Bilaspur News: नशे के खिलाफ बड़ा एक्शन, लाखों रुपये का तस्करी वाला गांजा बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2128104

Bilaspur News: नशे के खिलाफ बड़ा एक्शन, लाखों रुपये का तस्करी वाला गांजा बरामद

Bilaspur News: नशे के खिलाफ बिलासपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. गांजा तस्करी करते हुए 4 आरोपियों को पकड़कर भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया. गांजा की अनुमानित कीमत 4 लाख 50 हजार रुपए है.

गांजे के खिलाफ कार्रवाई

Bilaspur News: बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है. अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं है. वो लगातार पुलिस और प्रशासन के पीठ पीछे से तस्करी को अंजाम दे रहे हैं. नशे के खिलाफ पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए गांजा तस्करी के चार आरोपियों को पकड़ने में सफलता पाई है. इन आरोपियों के पास पुलिस ने बड़ी मात्रा में गांजा और उसके परिवहन में लगी एक कार को जब्त कर लिया है. गांजा की अनुमानित कीमत 4 लाख 50 हजार रुपए है.

पुलिस ने किया मामले का खुलासा
पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया की मुखबिर के माध्यम से जानकारी मिली की भारतीय नगर मुक्तिधाम के पास पीले रंग के ब्रेजा कार क्रमांक सीजी 10 एमएस 2350 में कुछ संदिग्ध लड़के बैठे हुए हैं. वो बडी मात्रा में गांजा लेकर आये हैं. ग्राहक की तलाश कर रहे हैं.

घेराबंदी कर पकड़ा गया वाहन
थाना सिविल लाईन एवं एसीसीयू की टीम द्वारा भारती नगर मुक्तिधाम के पास घेराबंदी कर पीले रंग के ब्रेजा कार क्रमांक सीजी 10 एमएस 2350 को पकडा गया. कार में आरोपी गोलू खटीक, अभिषेक खटीक, सुन्दर तेवर एवं डेविड डिसूजा अंदर बैठे हुए मिले जिनसे पूछताछ करने पर गुमराह करने लगे.

लाखों रुपये है कीमत
कार की तलाशी लेने पर कार की डिक्की में 3 बड़े ब्रीफकेस एवं 2 प्लास्टिक बोरी के भीतर छिपाकर रखा गया गांजा मिला. ये 1 किलो एवं 2 किलो साइज के प्लास्टिक के पैकेटों में पैक किया हुआ था, बरामद गांजा जिसका कुल वजन 45 किलोग्राम है. इसकी अनुमानित बाजार मूल्य 4 लाख 50 हजार रुपये है.

उड़ीसा से है संपर्क
आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के प्रावधानों के अंतर्गत वैधानिक कार्रवाई किया जा रहा है. पुछताछ पर आरोपियों द्वारा बलांगीर उड़ीसा से गांजा खरीदकर लाना बताया गया है. आरोपियों के बलांगीर उड़ीसा के संपर्क सूत्रों की जांच की जा रही है. जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगा. प्रकरण में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सिविल लाईन प्रदीप आर्य ने बेहतर काम किया.

Trending news