Chhattisgarh News: डिप्टी CM की सुरक्षा में बड़ी चूक, गलत स्थान पर उतरा हेलीकॉप्टर; क्या बोले विजय शर्मा ?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2212112

Chhattisgarh News: डिप्टी CM की सुरक्षा में बड़ी चूक, गलत स्थान पर उतरा हेलीकॉप्टर; क्या बोले विजय शर्मा ?

Vijay Sharma Security Lapse: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है. उनका हेलीकॉप्टर गलत स्थान पर उतर गया जहां कोई पुलिस अधिकारी भी मौजूद नहीं था.

Chhattisgarh News: डिप्टी CM की सुरक्षा में बड़ी चूक, गलत स्थान पर उतरा हेलीकॉप्टर; क्या बोले विजय शर्मा ?

Kawardha News: कवर्धा। छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा की सुरक्षा में शुक्रवार को चूक सामने आई है. उनका हेलीकॉप्टर शहर के पुलिस लाइन के स्थान पर पीजी कॉलेज ग्राउंड में लैंड हो गया. यहां से उन्हें बिना किसी सुरक्षा के मोटरसाइकिल पर बैठकर सांसद संतोष पांडेय के निवास जाना पड़ा. गलत स्थान पर हेलीकॉप्टर उतरने के कारण उन्हें रिसीव करने के लिए कोई पुलिस अधिकारी भी नहीं पहुंचा था. हालांकि, विजय शर्मा कहा कि उन्हें कवर्धा में किसी सुरक्षा की जरूरत नहीं है.

पुलिस अधिकारी रहे गायब
उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा की सुरक्षा में चूक हो गई. हेलीकॉप्टर को शहर के पुलिस लाइन लैंड करना था लेकिन अचानक पीजी कॉलेज ग्राउंड में लैंड करा दिया गया. जब डिप्टी सीएम उतरे तो पीजी ग्राउंड में पुलिस के अधिकारी गायब रहे.

चूक पर क्या बोले विजय शर्मा?
मीडिया से बात करते हुए विजय शर्मा ने कहा कि कवर्धा में उन्हें किसी तरह की सुरक्षा का जरूरत नहीं है. वो पहले भी बाइक से इलाके में सफर करते रहते हैं. उन्होंने कहा 'अगर मुझे बाइक से सफर करने का मौका मिले तो मुझे अच्छा लगेगा.' शर्मा ने बताया कि लैंड करने से पहले पायलट ने उनसे पूछा था कि यहीं उतरना है क्या?

बाइक से संतोष पांडेय के घर पहुंचे
डिप्टी सीएम विजय शर्मा बाइक पर बैठकर सांसद प्रत्याशी संतोष पांडेय के निवास पहुंचे. इसको लेकर विजय शर्मा ने थोड़ी नाराजगी जताई. बताया जा रहा है कि डिप्टी सीएम जब हेलीकॉप्टर से उतरे तो वहां कोई मौजूद नहीं था.

पायलट की चूक
इस घटना को हेलीकॉप्टर पायलट की चूक बताया जा रहा है. पायलट ने निर्धारित जगह को छोड़कर दूसरे स्थान पर हेलीकॉप्टर उतार दिया, बता दें कि पूर्व में भी मुख्यमंत्री के कवर्धा आगमन पर इसी तरह की चुक हुई थी.

शौर्य और पराक्रम को सलाम
विजय शर्मा ने प्रथम चरण में बस्तर में आज हुए मतदान पर कहा कि सुरक्षा बलों के शौर्य और पराक्रम से लोगों के मन मे विश्वास जागा है और नक्सलियों के मना करने के बावजूद भी जबरदस्त मतदान किया है जो स्वागत के योग्य है.

Trending news