Chhattisgarh News: कांग्रेस नेता विक्रम बैस हत्याकांड में दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस से ऐसे बच निकला मास्टरमाइंड
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2249860

Chhattisgarh News: कांग्रेस नेता विक्रम बैस हत्याकांड में दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस से ऐसे बच निकला मास्टरमाइंड

Vikram Bais murder case: छत्तीसगढ़ पुलिस ने कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या के मामले में विश्वजीत नाग और जसप्रीत सिंह जस्सी को गिरफ्तार किया है. रायपुर-बिलासपुर हाईवे पर एक कार का पीछा करने के बाद ये गिरफ्तारियां हुईं. हालांकि, मास्टरमाइंड मनीष राठौड़ अभी भी फरार है.

Chhattisgarh News

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में कांग्रेस नेता विक्रम बैस हत्याकांड (Congress leader Vikram Bais murder case) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. इस मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस ने दो आरोपियों विश्वजीत नाग और जसप्रीत सिंह जस्सी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, मास्टरमाइंड मनीष राठौड़ अभी भी फरार है. ये गिरफ्तारियां रायपुर-बिलासपुर हाईवे पर कार का पीछा करने के बाद हुई. दोनों आरोपी अब नारायणपुर पुलिस की हिरासत में हैं.

Mahadev App Case: दुर्ग टू दुबई, जूस की दुकान से शुरू होकर महादेव बेटिंग ऐप कैसे बना करोड़ों का काला साम्राज्य?

बिलासपुर से दो आरोपी गिरफ्तार
छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों विश्वजीत नाग और जसप्रीत सिंह जस्सी को बिलासपुर से गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, मास्टर माइंड मनीष राठौड़ अभी भी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि ये दोनों वारदात में शामिल थे और रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे के रास्ते भागने की फिराक में थे. तभी नारायणपुर पुलिस से मिले इनपुट के आधार पर बिलासपुर पुलिस पाराघट टोल प्लाजा पर सशस्त्र बल के साथ आरोपियों का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान कार सवार बदमाश टोल प्लाजा तोड़कर भागने की कोशिश कर रहे थे. तभी पुलिस कर्मियों ने कार के अंदर बैठे आरोपी जसप्रीत को कार से बाहर खींच लिया, जबकि अन्य आरोपी मनीष और विश्वजीत नाग कार लेकर भाग गए.

दूसरा आरोपी भी हुआ गिफ्तार
हालांकि, देर रात सघन चेकिंग (intensive checking) के दौरान पुलिस ने आरोपी विश्वजीत नाग को भी पकड़ लिया, जबकि पूरे हत्याकांड का मास्टरमाइंड मनीष राठौड़ कार छोड़कर फरार हो गया है, जिसकी तलाश जारी है. इधर पकड़े गए दोनों आरोपियों को पुलिस अपने साथ लेकर नारायणपुर के लिए रवाना हो गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घटना के पीछे मुख्य वजह कारोबार और आपसी प्रतिस्पर्धा बताई जा रही है.

बता दें कि 13 मई की रात कांग्रेस नेता विक्रम बैस की नारायणपुर के बखरूपारा स्थित उनके फार्महाउस पर अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. बाइक पर सवार होकर आए हमलावरों ने बैस के घर से बाहर निकलते ही उन पर गोलियां चला दीं, जो उनके सिर और पेट में लगीं थीं. गोलीबारी के चलते बैस की मौके पर ही मौत हो गई थी.

रिपोर्ट: शैलेन्द्र सिंह ठाकुर (बिलासपुर)

 

Trending news