Chhattisgarh News: दोस्‍त निकले बेरहम, मामूली विवाद में युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2196807

Chhattisgarh News: दोस्‍त निकले बेरहम, मामूली विवाद में युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Raigarh Crime News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां दोस्तों ने मिलकर एक दोस्त की हत्या कर दी है. हत्या के बाद गांव में सनसनी मच गई है.

 

Chhattisgarh News: दोस्‍त निकले बेरहम, मामूली विवाद में युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Chhattisgarh News: रायगढ़ जिले के गणेशपुर गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां दोस्तों ने आपसी विवाद के बाद अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने तीनों नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि मृतक 8वीं कक्षा का छात्र था और इन तीनों का मृतक छात्र से कुछ समय से विवाद चल रहा था.

दोस्तों ने ही किया दोस्त का कत्ल
जिले के एडिशनल एसपी ने बताया कि धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम गणेशपुर में शनिवार को चार नाबालिगों के बीच पुरानी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ और देखते ही देखते यह विवाद मारपीट में बदल गया. फिर तीन नाबालिगों ने अपने ही साथी राजकुमार टोप्पो 14 साल की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिसके चलते आज छात्र के शरीर में अंदरूनी चोट लगने से उसकी मौत हो गई.

 8वीं कक्षा का छात्र था मृतक 
बताया जा रहा है कि मृतक 8वीं कक्षा का छात्र था और इन तीनों का मृतक छात्र के साथ कुछ समय से विवाद चल रहा था. मृतक छात्र इन तीनों छात्रों के साथ गाली-गलौज करता था, जिससे नाराज होकर तीनों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. जिससे छात्र की मौत हो गई. नाबालिग छात्र की हत्या के मामले में धरमजयगढ़ पुलिस ने तीनों नाबालिगों को गिरफ्तार कर बाल संप्रेषण गृह भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh News: पड़ोसी लड़की से चल रहा था दो बच्चों के पिता का अफेयर, पत्नी को पता चला तो उठाया खौफनाक कदम

 

दूसरी घटना- एक ही फंदे पर प्रेमी प्रेमिका ने लगाई फांसी
वहीं छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में दो दिन पहले उस समय हड़कंप मच गया जब एक पुरुष और एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. मामला भाटापारा थाना क्षेत्र का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते रविवार सुबह ग्राम अर्जुनी में एक पेड़ से दो शव लटके मिले थे. बताया जा रहा है कि प्रेमी और प्रेमिका पड़ोसी थे और उनके बीच प्रेम संबंध था. दोनों के बीच करीब एक साल से अफेयर चल रहा था. आपको बता दें कि युवक पहले से शादीशुदा और दो बच्चों का पिता था. युवक की पत्नी ने युवती को दूर रहने की हिदायत दी थी.

 

रिपोर्ट- श्रीपाल यादव

Trending news