Crime News: बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की बच्ची से रेप, मां ने बताया कैसी हुई वारदात...!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2230082

Crime News: बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की बच्ची से रेप, मां ने बताया कैसी हुई वारदात...!

Madhya Pradesh News: भोपाल के निजी स्कूल के हॉस्टल में दूसरे क्लास में पढ़ने वाली 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना 4-5 दिन पहले की है. खुलासा उस वक्त हुआ जब वीडियो कॉल पर बच्ची ने अपनी मां से बात की. पुलिस 3 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर SIT का गठन कर दिया है. 

Crime News: बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की बच्ची से रेप, मां ने बताया कैसी हुई वारदात...!

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बुधवार को बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से रेप का मामला सामने आया. घटना मिसरोद इलाके में स्थित निजी बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल की है. बच्ची की मां ने मिसरोद थाने पहुंचकर FIR दर्ज कराई. बच्ची की मां ने कहा कि डॉक्टर ने जांच के बाद बताया बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. यही नहीं मां ने स्कूल पर मामला खत्म करने के लिए दबाव बनाने का आरोप भी लगाया है. घटना के बाद बच्ची को भी धमकाने का आरोप है. मां ने हॉस्टल के वार्डन और ओनर पर भी आरोप लगाए हैं.

डीसीपी श्रद्धा तिवारी ने कहा कि इस पूरे मामले में SIT का आज गठन कर दिया गया है. ACP मिसरोद की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय समिति का गठन किया गया है. बच्ची का मेडिकल हो गया है. सेक्सुअल असाल्ट का ही अपराध पंजीबद्ध किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. थाना प्रभारी मनीष भदौरिया ने बताया कि तीन लोगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और धारा 376 के तहत केस दर्ज किया गया है. मेडिकल और बयान दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. घटना की जांच और साक्ष्य एकत्रित करने के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है. पुलिस स्कूल सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में जुटी हुई है. स्कूल का रजिस्टर भी जब्त किया गया है.

ऐसे हुआ खुलासा
इंदौर की रहने वाली बच्ची की मां ने बताया कि हॉस्टल ने सिर्फ रविवार को ही बच्चों से मिलने की इजाजत दी है. जब इस रविवार को बच्ची से फोन पर बात की तो वह रोने लगी. बच्ची ने मां को बताया कि उसे ब्लीडिंग हुई है. इस बीच वार्डन ने फोन कट कर दिया. इसके बाद सोमवार को वो इंदौर से स्कूली पहुंची. फिर बच्ची को लेकर जेपी अस्पताल गई, जहां चेकअप के बाद डॉक्टर ने बताया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में सूजन और ब्लीडिंग हुई है.

बच्ची ने पुलिस को दिया बयान
मां ने पुलिस को बताया, "मैं जब बेटी से मिली तो वह लिपटकर रोने लगी. उसे बाहर लेकर आई तो उसने कार में बताया कि चार-पांच दिन पहले शाम को उसने दाल चावल खाए थे. इसके बाद में हॉस्टल की वार्डन ने उसे दोबारा दाल चावल खिलाए थे. रात में जब नींद खुली तो वह अपने कमरे और बिस्तर पर नहीं थी. एक मोटे से दाढ़ी वाले अंकल उसके साथ गलत काम कर रहे थे. पास में खड़े अंकल बोल रहे थे कि बच्ची को होश आ गया है. अंकल ने दो-तीन बार बोला, इसके बाद मेरी आंख पर हाथ रख दिया." 

स्कूल संचालक ने दी सफाई
दूसरी ओर स्कूल संचालक ने मामले में सफाई दी है. उन्होंने कहा कि जो आरोप लग रहे हैं वह बेबुनियाद है. स्कूल की डायरेक्टर होने के नाते यह चाहती हूं कि इस केस की इन्वेस्टीगेशन हो और इन्वेस्टिगेशन में जो चीज सामने निकल कर आएगी वह हम लोगों के लिए भी अच्छा होगा. हम 28 साल से स्कूल को चला रहे हैं लेकिन आज तक कोई भी ऐसी घटना सामने नहीं आई है. जिस महिला ने आरोप लगाया है उसने कोई लीगल डाक्यूमेंट्स हमारे पास जमा नहीं किए हैं. 

2 क्लास में हुआ था एडमिशन
संचालक ने बताया कि बच्ची दूसरी क्लास में थी. 19 तारीख को एडमिशन हुआ था. 29 तारीख को घर जाते वक्त काफी खुश थी. बच्ची ने अच्छे से बात की और वार्डन से कहा कि ऑनलाइन पढ़ाना. पुलिस ने सीसीटीवी का डेटा और अन्य जानकारी उपलब्ध करा दिया है. उन्होंने कहा- हम चाहते हैं कि पुलिस अच्छे से इन्वेस्टिगेशन करे और उसे महिला का भी पता करें कि जो इतनी धारा लगी हुई है वह ऐसा क्यों कर रही हैं. हम बच्ची के साथ हैं. हम लोग तो खुद हैरान हैं क्योंकि कभी पहले ऐसा नहीं हुआ.

सियासत तेज
घटना को लेकर कमलनाथ ने सरकार को घेरा. उन्होंने कहा- भोपाल के एक स्कूल में छोटी बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना दिल दहला देने वाली है. अभी कुछ दिन पहले ही जोबट में भी छोटी बच्ची के साथ दुष्कृत्य का मामला सामने आया था. प्रदेश में बेटियों के साथ हो रही इस तरह की ज्यादती सभ्य समाज के माथे पर कलंक है. पीसीसी चीफ पटवारी ने कहा- भोपाल में मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना ने समाज को कलंकित कर दिया. अलीराजपुर दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों से मुलाकात के बाद भूरिया और पटवारी पर दर्ज FIR मामले में जीतू पटवारी बोले- ये राजनीतिक अहंकार अब पीड़ितों से नही मिलने देंगे. एमपी की कानून व्यवस्था लचर है.

रिपोर्ट: प्रमोद शर्मा, भोपाल

Trending news