MP Chunav: मुख्यमंत्री की रेस पर क्या बोले विजयवर्गीय, चुनाव से पहले किया बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1956243

MP Chunav: मुख्यमंत्री की रेस पर क्या बोले विजयवर्गीय, चुनाव से पहले किया बड़ा दावा

MP Election News: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के महासचिव और इंदौर-1 सीट प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने चुनाव में जीत के बाद मुख्यमंत्री बनने को लेकर बड़ी बात कही है. साथ ही विजयवर्गीय कांग्रेस पर भी बड़ा हमला बोला है.

MP Chunav: मुख्यमंत्री की रेस पर क्या बोले विजयवर्गीय, चुनाव से पहले किया बड़ा दावा

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के महासचिव और इंदौर-1 सीट प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने ZEE MPCG से खास बातचीत में कहा, "बीजेपी की सरकार बन रही है. मोदी जी का नेतृत्व है. मेरा चुनाव कार्यकर्ता और जनता के बीच का है. लीड क्या रहेगी नहीं कह सकता, लेकिन जीत सुनिश्चित है."

विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, "कमलनाथ की सरकार में कांग्रेस का चरित्र उजागर हुआ है. केंद्र के नेता जो घोषणा करके गए वह भी पूरी नहीं हो
पाई. कांग्रेस रिजेक्ट हो गई है. कांग्रेस जनता का विश्वास खो चुकी है. 70 या 75 सीट भी आ गई तो बहुत बड़ी बात है.

"जो जिम्मेदारी वह पूरी करूंगा"
भाजपा प्रत्याशी ने जीत के बाद विकास को लेकर भी कई बड़े दावे किए. विजयवर्गीय ने कहा, "मध्य प्रदेश देश के सभी राज्यों में शीर्ष पर हो, यह हमारी कोशिश रहेगी. गरीबी दूर करना, आवास देना और रोजगार देना यह हमारी प्राथमिकता होगी. पार्टी जो काम देगी वह करूंगा." उन्होंने मुख्यमंत्री बनने की दावेदारी कहा, "मुख्यमंत्री की प्रतिस्पर्धा में नहीं हूं जो पार्टी ने कहा वह मैं करता हूं. जो जिम्मेदारी मुझे मिलेगी वह पूरी करूंगा. यह सब शीर्ष नेतृत्व करता है."

कई सालों बाद चुनावी मैदान में विजयवर्गीय
इस विधानसभा चुनाव में भाजपा ने इंदौर-1 सीट पर 6 बार विधायक रहे और इंदौर के पूर्व मेयर कैलाश विजयवर्गीय को प्रत्याशी बनाया है. वर्तमान में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश का जन्म स्थान इंदौर ही है. वे जिले की अलग-अलग सीट से विधायक रहे हैं. कांग्रेस ने विजयवर्गीय के सामने संजय शुक्ला को मैदान में उतारा है.  साल 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में संजय शुक्ला ने पहली बार कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ा और इंदौर-1 विधानसभा सीट पर जीत हासिल की. उन्होंने दो बार इस सीट से जीते BJP प्रत्याशी सुदर्शन गुप्ता को 8163 वोटों से हरा दिया था.

रिपोर्ट: पुष्पेंद्र वैद्य, इंदौर

Trending news