बड़े भाई से लड़ाई कर भाई ने लगाई कार में आग, घर में हुआ कैद फिर हुई बड़ी घटना, जान की बाजी लगाकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1685620

बड़े भाई से लड़ाई कर भाई ने लगाई कार में आग, घर में हुआ कैद फिर हुई बड़ी घटना, जान की बाजी लगाकर बचाई जान

chhattisgarh news: दंतेवाड़ा में एक युवक ने अपने बड़े भाई से विवाद के बाद घर की कार में आग लगा दी. इसके बाद वह घर चला गया और खुद को बंद कर लिया. इस दौरान वह बड़े हादसे का शिकार हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों ने अपनी जान की बाजी लगाकर युवक की जान बचाई.

 

बड़े भाई से लड़ाई कर भाई ने लगाई कार में आग, घर में हुआ कैद फिर हुई बड़ी घटना, जान की बाजी लगाकर बचाई जान

रिकेश्वर राणा/दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में भाई-भाई के बीच हुए विवाद ने इतना बड़ा रूप ले लिया कि जान जाने तक की नौबत आ गई. मामला बचेली आरइएस कॉलोनी का है. दोनों भाईयों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ था. इसके बाद छोटे भाई ने घर की कार को आग के हवाले कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद वह घर अंदर चला गया था. देखते ही देखते कार में लगी आग की चपेट में घर भी आ गया. घर में आग देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और आपनी जान जोखिम में डालकर छोटे भाई की जान बचाई. 

स्थानीय पहुंचे आग बुझाने
घर में आग की तेज लपटें उठती हुई देखकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे. घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को देकर सब आग बुझाने की कोशिश करने लगे. इस दौरान कुछ लोगों ने कहा कि छोटा भाई घर के अंदर ही है. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि वह पीछे के दरवाजे से बाहर चला गया होगा.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ पुलिस की दबंगई, दो युवकों को सरेआम पीटा, वीडियो वायरल 

बेहोश हो गया था छोटा भाई
इसके बाद वहां खड़े कुछ युवक पीछे के दरवाजे तक गए. कड़ी मशक्कत के बाद युवकों ने दरवाजा देखा तो वहां कोई नहीं दिख रहा था. इसके बाद थोड़ा और अंदर जाकर  भी छोटे भाई को ढूंढ़ा, लेकिन वह नहीं मिला. कुछ समय बाद वह जमीन पर बेहोश मिला, जिसे निकाल कर बाउंड्री तोड़कर बाहर लाया गया. 

ये भी पढ़ें- MIG-21 Crash: भारतीय वायुसेना का मिग-21 विमान क्रैश, 4 ग्रामीणों की मौत, पायलट सुरक्षित

अस्पताल में भर्ती युवक
बेहोश हालत में युवक को  अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. वहीं, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. विवाद के कारणों का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है. बताया जा रहा है कि घर का काफी सामान जल गया है. 

Trending news