MP Election: अशोकनगर में इमोशनल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, जानिए क्यों चर्चा में है यह विधानसभा सीट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1957545

MP Election: अशोकनगर में इमोशनल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, जानिए क्यों चर्चा में है यह विधानसभा सीट

MP Election: अशोकनगर विधानसभा सीट पर प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इमोशनल हो गए. उन्होंने जनता से भावुक अपील की है. 

सिंधिया की इमोशनल अपील

MP Election: अशोकनगर विधानसभा सीट पर मुकाबला दिलचस्प हो गया है. क्योंकि यहां से बीजेपी के प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी बीमार होने के चलते पूरी तरह से चुनाव से दूर हो गए हैं. अस्पताल में भर्ती होने की वजह से वह प्रचार से दूर हैं, जज्जी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी हैं, ऐसे में सिंधिया ने जज्जी के लिए मैदान संभाल लिया है. उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सभा करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. इस दौरान सिंधिया इमोशनल भी नजर आए. 

जज्जी को वोट करने की अपील

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी की गैर मोजूदगी में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह शून्य और पुण्य का चुनाव है, उन्होंने कांग्रेस को शून्य, तो भाजपा को पुण्य बताया. बता दे कि अशोकनगर सीट से प्रत्याशी जजपाल सिंह को दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका इलाज दिल्ली में चल रहा है.' उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी के समर्थन में वोट करने की अपील की है. 

ये भी पढ़ेंः निमाड़ में PM मोदी ने कही 4 बड़ी बातें, समझिए कैसे हर मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा

जिसकी कभी कल्पना नहीं की थी 

सिंधिया ने कहा 'चुनावी माहौल है और हमने जिसकी कभी कल्पना नहीं की, जज्जी की तबीयत खराब हुई है, मुझे देर रात सूचना मिली 5 दिन पहले, मैंने तुरंत एयर एंबुलेंस की इंतजाम कर एस्कॉर्ट दिल्ली ले गए, मैंने सोचा की छोटी-मोटी बात होगी, दवाई लेकर ठीक हो जाएगा, वापस आ जाएगा, लेकिन डॉक्टर ने बताया कि यह कोई मामूली बात नहीं है, हमें हृदय को खोलकर उसमें छल्ले डालना पड़े और यह चुनाव के बीच हुआ, आज आपका ही बेटा, आपका ही घर का बच्चा, आपका ही भाई, उसे आज आपके आशीर्वाद की जरूरत है, वह हर मुश्किल में आपके साथ खड़ा रहा, लेकिन आज उसे आपकी जरूरत है, इसलिए आने वाली 17 तारीख को सहानुभूति दिखाते हुए कमल के निशान पर बोट करने की अपील लोगों से की है'

अशोकनगर में मुकाबला दिलचस्प

दरअसल, अशोकनगर विधानसभा सीट पर अब मुकाबला दिलचस्प हो गया है. क्योंकि बीजेपी प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी बीमार होने की वजह से प्रचार में नहीं है, ऐसे में बीजेपी के कार्यकर्ता और जज्जी के परिवार के लोग उनके प्रचार में जुटे हैं. जहां इमोशनल प्रचार भी शुरू हो गया है. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी हरिबाबू राय भी प्रचार भी जुटे हैं. ऐसे में यहां बीजेपी और कांग्रेस को पूरा जोर लगाना पड़ा रहा है. बता दें कि जज्जी 2018 में कांग्रेस से जीते थे और 2020 का उपचुनाव वह भाजपा के टिकट पर जीते थे. ऐसे में बीजेपी ने यहां से जज्जी पर ही भरोसा जताया है. 

ये भी पढ़ेंः ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले-मैं ज्योतिष नहीं हूं, कुर्सी की दौड़ पर कह दी बड़ी बात

Trending news