छत्तीसगढ़ शराब घोटाला मामले में EOW ने तेज की जांच, बेटे यश समेत अनिल टुटेजा ED की हिरासत में
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2213940

छत्तीसगढ़ शराब घोटाला मामले में EOW ने तेज की जांच, बेटे यश समेत अनिल टुटेजा ED की हिरासत में

Chhattisgarh Liquor Scam: छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि रिटायर आईएएस अनिल टुटेजा और उनके बेटे यश टुटेजा को ईडी ने हिरासत में लिया है. शराब घोटाला मामले में ईडी दोनों से पूछताछ कर सकती है.

 

छत्तीसगढ़ शराब घोटाला मामले में EOW ने तेज की जांच, बेटे यश समेत अनिल टुटेजा ED की हिरासत में

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित शराब घोटाले में ईओडब्ल्यू ने जांच तेज कर दी है. पूर्व आईएएस अनिल टुटेजा और उनके बेटे यश टुटेजा को ईडी ने हिरासत में लिया है. आपको बता दें कि पूर्व आईएएस टुटेजा अपने बेटे के साथ आबकारी मामले में अपना बयान दर्ज कराने एसीबी ईओडब्ल्यू पहुंचे थे,जहां से उन्हें हिरासत में लिया गया. 

बेटे यश समेत अनिल टुटेजा ED की हिरासत में
अनिल टुटेजा और यश टुटेजा को ईडी की टीम ने हिरासत में ले लिया है. ईडी की टीम दोनों को ईओडब्ल्यू दफ्तर से अपने साथ ले गई है. गौरतलब है कि इससे पहले रिटायर आईएएस अनिल टुटेजा और उनके बेटे यश टुटेजा शराब घोटाले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए ईओडब्ल्यू दफ्तर पहुंचे थे. ACB/EOW में 5 घंटे की पूछताछ पूरी होने के बाद ED ने उन्हें हिरासत में ले लिया. आबकारी मामले में ताजा एफआईआर में अनिल और यश टुटेजा का भी नाम है.

 EOW ने तेज की जांच
बता दें कि शराब घोटाला मामले में ईओडब्ल्यू ने जांच तेज कर दी है. कुछ दिन पहले एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीम ने कई शराब और कोयला कारोबारियों के ठिकानों पर छापेमारी की थी. एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीमों ने रायपुर, दुर्ग, भिलाई, राजनांदगांव और बिलासपुर समेत प्रदेश भर में 15 ठिकानों पर छापेमारी की थी.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh News:ACB और EOW की ताबड़तोड़ कार्रवाई, शराब और कोयला कारोबारियों पर कसा शिकंजा!

 

छत्तीसगढ़ शराब घोटाला में मनी लांड्रिंग केस रद्द
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही सुप्रीम कोर्ट ने छत्तीसगढ़ में कथित 2000 करोड़ रुपए के शराब घोटाला मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के मामले को रद्द कर दिया है. केस रद्द होने से पूर्व IAS अनिल टुटेजा और उनके बेटे यश समेत 6 आरोपियों को बड़ी राहत मिली है.कथित 2000 करोड़ रुपए के शराब घोटाला मामले में  3 अप्रैल को सुनवाई हुई थी. इसके बाद आज 8 अप्रैल को डबल बेंच ने सुनवाई करते हुए फैसला सुनाया.

Trending news