MP News: ANM की संदिग्ध मौत के बाद पति ने किया बड़ा खुलासा, इतनी बेरहमी से की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2006895

MP News: ANM की संदिग्ध मौत के बाद पति ने किया बड़ा खुलासा, इतनी बेरहमी से की हत्या

ANM Murder Case: मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले में ANM की संदिग्ध मौत के मामले में उसी के पति ने बड़ा खुलासा किया है. पति ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि एक बात पर विवाद हुआ और उसने गला घोंटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी.  पढ़ें पूरी खबर- 

MP News: ANM की संदिग्ध मौत के बाद पति ने किया बड़ा खुलासा, इतनी बेरहमी से की हत्या

Husband Murdered His ANM Wife IN Agar Malwa: आगर मालवा जिले की सोयतकलां पुलिस ने गुरुवार को संदिग्ध अवस्था में हुई महिला की मौत के मामले में बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि ANM की हत्या उसके पति ने ही गला घोंट कर की थी. ANM अमरकोट में पदस्थ थी. मामूली बात पर दंपति के बीच विवाद हुआ. इस दौरान शराबी पति ने अपनी पत्नि की हत्या कर दी. आरोपी द्वारा अपना गुनाह कबूल करने के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया.

जानें पूरा मामला
सुसनेर SDOP पल्लवी शुक्ला ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग में ANM के रूप में कार्यरत प्रेमबाई अमरकोट से अपनी ड्यूटी कर 7 दिसंबर को करीब शाम 5 बजे अपने घर पहुंची. घर पहुंचते ही प्रेमबाई ने अपने पति से उन्हें न लेने आने की शिकायत की तो शराबी पति अपनी पत्नी प्रेमबाई से लड़ने लगा. पत्नी ने नाराज होकर अपने भाई को फोन कर दिया. जब प्रेम बाई ने अपने भाई को फोन किया तो पति और गुस्से में आ गया और दोनो में लड़ाई-झगड़ा होने लगा. इसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि झगड़ा करते हुए पत्नी का गला घोंट कर हत्या कर दी. 

हत्या को हादसा का रूप देने की कोशिश
सोयत पुलिस को जब सूचना मिली और मौके पर पहुंची तब हत्यारे पति ने हत्या करने के बाद हादसे का रूप देने की कोशिश की. मौके पर पुलिस पहुंची तो हत्यारे ने पुलिस से कहा कि आंकड़ीये डालते समय करंट लगने से उसकी पत्नी  की मौत हो गई. और स्वयं पुलिस थाने जाकर पति ने ही इस बात की सूचना भी दी थी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और प्रारंभिक जांच शुरू करते ही अधिकारियों को अंदेशा हो गया था कि यह हादसा नहीं हत्या है. दरअसल, पति द्वारा की गई हरकतें ही बता रही थी कि हत्यारा कोई दूसरा नहीं वो खुद ही है. 

पूछताछ में हुआ खुलासा
आखिर में पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पति द्वारकीलाल ने स्वीकार किया कि उसने अपनी पत्नी प्रेमबाई की हत्या उसी के दुपट्टे से गला घोंट कर की है. थाना प्रभारी यशवंत गायकवाड़ ने बताया कि शॉर्टकट पीएम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या होना सामने आया था. आरोपी द्वाराकीलाल ने भी अपना गुनाह कबूल किया है. पुलिस ने अपराध क्रमांक 29/ 23 धारा 302 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी द्वाराकीलाल उम्र 40 वर्ष पिता हीरालाल बागरी को न्यायालय में पेश किया.

प्रेमबाई के भाई भारत सिंह परमार ने बताया कि दोनों की शादी 2000 में हो गई थी. प्रेमबाई का पति द्वाराकी लाल शराब पीने का आदी था. पहले भी दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा हुए थे. आरोपी ने मारपीट भी की थी, जिसके कारण प्रेमबाई को वे लोग गांव लेकर आ गए थे. बाद में माफी मांगने पर वापस भेजा गया. दंपति को एक पुत्री भी है.
इनपुट- आगर-मालवा से कनीराम यादव की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news