Crime News: मंदसौर में 3 मौतों से सनसनी, प्रताड़ना के आरोपियों के घर लगी आग; गांव में पुलिस तैनात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2141119

Crime News: मंदसौर में 3 मौतों से सनसनी, प्रताड़ना के आरोपियों के घर लगी आग; गांव में पुलिस तैनात

Mandsaur Crime News: मंदसौर के शामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम रुंडी गांव में 3 शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक के पास से एक सुसाइड नोट में गांव के लोगों के नाम होने पर मामला भड़क भी गया.

Crime News: मंदसौर में 3 मौतों से सनसनी, प्रताड़ना के आरोपियों के घर लगी आग; गांव में पुलिस तैनात

Mandsaur News: मंदसौर: शामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम रुंडी में पेड़ से लटके 3 शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतकों की पहचान गांव के ही 35 वर्षीय युवक और उसके दो बच्चों के रूप में हुई है. मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें उसने गांव के ही कुछ लोगों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. ग्रामीणों ने सुसाइड नोट में उल्लेखित आरोपी के घर पर पहुंच कर तोड़फोड़ की आसपास के थाना क्षेत्र से पुलिस बल बुलाकर किसी तरह से स्थिति को नियंत्रण में लिया जा सका.

मृतक की पत्नी ने लगाया आरोप
मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि गांव के ही कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की थी और प्रताड़ित किया था. उसके पति इसी बात से कुछ दिनों से परेशान थे. पिछली रात वे अपने बच्चों को साथ ले गए थे पर उसे पता नहीं था कि ऐसा होगा. आरोपियों को सजा देना चाहिए.

बनिया रुंडी गांव का मामला
मामले में मंदसौर पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बताया कि आज सुबह-सुबह सूचना मिली थी कि चंदवासा चौकी के बनिया रुंडी में तीन लोगों के शव पेड़ पर लटके हुए हैं. पता चला कि तीन मृतक प्रकाश बंजारा 35 वर्ष, उसकी बारह वर्षीय बालिका, सुमन उसकी दस वर्षीय बालक विशाल है.

सुसाइड नोट भी मिला
शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. मौके पर सुसाइड नोट भी मिला है. मृतक के द्वारा उसमें लिखा गया है कि सात लोगों द्वारा उसे सताया गया है. बताया जा रहा है कि लेटर में लिखे आरोपियों में चार पुरुष और तीन महिलाएं हैं. इस घटनाक्रम से मृतक के परिजनों में आक्रोश था. पुलिस लगातार आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

पुलिस मौके पर तैनात
घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. मामले की जांच की जा रही है. सुसाइड नोट मिलने के बाद अब भी लोगों ने आक्रोश है, जिसे कंट्रोल करने के लिए आसपास के थाना क्षेत्र के पुलिस बल को बुलाया गया है. स्थिति नियंत्रित करने के लिए घटना स्थल पर तैनात किया गया है.

Trending news