Durg News: होटल बना महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी का अड्डा, पुलिस ने 7 लोगों को दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2213666

Durg News: होटल बना महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी का अड्डा, पुलिस ने 7 लोगों को दबोचा

Mahadev online Satta: जिले में चल रहे ऑनलाइन सट्टा कारोबार के खिलाफ दुर्ग पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने अलग-अलग इलाकों में कार्रवाई कर 7 सटोरियों को गिरफ्तार किया है.

 

Durg News: होटल बना महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी का अड्डा, पुलिस ने 7 लोगों को दबोचा

Chhattisgarh News: महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप को लेकर दुर्ग पुलिस लगातार ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में सुपेला पुलिस ने शुक्रवार को होटल हेरिटेज में छापा मारकर 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, सुपेला पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल हेरिटेज में महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप का काम चल रहा है, जिसके बाद सुपेला पुलिस ने एक टास्क टीम बनाई और होटल हेरिटेज में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान सात आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. आरोपियों के पास से एक मोबाइल लैपटॉप और करोड़ों रुपये की सट्टा पट्टी भी बरामद की गई है.

होटल में रहकर चला रहे थे पैनल
आपको बता दें कि सभी आरोपी दुर्ग जिले के ही रहने वाले हैं जो कि अंडा और पुलगांव थाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं. सभी आरोपी लंबे समय से महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप का पैनल चला रहे थे जो की जगह बदल बदल कर यह काम करते हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से वे अब होटल हेरिटेज में एक कमरा किराए में लेकर महादेव ऑनलाइन सट्टा की गतिविधियां संचालित कर रहे थे. फिलहाल सभी आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ शराब घोटाला मामले में EOW ने तेज की जांच, बेटे यश समेत अनिल टुटेजा ED की हिरासत में

 

होटल बना महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी का अड्डा
सामने पुलिस को देख सभी आरोपी घबरा गये. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लैपटॉप, मोबाइल, करोड़ों रुपये की सट्टा पट्टी और अन्य सामान बरामद किया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. जिस होटल हेरिटेज में आरोपी पकड़े गए हैं उसका संचालक भी पुलिस के संदेह के घेरे में है. बता दें कि होटल में कुछ महीने पहले महादेव ऐप वसूली के लिए अपहरण के आरोपी पकड़े गए थे. इसलिए पुलिस इस बात की भी जांच करेगी कि इस पैनल के संचालन में होटल संचालक की कोई संलिप्तता है या नहीं.

 

Trending news