नक्‍सल‍ियों ने घर में घुसकर की न‍ि‍र्मम हत्‍या, मुखब‍िरी का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1269227

नक्‍सल‍ियों ने घर में घुसकर की न‍ि‍र्मम हत्‍या, मुखब‍िरी का लगाया आरोप

छत्‍तीसगढ़ में नक्‍सल‍ि‍यों ने वारदात को अंजाम द‍िया है. सुकमा ज‍िले की पोलमपल्ली गांव में घर में घुसकर नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाकर ग्रामीण की निर्मम हत्या कर दी हैं. ये घटना गुरुवार रात 11 बजे की है. 

नक्‍सल‍ियों ने की मुखब‍िर की हत्‍या.

रंजीत बरैठ/सुकमा: छत्‍तीसगढ़ में सुकमा ज‍िले की पोलमपल्ली गांव में घर में घुसकर नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाकर ग्रामीण की निर्मम हत्या कर दी हैं. साथ ही हत्या के बाद घर के बाहर खड़ी मृतक के पिकअप वाहन को भी आग कर हवाले कर दिया गया.  घटना की पुष्टि एसपी सुनील शर्मा ने की हैं. घटना रात 11 बजे की है.

नक्‍सल‍ियोंं ने फेंका पर्चा  
मौके पर नक्सलियों ने पर्चा भी फेंका है जिसकी जिम्मेदारी लेने की बात नक्सलियों की कोंटा एरिया कमिटी ने ली है. घटना के वक़्त घर में मृतक की पत्नी व उसकी 11 साल की बेटी मौजूद थी. 

मुखब‍िरी के आरोप में मारा
पर्चे में नक्सलियों ने लिखा है कि मड़कम जोगा 8-9 साल से पुलिस के लिए मुखबिरी कर रहा था. इस वजह से मड़कम की हत्‍या की जा रही है. जो भी इस तरह की हरकत करेगा, उसका यही अंजाम होगा. 

बेटी ने बताई आंखों देखी बात 
मृतक की बेटी लक्ष्मी ने बताया कि कुछ लोग पीछे के दरवाजे पर आए और दुकान से सामान खरीदने की बात कही. जैसे ही मां ने दरवाजा खोलकर देखा तो कुछ लोग तीर-धनुष और भाला के साथ थे. मां ने दरवाजा बंद करने का प्रयास किया लेकिन सभी जबरदस्ती अंदर घुसे और मेरे पापा की हत्या कर दी. उसके बाद बाहर खड़े पिकअप वाहन को आग के हवाले कर दिया. 

क‍िराने की दुकान चलाता था मृतक 
मृतक पोलमपल्ली गांव में किराने की दुकान चलाता था. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. लोगों का कहना है कि कुछ ही दूरी पर थाना व कैम्प भी है. उसके बाद भी नक्सलि‍यों ने घटना को अंजाम दे दिया. पुल‍िस थाना पास होने के बाद भी इस तरह की घटना से इलाके में दहशत है. 

CG: एक्शन में CM बघेल के मंत्री, सदन से ही अधिकारी को कर दिया निलंबित

Trending news