MP चुनाव में ये क्या हो रहा है? रिजल्ट से पहले वोटिंग का एक और वीडियो; BJP ने रखी ये मांग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1985341

MP चुनाव में ये क्या हो रहा है? रिजल्ट से पहले वोटिंग का एक और वीडियो; BJP ने रखी ये मांग

MP Chunav Result: अटेर विधानसभा से फर्जी मतदान करने का वीडियो सामने आया है जिसको लेकर बीजेपी ने चुनाव आयोग में शिकायत की हैं. इस संबंध में चुनाव आयोग ने कोई जानकारी नही दी हैं. 

MP चुनाव में ये क्या हो रहा है? रिजल्ट से पहले वोटिंग का एक और वीडियो; BJP ने रखी ये मांग

MP Chunav Result: मध्यप्रदेश चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को आने वाले है जिसकी तैयारी प्रशासन द्वारा कड़ी निगरानी और मुश्तैदी से चल रही है. मतगणना से पहले ही आरोप-प्रत्यारोपों का दौर शुरु हो गया है. भिंड की अटेर विधानसभा से एक वीडियों सामने आया है जिसमें बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत कर फिर से मतदान कराने की मांग की है. अटेर में मतदान केंद्र संख्या 11 और 12 पर री-पोलिंग की मांग की है. इससे पहले भी बालाघाट पोस्टल बैलेट केस ने तूल पकड़ा था.  

बीजेपी ने चुनाव आयोग से की भिण्ड जिले के अटेर विधानसभा के मतदान केन्द्र क्रं. 11 और 12 पर री पोलिंग की मांग की है. बीजेपी ने यहां फर्जी मतदान का आरोप लगाया है जिसे चुनाव आयोग सिरे से खारीज कर रहा हैं. अटेर से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गांव खड़ीत के एक मतदान केंद्र में एक नहीं कई लोग दूसरे स्थान पर मतदान करते नजर आ रहे है. पर 

मुख्य निर्वाचन आयोग का इंकार

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने इस संबंध में कोई भी जानकारी ना होने की है. इसके पहले भी अटेर के एक मतदान केंद्र पर री पोलिंग हो चुकी है.  

Patwari Hatyakand: पटवारी हत्याकांड में आमने सामने पुलिस-प्रशासन, FIR पर उठ रहे ये सवाल

चुनाव आयोग को ज्ञापन

बीजेपी का आरोप है कि मतदान केन्द्र क्रमांक 11 और केन्द्र क्रमांक-12 में आसामजिक तत्वों द्वारा जबरन कब्जा कर एक ही व्यक्ति द्वारा वहां उपस्थित मतदाताओं को धमकाकर एवं भयभीत करके उनकी और से मतदान किया गया. बीजेपी ने मांग की है कि वीडियो क्लीपिंग की जांच करवाकर मतदान केन्द्र क्रमांक-11 और मतदान केन्द्र क्रमांक 12 का मतदान निरस्त कर वहां पुनः मतदान कराए जाने के निर्देश दिया जाए. 

बालाघाट में भी 

बालाघाट जिले से भी एक ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें कुछ कर्मचारी पोस्टल बैलेट पेपर के साथ नजर आ रहे थे. कांग्रेस का आरोप था की बालाघाट में पोस्टल बैलेट पेपर से छेड़छाड़ की गई है. इस संबंध में शिकायतें भी की गई हैं. दिग्विजय सिंह ने इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत भी की थी जिसके बाद आयोग ने कार्यवाई करने का आश्वाशन भी दिया था. 

Trending news