Chhattisgarh News: मामूली कहासुनी में कचरा उठाने वाली टीम पर हमला, इस तरह शुरू हुआ विवाद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2083649

Chhattisgarh News: मामूली कहासुनी में कचरा उठाने वाली टीम पर हमला, इस तरह शुरू हुआ विवाद

Bilaspur News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बीते रोज मारपीट 2 अलग-अलग घटनाएं सामने आईं. एक में कचरा उठाने वाले कर्मियों की पिटाई गई, जबकि दूसरी घटना में जेसीबी ड्राइवर से मारपीट की गई. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.

Chhattisgarh News: मामूली कहासुनी में कचरा उठाने वाली टीम पर हमला, इस तरह शुरू हुआ विवाद

Bilaspur News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बीते रोज बदमाशों ने कचरा उठाने वाले वाहन के ड्राइवर और हेल्पर हमला कर दिया. मामूली कहा-सुनी से शुरू हुआ विवाद मारपीट तक आ गया और बदमाशों ने ड्राइवर को बुरी तरह पीट दिया. इस घटना में ड्राइवर को गंभीर चोट आई हैं, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला जोन 7 स्थित अशोक नगर का है. 

  1.  
  2.  

जानकारी के मुताबिक, अटल आवास के पास कचरा उठाने वाली टीम पहुंची थी. टीम ने वहां खड़े लोगों से कचरा उठाने के लिए हटने के लिए कहा. इस बात पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई. इसके बाद बदमाशों ने टीम पर पत्थर और डंडे से हमला कर दिया. मारपीट में जेसीबी में भी बदमाश युवकों ने तोड़फोड़ की, जिससे गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा. 

fallback

JCB ड्राइवर से भी मारपीट
बिलासपुर की ही एक अन्य घटना में जेसीबी के ड्राइवर के साथ भी मारपीट का मामला सामने आया. रविवार को एक्सीवेटर क्रमांक 15-वीएमएन -138 को लेकर सफाई करने हेल्पर महेश सूर्यवंशी के साथ खमतराई जा रहा था. उसी मोहल्ले का शर्फूखान, सुदामा साहू व उनके अन्य साथी बीच सड़क परखड़े थे. ड्राइवर ने उन्हें किनारे हटने कहा तो सभी एक्सीवेटर पर चढ़ गए और मारपीट शुरू कर दी. जेसीबी चालक रमेश कुमार लहरें को बदमाशों ने बहुत मारा. इस मारपीट में ड्राइवर के पैर और चेहरे पर काफी चोट आई है. मारपीट के दौरान गाड़ी का शीशा भी टूट गया जिससे भी वाहन चालक को चोट आई है. इस मारपीट की घटना के बाद बदमाश युवक घटनास्थल से भाग निकले. ड्राइवर ने घटना की जानकारी इंजीनियर आशीष पाण्डेय को फोन से दी फिर रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचा. 

ये भी पढ़ें: SDM Death Case: मध्य प्रदेश में SDM की संदिग्ध मौत, हरकत में आई पुलिस, बंगला हुआ सील

निगम कर्मियों में आक्रोश
इस घटना के बाद निगम कर्मियों को गुस्सा देखने को मिला. आक्रोशित निगम कर्मियों ने सरकंडा थाने का घेराव कर पुलिस पर सुरक्षा न मिलने का आरोप लगाया. कर्मचारी नेता नंदकुमार कुशवाहा और जेसीबी ड्राइवर रमेश लहरे ने आरोप लगाया है कि अधिकारियों से सहयोग नहीं मिला है. उनका कहना है कि इस प्रकार की घटना होती रहती है पर इससे हमें किसी प्रकार की सुरक्षा नहीं मिलती.

ये भी पढ़ें: MP News: बड़ी चालाकी से छिपाकर ले जा रहे थे गोवंश, गांव वालों ने इस तरह पकड़े तस्कर

 

Trending news