Chhattisgarh में गरजीं Priyanka Gandhi, बीजेपी और पीएम मोदी पर किया हमला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2214772

Chhattisgarh में गरजीं Priyanka Gandhi, बीजेपी और पीएम मोदी पर किया हमला

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंची. रविवार को उन्होंने बालोद में चुनावी सभा को संबोधित किया.

Chhattisgarh में गरजीं Priyanka Gandhi, बीजेपी और पीएम मोदी पर किया हमला

Priyanka Gandhi In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान पूरा हो चुका है. बस्तर के नक्सल प्रभावित इलाकों में हुई बंपर वोटिंग के बाद अब छत्तीसगढ़ के दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार तेज हो गया है. इसी कड़ी में कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंची है. यहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. इसके अलावा सचिन पायलट और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी जनता को संबोधित किया.

प्रियंका गांधी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज आप सभी के सामने दो बड़े मुद्दे को अपने मन में रखे. पहला ये कि देश की राजनीति कैसे चल रही है, हमारा आगे क्या भविष्य होगा? दूसरा ये कि हमारे संघर्ष की सुनवाई हो रही है या नहीं.  

प्रियंका गांधी के भाषण की बड़ी बातें
प्रियंका गांधी ने कहा ये देश किसान, आदिवासियों के मेहनत के बल पर बना है. देश की जनता अगर एकजुट नहीं होती तो हमें आजादी नहीं मिलती. आपको वोट डालने का अधिकार संविधान ने दिया है. बहनें समझती हैं महंगाई कितनी बढ़ गई है. बेरोजगारी आज कितनी बढ़ गई है, यह एक बड़ी समस्या है. किसान भी महंगाई से जूझ रहा है. पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ गए हैं.

बीजेपी पर हमला किया
प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार बदलते ही राशन के चावल में कटौती होने लगी. गोबर की खरीदी बंद कर दी गई. बीजेपी ने कोई सुविधा नहीं दी.  किसान कर्ज में डूब रहे हैं.  बीजेपी संविधान को बदलने की बात कर रही है. अगर बीजेपी सत्ता में इस बार आई तो संविधान बदल देंगे.

विधायक बोले - प्रभाव नहीं पड़ेगा
वहीं प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर धरसींवा विधायक अनुज शर्मा ने निशाना साधा है. दरअसल कांकेर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी भोजराज नाग के पक्ष में शनिवार को जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रियंका गांधी के दौरे पर चुटकी लेते हुए कहा कि उनके दौरे का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. उनके पास केवल अभाव ही अभाव हैं, उन्हें तो लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी तक नहीं मिल रहे थे.

इस खबर पर अपडेट जारी है.

Trending news