सिलाई मशीन की कैंची से गोद डाला फार्मासिस्ट का आधा शरीर! पत्नी बोली- अपने आप फट रही थी बॉडी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1440812

सिलाई मशीन की कैंची से गोद डाला फार्मासिस्ट का आधा शरीर! पत्नी बोली- अपने आप फट रही थी बॉडी

महासमुंद के तमोरा में हुई रहस्यमयी हत्या का मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मामले में फार्मासिस्ट की पत्नी को गिरफ्तार किया गया है. महिला ने बड़े ही भयंकर तरीके से पति की हत्या की थी. पूरी वारदाज को जानकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं.

सिलाई मशीन की कैंची से गोद डाला फार्मासिस्ट का आधा शरीर! पत्नी बोली- अपने आप फट रही थी बॉडी

जन्मजय सिन्हा/महासमुंद। खल्लारी थाना अंतर्गत ग्राम तमोरा में हुए रहस्यमयी मौत का महासमुंद पुलिस अधीक्षक ने खुलासा किया है. मामले में फार्मासिस्ट की पत्नी को गिरफ्तार किया गया है. उसने सिलाई मशीन की कैंची से ताबड़तोड़ वार करके पति की हत्या की थी और उसके बाद खुद ही परिजनों को सूचना देकर कहा था की पति का शरीर खुद व खुद फट रहा है. अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए महासमुंद पुलिस लगातार जांच में जुटी थी, जिसके बाद आज हत्या का खुलासा हो सका.

25 सितंबर की रात हुई थी हत्या
पूरा मामला 25 सितंबर 2022 का है. थाना खलारी को स्थानीय चिकित्सालय से सूचना मिली की ग्राम तमोरा के रहने वाला फार्मासिस्ट रामकुमार दीवान उम्र 55 वर्ष की खल्लारी में मृत्यु हो गयी है. जिसके शरीर में गहरे चोट के निशान हैं. खल्लारी पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ किया.

ये भी पढ़ें: दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत! इस तरह से खाई में जा गिरी बाइक

पत्नी ने फोन पर परिजनों से कही थी ये बात
जांच के बाद सामने आया कि, मध्य रात्रि में मृतक रामकुमार दीवान की पत्नी ने मोबाइल से अपने परिजनों को सूचना दी थी कि रामकुमार की तबीयत खराब है और उसका शरीर अपने आप फट रहा है. खून भी निकल रहा है. जब पड़ोसी और परिजनों नें जाकर देखा तो राम कुमार दीवान अपने घर की परछी के बिस्तर में लहूलुहान हालत में पड़ा था.

VIDEO: फड़फड़ाता रहा किंग कोबरा, शख्स ने पूंछ पकड़कर शहर में घुमाया

शरीर के बाएं हिस्से में थे सारे बार
रामकुमार दीवान के बाएं गाल, बाय सीना, बाएं हाथ की कलाई, बाएं हाथ का भुजा और बाएं हाथ की हथेली में चोट थी. जिसे जिला अस्पताल महासमुंद में इलाज के लिए लाया गया, जहां डॉक्टरों नें चेक कर धारदार हथियार से वार के कारण हत्या होना बताया.

ये भी पढ़ें: धर्मांतरण पर भारत सरकार को खुली चुनौती! दमोह में बाल आयोग के अध्यक्ष को मिशनरी हॉस्टल के गेट पर रोका

ऐसे पकड़ में आई पत्नी
जांच के दौरान पुलिस टीम को मृतक की पत्नी पर संदेह हुआ, जिसके बाद उससे पूछताछ की गई. पूछताछ में उसने पहले गोलमोल जवाब देकर पुलिस को गुमराह किया, लेकिन सख्ती से पूछताछ में उसनें अपराध स्वीकार कर लिया और पूरे मामले से पर्दा उठ गया.

VIDEO: जब प्यास बुझाने नल की टोटी तक जा पहुंचा सांप, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

क्या था हत्या का कारण?
पूछताछ में मृतक की पत्नी ने बताया कि जब से दोनों की शादी हुई है तब से इनके बीच वाद विवाद होता रहता था. अन्य निजी कारणों को लेकर भी इनके आपस में टकराव था. घटना के रोज भी दोनों के बीच बहस बाजी हुई थी. इसी विवाद में उसने मृतक बिस्तर में धक्का देकर गिरा दिया और बाजू कमरे में जाकर सिलाई मशीन की कैंची को लाकर जोर-जोर से सीने और गले में ताबड़तोड़ वारकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: सोना-चांदी की कीमतों में आया भारी उछाल, खरीदी से पहले जान लें अपने शहर का रेट

कैंची धोकर छुपाने के बाद परिजनों को बुलाया
महिला ने बताया कि हत्या के बाद कैंची को पानी से धो कर उसी कमरे में छुपा कर रख दिया. घटना को अंजाम देने के बाद वो भयभीत हो गई. तभी दूसरे कमरे में सो रहा नौकर गेंदु भी उठ गया. तब तक रामकुमार अचेत हो गया था. इसके बाद उसने सभी परिजनों को बुलाकर बोली की इनका शरीर फट रहा है और तबीयत खराब है.

Trending news