PBKS vs DC: दिल्ली के सामने होगी पंजाब की चुनौती, ड्रीम प्वाइंट बढ़ा सकते हैं ये खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1699355

PBKS vs DC: दिल्ली के सामने होगी पंजाब की चुनौती, ड्रीम प्वाइंट बढ़ा सकते हैं ये खिलाड़ी

PBKS vs DC Dream Team: आईपीएल में आज का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा. ये मैच धर्मशाला स्टेडियम (Dharamshala Stadium)में होगा. 

PBKS vs DC: दिल्ली के सामने होगी पंजाब की चुनौती, ड्रीम प्वाइंट बढ़ा सकते हैं ये खिलाड़ी

PBKS vs DC Dream 11 Prediction: आईपीएल (IPL) का 64 वां मैच दिल्ली कैपिटल्स (delhi capitals) और पंजाब किंग्स  (Punjab Kings) के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले की अगर बात करें तो दोनों टीमें प्लेऑफ के दौड़ से लगभग बाहर है. लेकिन फिर भी दोनों टीमें अच्छे प्रदर्शन के इरादे से स्टेडियम पर उतरेंगी. अगर हम पंजाब की बात करें तो इस टीम का प्रदर्शन काफी उतार चढ़ाव वाला रहा है. शुरुआती मैच में जीत के बावजूद भी पंजाब ने कई मैच गंवाए. अगर इस मैच में आप ड्रीम टीम (Dream 11 Team) बनाना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए महत्वपूर्ण है.

पिच रिपोर्ट
आज का ये मैच हिमांचल प्रदेश की धर्मशाला स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो बल्लेबाजों के लिए काफी मदद गार साबित हो सकती है. हालांकि यहां पर दूसरी पारी में गेंदबाजों को भी मदद मिलने की उम्मीद है. ऐसे में दोनों टीमें  अच्छे प्रदर्शन करने के फिराक में रहेंगी.

 

 

इन पर होगी निगाहें
आज के इस मैच की बात करें तो दर्शकों की निगाहें दिल्ली के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ पर होंगी, जो अभी तक अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. टीम को उनसे बहुत उम्मीदें होंगी. इसके अलावा पंजाब के उभरते सितारे अनमोल प्रीत सिंह भी टीम की तरफ से मिले मौके को भुनाने की कोशिश करेंगे.  आज के इस मुकाबले में कौन सा खिलाड़ी आपको प्वाइंट दिला सकता है, किस खिलाड़ी पर आप दांव लगा सकते हैं ये जानकारी आप यहां से हासिल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Benefits of Jasmine Plant: घर की इस दिशा में लगाएं चमेली का पौधा, मिलेगा चमत्कारी लाभ

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन - शिखर धवन
उप कैप्टन - डेविड वॉर्नर
विकेटकीपर - जीतेश शर्मा
ऑलराउंडर - सिकंदर रजा, अक्षर पटेल, लिविंगस्टोन
बल्लेबाज - भानुका राजपक्षे,  पृथ्वी शॉ
गेंदबाज - कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहार

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन - सिकंदर रजा
उप कैप्टन - पृथ्वी शॉ
विकेट कीपर - जीतेश शर्मा
ऑलराउंडर - ललित यादव, लिविंगस्टोन
बल्लेबाज - डेविड वॉर्नर, शिखर धवन
गेंदबाज - नारखिया, राहुल चाहार, एलिन, कुलदीप यादव

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

 

 

Trending news