छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को फिर झटका, भाभी के बाद भूपेश बघेल के राजनीतिक गुरु की बहू शैलजा चंद्राकर BJP में शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2216945

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को फिर झटका, भाभी के बाद भूपेश बघेल के राजनीतिक गुरु की बहू शैलजा चंद्राकर BJP में शामिल

Shailja Chandrakar joins BJP: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को एक बार फिर तगड़ा झटका लगा है. राज्य के पूर्व CM भूपेश बघेल की भाभी के बाद अब उनके राजनीतिक गुरु वासुदेव चंद्राकर की बहू शैलजा चंद्राकर BJP में शामिल हो गई हैं.

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को फिर झटका, भाभी के बाद भूपेश बघेल के राजनीतिक गुरु की बहू शैलजा चंद्राकर BJP में शामिल

Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण से कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका पहुंचा है. राजनांदगांव लोकसभा सीट से प्रत्याशी और पूर्व CM भूपेश बघेल के राजनीतिक गुरु वासुदेव चंद्राकर की बहू शैलजा चंद्राकर ने BJP का दामन थाम लिया है. कुछ दिनों पहले ही भूपेश बघेल की भाभी सीमा बघेल BJP में शामिल हुई हैं. 

जेपी नड्डा की आम सभा में हुईं शामिल
लोकसभा चुनाव के ठीक पहले BJP अपना कुनबा बढ़ाने में जुटी हुई है. इसी कड़ी में 22 अप्रैल को दुर्ग जिले में BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की आमसभा हुई. इस सभा में जेपी नड्डा ने दुर्ग लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी विजय बघेल के पक्ष में प्रचार किया. साथ ही आम जनता से BJP को वोट देने की अपील की. इसी दौरान छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक गुरु वासुदेव चंद्राकर की बहू शैलजा चंद्राकर ने BJP का दामन थाम लिया.

जेपी नड्डा ने दिलाई सदस्यता
वासुदेव चंद्राकर की बहू और लक्ष्मण चंद्राकर की पत्नी शैलजा चंद्राकर को BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. जेपी नड्डा ने गमछा पहनाकर उनका पार्टी में स्वागत किया. इस दौरान छत्तीसगढ़ी फिल्मों के मशहूर कलाकार प्रकाश अवस्थी ने भी BJP की सदस्यता ली.

मायके में वापस आई हूं
BJP की सदस्यता लेने के बाद शैलजा चंद्राकर ने कहा- 'BJP मेरा मायका है और अब मैं मायके में आ चुकी है. मैं मोदी प्रेमी हूं और मोदी के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा है इसलिए BJP में प्रवेश किया है.'

ये भी पढ़ें- गर्मियों में वरदान से कम नहीं है छत्तीसगढ़ का फेमस 'बोरे बासी'

भूपेश बघेल की भाभी भी BJP में शामिल
कुछ दिनों पहले ही पूर्व CM भूपेश बघेल की भाभी सीमा बघेल BJP में शामिल हो गईं. 15 अप्रैल को दुर्ग में CM विष्णु देव साय ने सीमा बघेल को पार्टी की सदस्यता दिलाई. उनके साथ करीब 500 से ज्यादा कार्यकर्ता भी BJP में शामिल हुए थे. 

कांग्रेस को झटका
वासुदेव चंद्राकर को छत्तीसगढ़ की सियासत में 'चाणक्य' माना जाता है. पूर्व CM भूपेश बघेल कई मौकों पर वासुदेव को राजनीतिक गुरु बता चुके हैं. बता दें कि भूपेश बघेल शुरुआत से ही उनके साथ रहे हैं.

इनपुट- दुर्ग से हितेश शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- ये हैं 'छत्तीसगढ़ की गंगा' से जुड़े रोचक तथ्य

Trending news