MP Election: उमा भारती का बड़ा ऐलान, टीकमगढ़ की रैली में बोली- '2024 का लोकसभा चुनाव लड़कर रहूंगी'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1961014

MP Election: उमा भारती का बड़ा ऐलान, टीकमगढ़ की रैली में बोली- '2024 का लोकसभा चुनाव लड़कर रहूंगी'

MP Election: विधानसभा चुनाव से दूरी बनाकर रखने वाली बीजेपी की कद्दावर नेता उमा भारती ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. 

उमा भारती ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान

MP Election: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की दिग्गज नेता उमा भारती ने विधानसभा चुनाव से पूरी तरह दूरी बनाकर रखी. उन्होंने विधानसभा चुनाव में प्रचार भी नहीं किया. लेकिन चुनाव के आखिरी दिन अपने गृह जिले टीमकगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उमा भारती ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. जिससे प्रदेश के सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है. 

2024 का चुनाव लड़कर रहूंगी 

उमा भारती ने टीकमगढ़ जिले के बड़ागांव धसान में चुनावी सभा करते हुए कहा '2024 का लोकसभा चुनाव वह जरूर लड़कर रहेंगी. उमा भारती ने कहा कि 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ने से उन्होंने खुद ही मना कर दिया था. लेकिन अब 2024 में उन्होंने चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी कर ली है और वह चुनाव लड़ेंगी भी.' हालांकि उमा भारती ने चुनाव लड़ने का ऐलान तो कर दिया है. लेकिन वह चुनाव किस सीट से लड़ेंगी इसको लेकर कोई बात नहीं कही है.

ये भी पढ़ेंः Chhattisgarh Election: राहुल गांधी ने प्रचार में लगाया जोर, किसानों की कर्जमाफी पर किया बड़ा वादा

पीएम मोदी की तारीफ 

उमा भारती ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी जमकर तारीफ की उन्होंने कहा कि 10 सालों में केंद्र में जो सरकार चली है उस पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा है. जबकि कांग्रेस की सरकार में भ्रष्टाचार करने वाले मंत्रियों की लंबी लिस्ट थी. इस दौरान उन्होंने बागी होकर चुनाव लड़ने वाले लोगों पर भी निशाना साधा उमा भारती ने कहा कि भाजपा से बागी होकर चुनाव लड़ने वाले लोग कांग्रेस के सामंती लोगों को फायदा पहुंचाएंगे. 

बता दें कि उमा भारती ने विधानसभा चुनाव में प्रचार से पूरी तरह से दूरी बना ली थी. उन्होंने इस बार विधानसभा चुनाव में किसी भी सभा को संबोधित नहीं किया था. उमा भारती ने केवल सुरखी में एक सभा को मोबाइल से संबोधित किया था. लेकिन उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान जरूर कर दिया है. 

ये भी पढ़ेंः MP Chunav: ग्वालियर-चंबल के लिए BSP ने रखी ये मांग, सभी विधानसभाओं घोषित करना...

Trending news