बिल्कुल तंग आ चुकी हैं. उनके पति के पास पैसों की कोई कमी नहीं है और जब भी वह किसी चीज की फरमाइश करती हैं, वह चीज उनके सामने होती है. लिंडा बताती हैं कि उन्हें हमेशा सज-धज कर तैयार रहना होता है. अक्सर उन्हें पति के साथ दूसरे देशों की यात्रा पर निकलना पड़ता है. इस दौरान उन्हें मानसिक रूप से शांति नहीं मिल पाती है.

 
 
 
 

 

 

मानसिक शांति ज्यादा सुख देती है

लिंडा बताती हैं कि वह अपना जीवन आजादी से नहीं जी पा रही हैं. वह कहीं भी अकेली नहीं जा सकती हैं. जब भी वो कहीं बाहर निकलती है तो उनके इर्द-गिर्द बॉडीगार्ड होते हैं और उनका ड्राइवर उनके साथ होता है. विलासिता भरे जीवन व्यतीत करने वाली लिंडा कहती हैं कि मानसिक शांति ज्यादा सुख देती है.

Trending news